Wednesday, January 26, 2022
Homeदेश-समाजबेहोश करके किया 19 साल की लड़की का रेप: प्राइवेट पार्ट में घुसा दी...

बेहोश करके किया 19 साल की लड़की का रेप: प्राइवेट पार्ट में घुसा दी लोहे की रॉड, आरोपित गिरफ्तार

21 जनवरी को उसका भाई और दूसरी महिला किसी काम से अपने गाँव गए हुए थे। तभी उसके साथ ये बर्बरता की गई। लड़की ने अपने साथ हुई इस बर्बरता के बारे में अपने भाई को 4 दिन बाद यानी शुक्रवार को बताया। जिसके बाद इस मामले में शिकायत दर्ज हुई।

साल 2012 में निर्भया का बलात्कार करने के लिए बर्बरता की हर पराकाष्ठा पार करने वाले दोषियों को अभी तक सजा भी नहीं मिली कि महाराष्ट्र के नागपुर से एक और दिल दहला देने वाली वैसी ही खबर आ गई। नागपुर में पिछले हफ्ते 19 साल की एक लड़की के साथ उसके 52 वर्षीय रूममेट ने पहले बलात्कार किया और फिर बाद में उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी। पुलिस के अनुसार, बीते सोमवार (जनवरी 27, 2020) को आरोपित युवक की गिरफ्तारी हुई।

पीटीआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक, आरोपित युवक का नाम योगीलाल रहांगदले है। जो स्पिनिंग मिल में बतौर सुपरवाइजर काम करता था और जिसने अपनी रूममेट एवं अपने कंपनी में काम करने वाली लड़की को कमरे में अकेला देखकर उसके साथ रेप करने की पहले कोशिश की। लेकिन, जब लड़की ने ऐसा करने से मना किया तो आरोपित ने उसके मुँह में कपड़ा ठूँस दिया, जिसके बाद वो बेहोश हो गई। योगीलाल ने लड़की के साथ बेहोशी की हालत में बलात्कार किया और फिर उसके गुप्तांग में लोहे की रॉड डाल दी। इस खबर की पुष्टि खुद एक पुलिस अधिकारी ने पीड़िता की शिकायत का हवाला देते हुए की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता अपने भाई, योगीलाल और एक अन्य महिला के साथ कमरे में रहती थी। लेकिन 21 जनवरी को उसका भाई और दूसरी महिला किसी काम से अपने गाँव गए हुए थे। तभी उसके साथ ये बर्बरता की गई। लड़की ने अपने साथ हुई इस बर्बरता के बारे में अपने भाई को 4 दिन बाद यानी शुक्रवार को बताया। जिसके बाद इस मामले में शिकायत दर्ज हुई।

गौरतलब है कि निर्भया केस के बाद ये पहला मामला नहीं है जब इस तरह लड़की के गुप्तांग में रॉड डालकर बलात्कारी ने अपनी हैवानियत का सबूत दिया हो। इससे पहले पश्चिम बंगाल में भी 22 अक्टूबर 2018 को इसी तरह की घटना सामने आई थी। जब एक आदिवासी महिला का रेप करके उसके गुप्तांग में रॉड डाला गया था।इसके अलावा पटना के नौबतपुर में भी बलात्कार के आरोपितों ने महिला का रेप न कर पाने के गुस्से मे उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी थी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

माइनस 40 डिग्री हो या 15000 फीट की ऊँचाई… ITBP के हिमवीरों ने तिरंगा फहरा यूँ मनाया 73वाँ गणतंत्र दिवस

सीमाओं की रक्षा में तैनात भारतीय तिब्बत बॉर्डर पुलिस (ITBP) ने लद्दाख और उत्तराखंड की बर्फीली ऊँचाई वाली चोटियों में तिरंगा फहराया।

लाल किला में पेशाब से लेकर महिला पुलिस से बदतमीजी तक: याद कीजिए 26 जनवरी, 2021… जब दिल्ली में खेला गया था हिंसक खेल

आइए, याद करते हैं 26 जनवरी, 2021 (गणतंत्र दिवस) को दिल्ली में क्या-क्या हुआ था। किसान प्रदर्शनकारियों ने हिंसा के दौरान क्या-क्या किया। नेताओं-पत्रकारों ने कैसे उन्हें भड़काया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,622FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe