Monday, July 26, 2021
Homeदेश-समाज30-40 कुत्तों के साथ रेप कर चुका है 68 साल का अहमद शाह, कहा-...

30-40 कुत्तों के साथ रेप कर चुका है 68 साल का अहमद शाह, कहा- मैं खाना देता था, यह क्राइम नहीं

"पूछताछ के दौरान आरोपित ने खाने का लालच देकर रात के 3-4 बजे के बीच 30-40 कुत्तों के साथ रेप करने की बात कहीं। फिलहाल मेरी टीम जुहू गली के सभी मादा कुत्तों की चिकित्सकीय जाँच कर रही है।"

मादा कुत्ते से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए 68 वर्षीय अहमद शाह को लेकर कई चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। वह अब तक 30-40 कुत्तों के साथ रेप कर चुका है। वह अमूमन रात के 3-4 बजे के बीच इस घृणित कृत्य को अंजाम देता था।

मुंबई के जुहू गली में रहने वाला अहमद सब्जी विक्रेता है। वह कुत्तों और बिल्लियों को खाने का लालच देकर उनसे रेप करता था। ‘बॉम्बे एनिमल राइट्स’ नामक NGO से जुड़े 45 वर्षीय पशु अधिकार कार्यकर्ता विजय मोहनानी की शिकायत पर डीएन नगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

मिड डे ने बताया है कि पूछताछ के दौरान आरोपित ने कहा कि वह जानवरों को खाना देता है और उनके साथ रेप करता है। इसमें यदि जानवरों को कोई आपत्ति नहीं है तो यह क्राइम नहीं है। मोहनानी के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है, मंगलवार को उन्हें अहमद के इस कृत्य को लेकर एक कॉल आया था। कॉल करने वाले ने बताया कि वह लगातार कुत्तों के साथ रेप करता है। जब उन्होंने कॉल करने वाले से इसके सबूत को लेकर पूछा तो उसने एक वीडियो भेजा। दिसबंर 2020 के इस वीडियो को देखकर वे चौंक गए और उन्होंने डीएन नगर पुलिस स्टेशन को इस बाबत सूचना दी।

मोहनानी ने बताया, “पूछताछ के दौरान आरोपित ने खाने का लालच देकर रात के 3-4 बजे के बीच 30-40 कुत्तों के साथ रेप करने की बात कहीं। फिलहाल मेरी टीम जुहू गली के सभी मादा कुत्तों की चिकित्सकीय जाँच कर रही है। हम पीड़ित कुत्तों की एक सूची सौंपेंगे। यह घृणित अपराध है और आरोपित में कोई मानवीयता नहीं है।”

सीनियर इंस्पेक्टर भरत गायकवाड़ ने बताया कि मंगलवार की रात शाह को उसके घर से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने इस मामले में मंगलवार (मार्च 9, 2021) को IPC की धारा-377 (अप्राकृतिक अपराध), 429 (किसी सस्तन प्राणी की हत्या करना या उसे अपंग बनाना) और ‘प्रिवेंशन ऑफ क्रूएलिटी ऑन एनिमल्स एक्ट (PCA) की धारा-11 (पशु के साथ क्रूरता भरा व्यवहार) के तहत FIR दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि आरोपित ऐसे कुकृत्य करने का आदी है और उसे कई बार स्थानीय लोगों ने चेतावनी दी थी।

जुलाई 2019 में इसी तरह की जघन्य वारदात की खबर आई थी, जब मंगलौर में मोहम्मद अंसारी नाम के एक शख्स को खेत में गाय के साथ अप्राकृतिक सेक्स करते हुए ग्रामीणों द्वारा देखा गया था। ग्रामीणों के मुताबिक अंसारी ने पहले गाय के पाँवों को रस्सी से बाँधा था और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया था। उससे दिन पहले मध्य प्रदेश में छोटू खान ने गाय के साथ दुष्कर्म किया था। हाल में भी ऐसे मामले सामने आए हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

यूपी के बेस्ट सीएम उम्मीदवार हैं योगी आदित्यनाथ, प्रियंका गाँधी सबसे फिसड्डी, 62% ने कहा ब्राह्मण भाजपा के साथ: सर्वे

इस सर्वे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री बताया गया है, जबकि कॉन्ग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी सबसे निचले पायदान पर रहीं।

असम को पसंद आया विकास का रास्ता, आंदोलन, आतंकवाद और हथियार को छोड़ आगे बढ़ा राज्य: गृहमंत्री अमित शाह

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने का मतलब है कि असम ने आंदोलन, आतंकवाद और हथियार तीनों को हमेशा के लिए छोड़कर विकास के रास्ते पर जाना तय किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,226FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe