Thursday, April 25, 2024
Homeदेश-समाज14 वर्षीय छात्रा से फुजैल, रिजवान, फरहान ने किया गैंगरेप: चेहरा-शरीर नोंचा, अश्लील...

14 वर्षीय छात्रा से फुजैल, रिजवान, फरहान ने किया गैंगरेप: चेहरा-शरीर नोंचा, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल

रिपोर्ट के अनुसार इन तीनों की पहचान फुजैल, रिजवान और फरहान के रूप में हुई है। इन्होंने लड़की के साथ हैवानियत दिखाते हुए उसका चेहरा और शरीर नोच डाला। इसके अलावा इन्होंने दुष्कर्म करते हुए उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक नाबालिग के साथ बेरहमी से रेप करने के मामले में 3 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों से लड़की ऑनलाइन गेम पबजी के जरिए संपर्क में आई थी। इसके बाद इन्होंने लड़की को पहले मिलने बुलाया और फिर उसका अलग-अलग इलाकों में ले जाकर रेप किया। जानकारी होने पर लड़की की माँ ने इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई और तीनों गिरफ्तार हुए।

स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार इन तीनों की पहचान  फुजैल, रिजवान और फरहान के रूप में हुई है। इन्होंने लड़की के साथ हैवानियत दिखाते हुए उसका चेहरा और शरीर नोच डाला। इसके अलावा इन्होंने दुष्कर्म करते हुए उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। 

पुलिस ने बताया कि बच्ची अशोका गार्डन के पास रहती है और छठी कक्षा की छात्रा है। उसके माता पिता अलग रहते हैं। पीड़िता को ऑनलाइन पबजी गेम खेलने का शौक था। इसी वजह से उसकी पहचान रंभा नगर निवासी फुजेैल से हुई। कुछ दिन में इनकी आपस में दोस्ती हो गई और दोनों फोन पर बातचीत करने लगे। 

सितंबर में एक दिन फुजेल ने उसे बहला फुसला कर अशोका गार्डन के पेट्रोल पंप के पास बुला लिया। फिर वहाँ रिजवान और रईस भी पहुँच गए। बाद में तीनों ने उसे एक फ्लैट पर ले जाकर उसका रेप किया और इस वारदात की वीडियो भी बना ली। घटना को अंजाम देने के बाद लड़की को ब्लैकमेल किया जाने लगा। पिछले एक महीने में उसके साथ कई बार रेप हुआ।

अशोका गार्डन के एसएचओ आलोक श्रीवास्तव ने कहा कि लड़की ने डर के कारण किसी को कुछ नहीं बताया था, मगर बुधवार को बेटी के बर्ताव में बदलाव देख कर उसकी माँ ने उसकी काउंसलिंग की और बच्ची ने आपबीती अपनी माँ को सुना दी। 

बच्ची की माँ ने फौरन पुलिस से संपर्क किया और तीनों के ख़िलाफ केस दर्ज हुआ। बच्ची ने बताया कि उसे बस तीनों का पहला नाम व फोन नंबर ही मालूम है। पुलिस ने आगे इसी आधार पर अपनी जाँच की व तीनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की पहचान 18 साल के फुजैल, 19 साल के रिजवान और 19 वर्षीय फरहान के रूप में हुई। सभी गौतम नगर के रहने वाले हैं। 

इनमें फुजैल एसी मैकेनिक है, फरहान सफेदी का काम कॉन्ट्रैक्ट पर लेता है, और रिजवान एक आर्किटेक्ट के दफ्तर में काम करता है। तीनों ने पकड़े जाने के बाद अपना अपना जुर्म कबूल लिया है। इनके ख़िलाफ पुलिस ने आईपीसी की धाराओं समेत पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया है

गौरतलब है कि इस केस में आरोपितों का नाम स्पष्ट तौर पर सामने आने के बावजूद एनडीटीवी ने अपनी रिपोर्ट में यह लिखा कि 18 से 19 साल के लड़कों ने बच्ची का बलात्कार किया। जबकि कई मीडिया रिपोर्ट्स पुलिस के उसी बयान के साथ यह बताती है कि आरोपितों के नाम क्या थे। इसी कारण सोशल मीडिया पर एनडीटीवी की पत्रकारिता पर एक बार दोबारा सवाल उठाए गए हैं। यूजर्स ने लिखा है कि इस घटना में एनडीटीवी सेकुलरिज्म के कारण आरोपितों के नाम नहीं बताएगा क्योंकि वह हिंदुओं को असहिष्णु कहने में व्यस्त है।

एनडीटीवी की खबर का स्क्रीनशॉट
Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इंदिरा गाँधी की 100% प्रॉपर्टी अपने बच्चों को दिलवाने के लिए राजीव गाँधी सरकार ने खत्म करवाया था ‘विरासत कर’… वरना सरकारी खजाने में...

विरासत कर देश में तीन दशकों तक था... मगर जब इंदिरा गाँधी की संपत्ति का हिस्सा बँटने की बारी आई तो इसे राजीव गाँधी सरकार में खत्म कर दिया गया।

जिस जज ने सुनाया ज्ञानवापी में सर्वे करने का फैसला, उन्हें फिर से धमकियाँ आनी शुरू: इस बार विदेशी नंबरों से आ रही कॉल,...

ज्ञानवापी पर फैसला देने वाले जज को कुछ समय से विदेशों से कॉलें आ रही हैं। उन्होंने इस संबंध में एसएसपी को पत्र लिखकर कंप्लेन की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe