Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाज5 साल की बच्ची को अकेला देखा, लिफ्ट में अख्तर हुसैन ने किया यौन...

5 साल की बच्ची को अकेला देखा, लिफ्ट में अख्तर हुसैन ने किया यौन शोषण: पड़ोस के घर में AC ठीक करने आता था

19 साल का अख्तर पेशे से सी मैकेनिक है। वह काम को लेकर अक्सर पीड़ित बच्ची के पड़ोस में आया करता था। एक दिन बच्ची को अकेला पाकर अख्तर उसे लिफ्ट में ले गया। जहाँ उसने बच्ची का यौन शोषण किया।

महाराष्ट्र के रायगढ़ से 5 साल की बच्ची के यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। महाराष्ट्र पुलिस ने इस मामले में मोहम्मद अख्तर हुसैन नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। अख्तर पेशे से एसी मैकेनिक है। वह पीड़ित बच्ची के पड़ोस में काम के सिलसिले में आता रहता था।

पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार 19 साल का अख्तर पेशे से सी मैकेनिक है। वह काम को लेकर अक्सर पीड़ित बच्ची के पड़ोस में आया करता था। एक दिन बच्ची को अकेला पाकर अख्तर उसे लिफ्ट में ले गया। जहाँ उसने बच्ची का यौन शोषण किया। घर पहुँचने के बाद बच्ची को उल्टी होने लगी। बच्ची ने अपनी माँ को आपबीती सुनाई। बच्ची के साथ हुई हैवानियत की जानकारी मिलते ही परिजन और पड़ोसी घर के बाहर जमा हो गए। इसके पहले कि अख्तर भाग पाता उसे पकड़ लिया गया।

पुलिस ने अख्तर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि इसके पहले भी उसने किसी बच्ची या महिला के साथ किसी तरह का अपराध तो नहीं किया है।

बता दें कि कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के पालघर में शाहनवाज (19 साल) नाम के शख्स ने 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। उसने बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म के बाद फरार होने की फिराक में था। शाहनवाज ने दुष्कर्म के बाद बच्ची को धमकाया था कि यदि उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसे मार डालेगा। बच्ची जब रोते हुए अपने घर पहुँची तो उसके माता-पिता को दुष्कर्म की जानकारी हुई। बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और बोइसर पुलिस से संपर्क कर आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -