Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाजइनामुल ने होली खेलने के बहाने नाबालिग को कार में बिठाया, साथियों संग किया...

इनामुल ने होली खेलने के बहाने नाबालिग को कार में बिठाया, साथियों संग किया रेप: असम पुलिस ने मंडल अली और राजू अली को दबोचा, 1 की तलाश

गुवाहाटी में इनामुल अली, राजू अली और मंडल अली ने एक नाबालिग समेत तीन लड़कियों को कार में बिठाया और होली खेलने के बहाने दूर ले गए। इस दौरान तीनों ने लड़कियों को नशा देकर बेहोश कर दिया और इमानुल ने नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इमानुल अभी फरार है।

असम के गुवाहाटी में होली खेलने के बहाने नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। यहाँ तीन मुस्लिम युवकों ने एक नाबालिग लड़की को उसकी 2 सहेलियों के साथ होली खेलने के लिए बुलाया और कार में बिठाकर दूर ले गए। इस दौरान चलती कार में पीड़िता को नशा देकर बेसुध कर दिया गया और फिर नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। चलती कार में नाबालिग को नशा देकर रेप की इस वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपित का नाम इनामुल अली है, जो फरार हो गया है। वहीं, उसके दोनों साथियों राजू अली और मंडल अली को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में पीड़िता की हालत बेहद गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वारदात गुवाहाटी के काहिलीपाड़ा इलाके की है। जहाँ के भगदत्तपुर पुलिस चौकी इलाके में 25 मार्च 2024 यानी होली के दिन इनामुल अली, राजू अली और मंडल अली इनोवा कार में सवार होकर भगदत्तपुर पहुँचे। यहाँ से तीनों ने होली खेलने के बहाने तीन लड़कियों को अपनी गाड़ी में बिठाया, जिसमें एक नाबालिग भी थी।

इस दौरान रास्ते में तीनों आरोपितों ने लड़कियों को नशा दे दिया, जिससे वो बेसुध हो गई, जिसके बाद इनामुल ने नाबालिग लड़की से रेप किया। बताया जा रहा है कि इनामुल ने यह रेप अपने साथियों और कार में मौजूद 2 अन्य लड़कियों के आगे किया तब तक दोनों लड़कियाँ होश में आ गई थी। पीड़ित ने अपनी शिकायत में रेप का वीडियो बनाने की बात भी कही है।

रेप के बाद पीड़िता की हालत बिगड़ गई, तो तीनों उसे उसके घर छोड़ दिया। पीड़िता की बिगड़ती हालत को देखकर परिजन उसे गुवाहाटी के मेडिकल कॉलेज (जीएमसीएच) लेकर पहुँचे, जहाँ उसका इलाज किया जा रहा है। इस मामले का खुलासा वहीं पर हुआ, जिसके बाद पुलिस मंडल अली, इनामुल और राजू अली के खिलाफ रेप, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस के मुतबिक मंडल अली को अजारा और राजू अली को हतीगाँव से गिरफ्तार कर लिया गया है। मुख्य आरोपित इनामुल अली फरार चल रहा है जिसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। मामले में जाँच और अन्य कानूनी कार्रवाई जारी है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण के साथ काउंसिलिंग करवाई जा रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -