Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाजBJP नेता को महिला ने अपने घर बुलाया, नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाया; फिर प्रेमी...

BJP नेता को महिला ने अपने घर बुलाया, नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाया; फिर प्रेमी अब्दुल्ला और उसके साथियों से करवाया रेप: पार्क में बेहोश मिली

इससे पहले मेरठ से ईद की पार्टी में बुलाकर एक विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया था।

उत्तर प्रदेश के मेरठ से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की एक महिला नेता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपित समुदाय विशेष से हैं। इस मामले में समुदाय विशेष की एक महिला और तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता भाजपा की महिला मोर्चा की नेत्री हैं। मुख्य आरोपित का नाम अब्दुल्ला है। मामला 2 सम्प्रदायों का होने के कारण क्षेत्र में तनाव फ़ैल गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। घटना मंगलवार (21 दिसम्बर) की बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला खरखौदा थाना क्षेत्र के हापुड़ रोड स्थित काशीराम कॉलोनी का है। घटना का समय रात 8 बजे बताया जा रहा है। पीड़िता 3 बच्चों की माँ हैं। उनका अपने पति से विवाद चल रहा है। आरोप है कि दूसरे समुदाय की एक महिला ने भाजपा नेत्री को फोन कर अपने घर बुलाया। उन्हें कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया। इसके बाद उसने अपने प्रेमी अब्दुल्ला और उसके 2 साथियों को बुलाया। इन्होंने बेहोशी की हालत में बीजेपी नेता के साथ रेप किया।

अगली सुबह बेहोशी की हालत में पीड़िता एक पार्क में मिली। स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। होश में आने पर पुलिस में शिकायत दर्ज की गई। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाय गया है। मेरठ के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया है कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले मेरठ से ईद की पार्टी में बुलाकर एक विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया था। आरोप था कि विवाहिता को उसकी पड़ोसन ने ईद की पार्टी के बहाने घर बुलाया। फिर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर उसे पिला दिया। पीड़िता के बेहोश होने के बाद तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। होश में आने के बाद आरोपितों ने वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देते हुए फिर से उसका रेप किया। पीड़िता ने जब इसकी जानकारी अपने पति को दी उसने शर्म के कारण अवसाद में आकर ज़हर खा लिया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सेजल, नेहा, पूजा, अनामिका… जरूरी नहीं आपके पड़ोस की लड़की ही हो, ये पाकिस्तान की जासूस भी हो सकती हैं: जानिए कैसे ISI के...

पाकिस्तानी ISI के जासूस भारतीय लड़कियों के नाम से सोशल मीडिया पर आईडी बना देश की सुरक्षा से जुड़े लोगों को हनीट्रैप कर रहे हैं।

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -