Thursday, July 18, 2024
Homeदेश-समाज'तुम्हारे पति पर जिन्न का साया है': झाड़-फूँक के बहाने मौलाना ने शिक्षिका के...

‘तुम्हारे पति पर जिन्न का साया है’: झाड़-फूँक के बहाने मौलाना ने शिक्षिका के साथ किया बलात्कार, वीडियो से ब्लैकमेल कर ऐंठे लाखों रुपए

महिला के पति की तबीयत अक्सर खराब रहा करती थी। इसलिए, उसने पुराने परिचित मौलाना हाफिज शाहिद से इस बाबत सलाह ली। हाफिज शाहिद ने महिला टीचर के पति पर जिन्न का साया बताया और झाड़-फूँक कराने की नसीहत दी।

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में पुलिस ने सरकारी स्कूल की शिक्षिका से रेप के आरोप में एक मौलाना को गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम हाफिज शाहिद है। आरोप है कि पीड़िता के पति का इलाज करने के बहाने मौलाना ने न सिर्फ शिक्षिका से रेप किया बल्कि उनकी अश्लील वीडियो भी बना ली थी। वीडियो दिखा कर हाफिज शाहिद महिला टीचर को लाखों रुपए की उगाही के लिए ब्लैकमेल भी कर रहा था। यह गिरफ्तारी गुरुवार (31 अगस्त, 2023) को हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना मेरठ के थाना क्षेत्र इंचौली की है। यहाँ सरकारी स्कूल में 56 वर्षीया अध्यापिका ने मौलाना हाफिज शाहिद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में बताया गया था कि 10 साल पहले पीड़िता मदरसे में बतौर टीचर बच्चों को पढ़ाती थी। इसी दौरान उसकी जान-पहचान वहीं पढ़ाने वाले मौलाना हाफिज शाहिद से हुई थी। हाफिज शाहिद झाड़-फूँक से इलाज का दावा करता था। कुछ समय बाद पीड़िता सरकारी स्कूल में टीचर बन गई।

महिला के पति की तबीयत अक्सर खराब रहा करती थी। इसलिए, उसने पुराने परिचित मौलाना हाफिज शाहिद से इस बाबत सलाह ली। हाफिज शाहिद ने महिला टीचर के पति पर जिन्न का साया बताया और झाड़-फूँक कराने की नसीहत दी। थोड़े समय बाद मौलाना महिला के घर पहुँचा और झाड़-फूँक के बहाने उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान उसने चुपके से वीडियो भी बना ली। बाद में यही वीडियो वायरल करने का डर दिखाते हुए आरोपित ने पीड़िता से लगभग 7 लाख रुपए भी ऐंठ लिए। दावा यह भी किया जा रहा है कि आरोपित द्वारा टीचर से 1 करोड़ रुपए की उगाही का प्रयास किया गया था।

शिकायत में पीड़िता ने आगे बतया है कि 23 अगस्त, 2023 को एक बार फिर से हाफिज शाहिद ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उसने पीड़िता को बुला कर फिर से रेप किया। आखिरकार महिला टीचर ने आरोपित की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई। पुलिस ने मौलाना हाफिज शाहिद पर IPC की धारा 323, 328, 376 और 506 के तहत FIR दर्ज कर ली और आरोपित की तलाश शुरू कर दी। आखिरकार 31 अगस्त को आरोपित मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

काँवड़ यात्रा पर किसी भी हमले के लिए मोहम्मद जुबैर होगा जिम्मेदार: यशवीर महाराज ने ‘सेकुलर’-इस्लामी रुदालियों पर बोला हमला, ढाबों मालिकों की सूची...

स्वामी यशवीर महाराज ने 18 जुलाई 2024 को एक वीडियो बयान जारी कर इस्लामिक कट्टरपंथियों और तथाकथित 'सेकुलरों' को आड़े हाथों लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -