Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाजमाँ और 13 साल की बेटी के साथ गैंगरेप: कासिम, मो. ताजीब सहित 5...

माँ और 13 साल की बेटी के साथ गैंगरेप: कासिम, मो. ताजीब सहित 5 पर केस, पीड़ित-आरोपित हैं समधी-समधन

बहु के घर वालों ने अपनी बेटी को तलाक दिए जाने के बदले 3 लाख रुपए की माँग रखी। पैसों की तंगी के चलते पीड़ित महिला ने बहु के परिजनों से कुछ दिन का समय माँगा। जिस पर नाराज होते हुए बहु के मायके वालों ने सभी को बंधक बना लिया और...

बिहार के पूर्णिया जिले से 40 वर्षीय महिला और 13 साल की नाबालिक लड़की के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की माँ की शिकायत पर गाँव के ही 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। साथ ही मामले में एक की गिरफ्तारी भी हुई है। पुलिस ने बताया कि मामला आपसी संबंधियों के बीच का है।

दैनिक अखबार हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार केनगर थाना क्षेत्र के झुनीइस्तम पंचायत के बेगमपुर गाँव में रहने वाली 40 वर्षीय महिला ने अपनी नाबालिग बेटी और अपने साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में मो. बिरू, मो. ताजीब, मो. खुशबू एवं मो. तरीकुल और मुख्य आरोपित कासिम के खिलाफ शिकायत दर्ज किया है। दर्ज शिकायत के अनुसार आरोपितों ने जबरन पीड़िता की बेटी को घर से उठा कर बांसबाड़ी में ले जाकर बलात्कर किया। उसके बाद पीड़िता को बंदी बना कासिम ने अपने घर में बलात्कार किया।

4 सितंबर को दर्ज एफआईआर के अनुसार, पीड़िता के बेटे और बहू के बीच की अनबन को लेकर घर के सामने पंचायत रखी गई थी। जिस दौरान बहु के घर वालों ने अपनी बेटी को तलाक दिए जाने के बदले 3 लाख रुपए की माँग रखी। पैसों की तंगी के चलते महिला ने बहु के परिजनों से कुछ दिन का समय माँगा। जिस पर नाराज होते हुए बहु के मायके वालों ने सभी को बंधक बना लिया। इस दौरान महिला को पति और बेटे से अलग कासिम के घर रखा गया।

महिला ने रिपोर्ट में बताया कि कासिम ने मौके का फायदा उठाते हुए उसके साथ 2 बार दुष्कर्म किया। पहले उसने अपने घर में बंधक बना कर उसके साथ बलात्कार किया। बाद में अजीजुल एवं तैमूर के घर में बंधक बना कर दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि उसके समधियों ने उसकी नाबालिग बेटी को भी नहीं बख्शा। उसे भी रात 10 बजे घर से उठा बांसबाड़ी ले गए और सभी ने मिल कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

मामले की जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ आनंद कुमार पांडे ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार भी किया है।

ऑपइंडिया को थाना अधिकारी ने जानकारी दी कि मामले में शामिल सभी लोग एक ही गाँव के रहने वाले है और आपसी संबंधी हैं। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस इसकी जाँच में जुट गई है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपित: दिल्ली पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ फाइल की 170 पेज की चार्जशीट

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की है। सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया गया है।

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,651FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe