Friday, October 22, 2021
Homeदेश-समाजअनवर अली शेख ने पत्नी पूनम चव्हाण को चलती ट्रेन से 'ढकेला': मुंबई पुलिस...

अनवर अली शेख ने पत्नी पूनम चव्हाण को चलती ट्रेन से ‘ढकेला’: मुंबई पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस

पूनम चव्हाण का शव बाद में पटरियों पर पाया गया था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि चेंबूर और गोवंडी के बीच ट्रैक पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं है और उन्हें प्रत्यक्षदर्शी पर भरोसा करना होगा। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस चव्हाण के रिश्तेदारों की जाँच करने की कोशिश कर रही है कि क्या...

मुंबई पुलिस ने सोमवार (जनवरी 11, 2021) को अनवर अली शेख को उसकी पत्नी पूनम चव्हाण की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया। शेख पर आरोप है कि उसने ट्रेन में यात्रा के दौरान 37 वर्षीय पत्नी का हाथ छोड़ दिया, जिससे वह रेलवे ट्रैक पर गिर गई और दम तोड़ दिया। शेख को एक साथी प्रत्यक्षदर्शी की गवाही के आधार पर गिरफ्तार किया गया

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि दोनों की तकरीबन एक महीने पहले ही शादी हुई है और हत्या का मकसद अभी तक स्पष्ट नहीं है। शेख और पूनम चव्हाण कथित तौर पर पूनम की तीन वर्षीय बेटी के साथ मानखुर्द में एक चॉल में रहते थे। बता दें कि पूनम की पहली शादी से एक बेटी थी। शेख के पास कोई स्थायी रोजगार नहीं था। वह एक ड्राइवर के रूप में काम करता था। पुलिस ने यह भी कहा कि लॉकडाउन के दौरान कपल ने भीख भी माँगी थी।

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को बेटी के साथ, दंपति पनवेल में स्थानीय यात्रा कर रहा था। लगभग 3:20 बजे, जब ट्रेन चेंबूर और गोवंडी के बीच से गुजर रही थी, महिला ने सपोर्ट पोल के चारों ओर घूमना शुरू कर दिया।

चश्मदीद ने बताया घटना का विवरण

ट्रेन में एक सह-यात्री संगीता भालेराव यह देखकर चकित रह गई कि क्या हो रहा है। पुलिस ने बताया, “संगीता भालेराव ट्रेन से वापस अपने घर जा रही थी। उन्होंने हमें बताया कि चव्हाण अपने पति के साथ ट्रेन में चढ़ी। यह निस्संदेह खतरनाक था, क्योंकि ट्रेन चल रही थी। वो ट्रेन के सपोर्ट पोल को पकड़ कर खड़ी थी। एक समय ऐसा आया, जब चव्हाण ट्रेन से नीचे की तरफ गिरने लगी, तभी उसके पति ने उसका हाथ पकड़ लिया, लेकिन फिर उसने अचानक से उसका हाथ छोड़ दिया। जिसके बाद वह पटरियों पर गिर गई और उसकी मौत हो गई। जब ट्रेन गोवंडी स्टेशन पर रुकी, तब संगीता भालेराव ने एक ऑन-ड्यूटी पुलिसकर्मी को इस घटना के बारे में बताया।” जिसके बाद पुलिस शेख को गिरफ्तार कर वडाला जीआरपी चौकी ले गई।

चव्हाण का शव बाद में पटरियों पर पाया गया था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि चेंबूर और गोवंडी के बीच ट्रैक पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं है और उन्हें प्रत्यक्षदर्शी पर भरोसा करना होगा। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस चव्हाण के रिश्तेदारों की जाँच करने की कोशिश कर रही है कि क्या उनके पति उन्हें परेशान कर रहे थे। बच्चे को चव्हाण की सौतेली माँ को सौंप दिया गया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वैध प्रमाण पत्र, सरकारी नियमों के चंगुल में फँसे पाकिस्तान से आए 800 हिन्दू: अब इस वजह से दिल्ली हाईकोर्ट में बिजली देने से...

उत्तरी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में रह रहे 800 पाकिस्तानी हिन्दू शरणार्थियों की जिंदगी में सालों से अँधेरा है। पिछले कई सालों से यह लोग यहाँ पर अँधेरे में रहने के लिए मजबूर हैं।

देश की आन के लिए खालिस्तानियों से भिड़ा, 6 माह ऑस्ट्रेलिया जेल में रहा: देखें विशाल जूड की ऑपइंडिया से खास बातचीत

ऑपइंडिया की एडिटर-इन-चीफ नुपूर जे शर्मा ने उनका साक्षात्कार लिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने उन घटनाओं का जिक्र किया जिसके कारण वह दोषी बनाए गए और जेल में रहे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,632FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe