Wednesday, May 22, 2024
Homeदेश-समाज'4 शादियों के लिए बना मुस्लिम, खतना कराने को भी था तैयार': बॉलीवुड प्रोड्यूसर...

‘4 शादियों के लिए बना मुस्लिम, खतना कराने को भी था तैयार’: बॉलीवुड प्रोड्यूसर पर बीवी ने लगाए आरोप, हत्या की कोशिश में गिरफ्तार

यास्मीन ने यह भी आरोप लगाया कि कमल किशोर मिश्रा को कोई लड़की पसंद आती है तो वह उसे रिझाने के लिए खुद को अरबपति बताता है। अक्सर कहता है कि उसका UP में टेलीकॉम का बड़ा बिजनेस है और पैसों का लालच देकर वह लड़कियों को फाँसता है।

बॉलीवुड प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा को अपनी पत्नी यास्मीन को कार से कुचलकर मारने की कोशिश के आरोप में महाराष्ट्र की अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी का आरोप है कि मिश्रा ने चार शादियाँ करने के लिए हिंदू धर्म छोड़कर मुस्लिम बन गया था। इसके साथ ही वह अपनी एक दूसरी पत्नी को भी मारने की कोशिश की थी।

बता दें कि इस संबंध में यास्मीन ने करीब 9 दिन पहले 19 अक्टूबर 2022 को पुलिस में शिकायत की थी, लेकिन जब कार से कुचलने की कोशिश का वीडियो वायरल हुआ, तब अंबोली पुलिस ने एक्शन लिया और गुरुवार (27 अक्टूबर 2022) की रात को प्रोड्यूसर मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया।

यास्मीन ने दैनिक भास्कर को बताया, “वह (कमल किशोर मिश्रा) मुझे बच्चों के सामने चप्पल और लात-घूंसों से पीटता है। बेल्ट से भी मारता है। मेरा सिम कार्ड तोड़ दिया और खर्च के लिए पैसे भी नहीं देता। मई 2022 से मैं अपने तीन बच्चों के साथ उसके घर से डेढ़ किलोमीटर दूर रह रही हूँ।” यास्मीन का आरोप है कि वह बच्चों को भी उसके खिलाफ भड़काता है।

यास्मीन का कहना है कि जब मिश्रा ने उन्हें कार से कुचलने की कोशिश की, तब उसकी चौथी पत्नी आयशा भी उसके साथ मौजूद थी। पुलिस ने मिश्रा के साथ-साथ आयशा के खिलाफ भी हत्या की कोशिश की धाराओं में केस दर्ज किया है।

यास्मीन के अनुसार, जिस दिन यह घटना हुई, उस दिन कमल मिश्रा अपनी कार में मॉडल आयशा सुप्रिया के साथ रोमांस कर रहा था। जब यास्मीन ने गाड़ी की विंडो खटखटाई और बाहर आकर बात करने के लिए कहा और तेजी से गाड़ी घुमाकर चढ़ा दी। यास्मीन का कहा है कि इससे वह जमीन पर गिर गई और उसके पैर एवं सिर में गंभीर चोटें आईं। उन्हें तीन टाँके भी लगे।

यास्मीन के मुताबिक, “कमल किशोर मिश्रा मेरे पीछे पड़ा था। इसके बाद 20 फरवरी 2014 को अंधेरी कोर्ट में हमने शादी कर ली। वह हिंदू था और मैं मुस्लिम। मेरे तीन बच्चे भी थे। शादी के चार महीने के बाद वह इस्लाम अपना लिया। फिर चार मौलानाओं के सामने हमारा निकाह हुआ था। शादी के लिए वह खतना कराने के लिए भी राजी था।”

यास्मीन का कहना है कि जब वह लखनऊ से मुंबई आई तो आयशा नाम की एक मॉडल ने उसे फोन किया और बताया कि वह कमल मिश्रा की पत्नी है। इस दौरान यास्मीन को यह भी पता चला कि उसकी विजय लक्ष्मी और नेहा मिश्रा नाम की दो और पत्नियाँ हैं। यास्मीन का कहना है कि जब उसने शादी की थी, तब कमल मिश्रा ने खुद को कुँवारा बताया था।

यास्मीन ने यह भी आरोप लगाया कि कमल किशोर मिश्रा को कोई लड़की पसंद आती है तो वह उसे रिझाने के लिए खुद को अरबपति बताता है। अक्सर कहता है कि उसका UP में टेलीकॉम का बड़ा बिजनेस है और पैसों का लालच देकर वह लड़कियों को फाँसता है। यास्मीन ने कहा कि 6 मार्च को उसने आयशा से शादी की तो उसे तीन तलाक देकर और मारपीट कर घर से भगा दिया।

यास्मीन ने कहा कि कमल मिश्रा की दूसरी पत्नी कानपुर की रहने वाली है। मिश्रा ने उसे भी 5 साल तक धोखे में रखा और फिर उसे छोड़ दिया। यास्मीन का कहना है कि मिश्रा की दो छोटी बहनें हैं और इस बारे में उन दोनों को सारी जानकारी है।

यूपी के गोंडा में जन्मा कमल किशोर मिश्रा बॉलीवुड का प्रोड्यूसर है। कमल मिश्रा को भूतियापा, फ्लैट नंबर 42, शर्माजी की लग गई जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। इसी साल उसकी फिल्म देहाती डिस्को रिलीज हुई है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -