Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाज'मैं हिंदू नहीं हूँ, मैंने तुम्हारा Video बना लिया है' : शान पंडित बनकर...

‘मैं हिंदू नहीं हूँ, मैंने तुम्हारा Video बना लिया है’ : शान पंडित बनकर फैजल ने दलित नाबालिग का 3 साल तक किया रेप, गर्भपात करने वाले डॉक्टर समेत गिरफ्तार

दलित लड़की ने थाने में फैजल सैय्यद अब्बास नाम के शख्स के खिलाफ शिकायत देते हुए बताया कि फैजन ने उसे शान पंडित बनकर फँसाया था। उसके पास इस नाम का आधार कार्ड भी था इसलिए उसे यकीन हो गया। पीड़िता के मुताबिक तीन साल पहले आरोपित ने उसे जन्मदिन के बहाने होटल में बुलाया और वहाँ उसका रेप किया।

मध्य प्रदेश के भोपाल में लव जिहाद के आरोपित फैजल सैय्यद अब्बास की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस ने नाबालिग लड़की का गर्भपात करने वाले डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपित डॉक्टर मयंक श्रीवास्तव के होम्योपैथिक क्लीनिक को सील करने के बाद आगे की जाँच कर रही है। पीड़िता का कहना है कि फर्जी आधार कार्ड बनवाकर फैजल ने उसे फँसाया था।

ओजाक थाने में दर्ज दुष्कर्म और लव जिहाद के एक मामले की जाँच कर रही भोपाल पुलिस ने होम्योपैथिक डॉक्टर मयंक श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि मयंक श्रीवास्तव ने 50 हजार रुपए लेकर नाबालिग लड़की का गर्भपात किया था। डॉक्टर मयंक पर गैरकानूनी तरीके से नाबालिग का गर्भपात करने के लिए एफआइआर दर्ज किया गया है। उनके क्लीनिक को भी सील कर दिया गया है। पुलिस अब आरोपित डॉक्टर से यह उगलवाने की कोशिश कर रही है कि अब तक उसने कितने गैरकानूनी गर्भपात कराए हैं।

क्या है पूरा मामला ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 13 दिसंबर , 2022 को दलित लड़की ने थाने में फैजल सैय्यद अब्बास नाम के शख्स के खिलाफ शिकायत दी। लड़की ने अपनी शिकायत में कहा कि फैजल नाम के शख्स ने शान पंडित बनकर उससे दोस्ती की। आरोपित के पास शान पंडित नाम से फर्जी आधार कार्ड भी बनवाया हुआ था। जिससे पीड़िता को उसपर यकीन हो गया। तीन साल पहले आरोपित ने उसे जन्मदिन के बहाने होटल में बुला लिया। जहाँ पहली बार उसके साथ दुष्कर्म हुआ।

आरोपित फैजल का फर्जी आधार कार्ड (साभार दैनिक भास्कर)

पीड़िता ने बताया कि दुष्कर्म के बाद फैजल ने अपनी असलीयत लड़की को बता दी। उसने कहा, “मेरा नाम फैजल अब्बास है मैं कोई हिंदू नहीं हूँ। मैंने तुम्हारा वीडियो बना लिया है अब मैं तुम्हें जब भी, जहाँ बुलाऊँगा, तुम्हें आना पड़ेगा। अगर तुमने यह सब बातें किसी को भी बताई, तो ये वीडियो तुम्हारे घर वालों को दिखा दूँगा, इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दूँगा।”

पीड़िता ने बताया कि वह बदनामी के डर से तीन साल तक उसकी बात मानती रही। इस बीच वह गर्भवती भी हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक 2 बार किसी दवा के जरिए गर्भपात किया गया तो एक बार डॉक्टर मयंक श्रीवास्तव की मदद ली गई। मयंक ने इसके लिए उनसे 50 हजार रुपए लिए थे।

पीड़िता का आरोप है कि फैजल के घरवाले भी उसकी घिनौनी हरकत में शामिल थे। उसने कई बार फैजल के पिता के अकाउंट में रुपए भी भेजे हैं। यहाँ तक की फैजल पीड़िता की कॉलेज फीस भी छीन लेता था। शादी की बात पर फैजल यह कहकर इनकार कर देता था कि एक दलित से वह शादी नहीं कर सकता। पहले उसे धर्म परिवर्तन करना पड़ेगा। आखिर में फैजल की ज्यादती से तंग आकर पीड़िता ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवा दी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -