Monday, June 24, 2024
Homeदेश-समाजमुंबई के मेयर ने महिला का हाथ मरोड़कर बोला- 'तुम मुझे नहीं जानती,...

मुंबई के मेयर ने महिला का हाथ मरोड़कर बोला- ‘तुम मुझे नहीं जानती, मैं…’, वीडियो वायरल

महाडेश्वर को वायरल होती वीडियो में ये भी कहते सुना जा सकता है- "तुम मुझे नहीं जानती, मैं कौन हूँ क्या तुम यहाँ होशियारी दिखाने की कोशिश कर रही हो?"

मुंबई के मेयर विश्वनाथ महाडेश्वर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मेयर एक महिला का हाथ मरोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक जिस महिला के साथ मेयर ऐसी बद्तमीजी करते दिख रहे हैं वो सांता क्रूज इलाके में प्रदर्शन करने आए लोगों में शामिल थी।

ये घटना सोमवार को गोलीबार क्षेत्र की है। जहाँ कुछ लोग 52 वर्षीय एक महिला और उसके 23 वर्षीय पुत्र की बिजली के करंट लगने से हुई मौत पर गुस्सा प्रकट करने के लिए एकत्रित हुए थे। इन लोगों ने घटना के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर रास्ता जाम कर दिया था। जिसके बाद लोगों की नाराज़गी दूर करने के लिए मेयर वहाँ मौक़े पर पहुँचे थे। लेकिन यहाँ बातचीत के दौरान मेयर और स्थानीय लोगों के बीच झड़प हो गई। और मेयर महिला पर हाथ उठाते देखे गए।

मीडिया खबरों के मुताबिक इस प्रदर्शन में अधिकतर महिलाएँ थी। वीडियों में महिलाओं और मेयर के बीच हुई बहस को सुना जा सकता है। पूरी घटना के दौरान प्रदर्शनकारी महाडेश्वर से सवाल कर रहे थे कि वे जिस क्षेत्र की नुमाइंदगी करते हैं, वहाँ मौजूद क्यों नहीं थे? इस पर महाडेश्वर कहते हैं कि वो अस्पताल में मौजूद थे। साथ ही मेयर ये भी कहते हैं कि उनकी ज़िम्मेदारी पूरे मुंबई शहर को देखने की है।

इसपर प्रदर्शन कर रही महिला में से एक महाडेश्वर से बात करने की कोशिश में आगे बढ़ती है कि तभी महाडेश्वर उस महिला का हाथ पकड़ कर मरोड़ते दिखते हैं। महाडेश्वर को वायरल होती वीडियो में ये भी कहते सुना जा सकता है- “तुम मुझे नहीं जानती, मैं कौन हूँ क्या तुम यहाँ होशियारी दिखाने की कोशिश कर रही हो?”

बता दें कि जब मेयर से इस मामले में पूछा गया तो वह भड़क गए और कहा मुझे इस बात की जानकारी है कि किसके साथ कैसे पेश होना चाहिए। लेकिन जब मामले को उन्होंने गर्म होते देखा तो मेयर वहाँ से निकल गए और बाद में लोगों के बीच अपनी सफाई दी। उन्होंने कहा,”मेरे पास भी एक माँ है, पत्नी है और बेटी है। ऐसे में मुझे पता है कि महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार करते हैं। रविवार को जो दुर्भाग्यपूर्ण हादसा हुआ वह बारिश के पानी की वजह से नहीं बल्कि बिजली तार के लोहे के दरवाजे से सट जाने के कारण हुआ, जिसकी चपेट में माँ-बेटे आ गए।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हरदीप सिंह निज्जर ने किया था पाकिस्तान का दौरा, चलाता था आतंकी कैम्प: जिस कनाडा ने उसकी हत्या पर संसद में रखा मौन, वहीं...

2013 में हरदीप सिंह निज्जर भी पाकिस्तान पहुँचा और CM बेअंत सिंह के हत्यारे जगतार सिंह तारा मिला। तारा 94 फुट का टनल खोद जेल से भागा था।

‘तू क्यों नहीं करता पत्रकारिता?’: नाना पाटेकर ने की ऐसी खिंचाई कि आह-ओह करने लगे राजदीप सरदेसाई, अभिनेता ने पूछा – तुझे सिर्फ बुरा...

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि 'The Lallantop' ने वाकई में पत्रकारिता के नियम को निभाया है, जिस पर नाना पाटेकर पूछ बैठे कि तू क्यों नहीं इसको फॉलो करता है?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -