Saturday, September 18, 2021
Homeदेश-समाजबेटे की शादी के लिए रखा था पैसा, अब उससे लोगों को लगवाएँगे कोरोना...

बेटे की शादी के लिए रखा था पैसा, अब उससे लोगों को लगवाएँगे कोरोना वैक्सीन: महाराष्ट्र में बीजेपी MLA ने पेश की मिसाल

गायकवाड़ ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में सारी परमिशन ले ली है। उनके फैसले को सोशल मीडिया पर सराहाया जा रहा है। नेटिजन्स का कहना है कि राजनेताओं को इसी तरह व्यवहार करना चाहिए।

महाराष्ट्र के कल्याण से भाजपा विधायक गणपत गायकवाड़ ने कोरोना काल में एक नई मिसाल पेश की है। गायकवाड़ ने संकट की इस घड़ी में अपने बेटे के शादी के लिए जमा राशि से क्षेत्र की जनता को वैक्सीन लगवाने का फैसला किया है। वे अपने पैसों से लगभग 1500 लोगों को वैक्सीन लगवाएँगे।

गायकवाड़ ने इस संबंध में बताया, “लॉकडाउन नियमों में केवल 25 लोग शादी में आ सकते हैं… मेरे पास करीब 18 लाख रुपए बचेंगे, जिससे मैं अपने विधानसभा के लोगों को फ्री में वैक्सीन दिलवाऊँगा।”

गायकवाड़ ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में सारी परमिशन ले ली है। उनके फैसले को सोशल मीडिया पर सराहाया जा रहा है। नेटिजन्स का कहना है कि राजनेताओं को इसी तरह व्यवहार करना चाहिए। 

बता दें कि गणपत गायकवाड़ के बेटे की शादी 4 मई को है। धूमधाम से शादी के लिए गायकवाड़ परिवार कुछ महीनों से तैयारी में लगा था। लेकिन कोरोना के संकट को देखते गायकवाड़ परिवार ने अब शादी सादगी से संपन्न करने का फैसला किया। साथ ही शादी में जो भी खर्चा होने वाला था वो सारा पैसा अपने क्षेत्र की जनता के वैक्सीनेशन के लिए खर्च करने का निर्णय लिया है।

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति अब भी काबू में नहीं है। हालाँकि लॉकडाउन के बाद वहाँ संक्रमितों की संख्या में कमी आई है। पिछले 24 घंटे में वहाँ से 48 हजार से ज्यादा मरीज मिले हैं। वहीं कल्याण क्षेत्र की बात करें तो हर रोज़ 1500 से 1700 कोरोना के नए केस सामने आ रहे हैं। मरीजों के रिश्तेदार इलाज के लिए भटक रहे हैं। जरूरत पड़ने पर न उन्हें दवाई मिल रही है और न ऑक्सीजन। ऐसे में अभी पिछले हफ्ते ही भाजपा विधायक गणपत ने अपने एमएलए फंड से 1 करोड़ रुपए ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट लगाने के लिए दिए थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘फर्जी प्रेम विवाह, 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का यौन शोषण व उत्पीड़न’: केरल के चर्च ने कहा – ‘योजना बना कर हो रहा...

केरल के थमारसेरी सूबा के कैटेसिस विभाग ने आरोप लगाया है कि 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का फर्जी प्रेम विवाह के नाम पर यौन शोषण किया गया।

डॉ जुमाना ने किया 9 बच्चियों का खतना, सभी 7 साल की: चीखती-रोती बच्चियों का हाथ पकड़ लेते थे डॉ फखरुद्दीन व बीवी फरीदा

अमेरिका में मुस्लिम डॉक्टर ने 9 नाबालिग बच्चियों का खतना किया। सभी की उम्र 7 साल थी। 30 से अधिक देशों में है गैरकानूनी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
122,951FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe