Tuesday, May 17, 2022
Homeदेश-समाजजहीर पाशा ने पाँचों बच्चों के सामने ही बीवी को चाकू गोद कर मार...

जहीर पाशा ने पाँचों बच्चों के सामने ही बीवी को चाकू गोद कर मार डाला, पोर्न फिल्मों में काम करने का था शक: अक्सर करता था पिटाई

करीब दो महीने पहले आरोपित पाशा ने एक पोर्न फिल्म देखी थी। इसके बाद उसे शक होने लगा कि उसकी बीवी मुबीना ने इसमें काम किया है।

बेंगलुरू (Bengaluru) में एक महिला की उसके पति ने अश्लील फिल्म (Porn Film) में काम करने के शक में चाकू मारकर हत्या (Murder) कर दी। जानकारी के मुताबिक, शख्स ने कथित तौर पर अपनी बीबी को बच्चों के सामने ही चाकू मार दिया। घटना रविवार (17 अप्रैल 2022) तड़के 12:40 रामनगर शहर की है। आरोपित की पहचान जहीर पाशा (40) के रूप में हुई है। वह एक ऑटो ड्राइवर है।

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, करीब दो महीने पहले आरोपित पाशा ने एक पोर्न फिल्म देखी थी। इसके बाद उसे शक होने लगा कि उसकी बीवी मुबीना ने इसमें काम किया है। फिर, उसने कथित तौर पर अपनी बीबी की वफादारी पर संदेह करके उसे परेशान करना शुरू कर दिया। उसके साथ मारपीट करने लगा। पाशा ने कथित तौर पर दो महीने पहले भी कोलार में एक पारिवारिक समारोह में इसी बात पर मुबीना की पिटाई की थी। इसी दौरान परिवार के सदस्यों को पाशा के शक के बारे में पता चला था। करीब 20 दिन पहले पाशा ने अपनी बीवी को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

रविवार की घटना के बारे में बताते हुए जाँच में शामिल एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “कपल घटना के चार दिन पहले ही रामनगर शिफ्ट हुआ था। रविवार को दोपहर 12:40 बजे, कपल का बड़ा बेटा अपने नाना गौस पाशा के आवास पर गया, जो कि पास में रहते हैं, और उन्हें बताया कि उसकी अम्मी को उसके अब्बू ने चाकू मार दिया।”

इसके बाद गौस पाशा अपने बेटी के घर पहुँचे, जहाँ उन्होंने मुबीना को मृत पाया। मुबीना हाउसवाइफ थी। वह बीएम रोड पर रहमानिया नगर की रहने वाली थीं, जबकि पाशा बेंगलुरु के शम्मन्ना गार्डन का रहने वाला था। दोनों की 15 साल पहले शादी हुई थी। पाशा और मुबीना के पाँच बच्चे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,268FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe