Thursday, December 7, 2023
Homeदेश-समाजकोरोना के भय से माओवादियों ने सीजफायर कर सरकार से लगाई मदद की गुहार

कोरोना के भय से माओवादियों ने सीजफायर कर सरकार से लगाई मदद की गुहार

कोरोना से आम जन-जीवन तो भयभीत है ही, लेकिन इसके संक्रमण के भय का अंदाजा अब शायद माओवादी भी लगा चुके हैं। यही कारण है कि उन्होंने सरकार के सामने सीजफायर की घोषणा की है।

कोरोना से आम जन-जीवन तो भयभीत है ही, लेकिन इसके संक्रमण के भय का अंदाजा अब शायद माओवादी भी लगा चुके हैं। यही कारण है कि उन्होंने सरकार के सामने सीजफायर की घोषणा की है।

ओडिशा में भी स्थिति बहुत अच्छी नहीं है। वहाँ अब तक कोरोना वायरस के कुल 39 मामले सामने आए हैं। इनमें से 37 सक्रिय मामले हैं। 2 लोग ठीक हो गए हैं लेकिन राहत की बात ये है कि किसी की भी मौत नहीं हुई है।

ओडिशा में माओवादियों ने सीजफायर घोषित किया है औऱ सरकार से अपील की है कि जंगली और रिमोट एरिया में रहने वाले लोगों की मदद करें।

हाल ही में कुछ दिनों पहले सीआरपीएफ के 17 जवानों को मार डाला था। ओडिशा में माओवादियों का कहर पहले भी बरपता रहा है। कुछ दिनों पहले माओवादियों के हमले में तीन बीएसएफ जवानों की मौत हो गई थी। मिली जानकारी के अनुसार माओवादियों ने राज्य के मलकानगिरी के चित्रकोंडा इलाके में घात लगाकर बारूदी सुरंग विस्फोट किया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘महंत बालकनाथ CM, किरोड़ीलाल मीणा और दीया कुमारी डिप्टी CM’: BJP के नाम से सोशल मीडिया में वायरल प्रेस नोट की जानिए हकीकत

सोशल मीडिया में बीजेपी के नाम से एक प्रेस नोट वायरल हुआ है जिसके अनुसार महंत बालकनाथ योगी राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री होंगे।

मौलवी ने मजार पर बुला कबूल करवाया इस्लाम, पीड़िता का दावा- एक बेटी रेप किया, अब दूसरी बेटी माँग रहे: विरोध करने पर थूक...

प्रयागराज में एक मजार पर मौलवी ने हिंदू परिवार से इस्लाम कबूल करवाया। उनकी बेटी से रेप किया। अब मौलवी के बेटे माँग रहे दूसरी बेटी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
419,000SubscribersSubscribe