Tuesday, November 29, 2022
Homeदेश-समाजफिजियोथेरेपिस्ट बीवी को जबरदस्ती पोर्न स्टार बना रहा था शौहर, शिकायत की तो ससुराल...

फिजियोथेरेपिस्ट बीवी को जबरदस्ती पोर्न स्टार बना रहा था शौहर, शिकायत की तो ससुराल वालों ने तीन तलाक देने को कहा: रिपोर्ट

आरोपित मुंबई के एक नामी होटल व्यवसायी का बेटा है। वह पोर्न एडिक्ट है। पीड़ित महिला के पति, सास-ससुर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

मुंबई की एक फिजियोथेरेपिस्ट ने अपने शौहर पर पोर्नोग्राफी के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया है। 29 वर्षीय पीड़िता की शिकायत के बाद खार पुलिस ने आरोपित शौहर को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार उसने बीवी के प्राइवेट पार्ट में कोई वस्तु डाल उस पर पोर्नोग्राफी के लिए दवाब डाला। बीवी ने जब शिकायत दर्ज कराई तो ससुराल वालों ने उसे तीन तलाक देने को कहा।

रिपोर्टों के अनुसार, महिला का 2014 में आरोपित के साथ निकाह हुआ था। दंपती का कोई बच्चा नहीं है। पीड़ित महिला की रिश्तेदार ने मिड-डे को बताया कि ससुराल वाले उसे बच्चा नहीं होने के कारण परेशान करते थे। लेकिन वास्तव में उसका पति उसके प्रति अपनी वैवाहिक जिम्मेदारियों को नहीं निभा पाता था। आरोपित ने एक बार महिला से उसकी बहन की भी फोटो मँगवाए थे।

पीड़िता के रिश्तेदार ने बताया, “हद तो तब हो गई जब एक रात शौहर ने एक अज्ञात व्यक्ति के साथ वीडियो कॉल पर उसे लाइव-स्ट्रीम किया। उस वक्त वह सो रही थी। उसने जून में अपनी बहनों को इस बारे में बताया था।” महिला ने शिकायत में कहा है, “जब उसने मेरे अंदर कोई चीज डाली तो मैंने किसी को नहीं बताया। इसके बाद वह मुझ पर पोर्न स्टार के तौर पर काम करने का दबाव डालने लगा।”

पीड़ित महिला की माँ ने कहा, “जब मैंने उसके ससुराल वालों को मैसेज किया, तो उसके ससुर ने मुझे तीन तलाक देने के लिए कहा। जब भारत में यह गैर कानूनी है तो वह तीन तलाक क्यों देगी।” महिला फिलहाल अपने माता-पिता के साथ रह रही है। उसकी माँ के मुताबिक ससुराल वाले उसका सामान और बैंक पासबुक, पासपोर्ट आदि दस्तावेज वापस नहीं कर रहे हैं।

खार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक गजानन काबदुले ने बताया, “FIR दर्ज कर मामले की जाँच की जा रही है। आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका फोन जब्त कर फोरेंसिक जाँच के लिए भेजा गया है। फोरेंसिक रिपोर्ट के आधार पर हम मामले में आईटी अधिनियम के तहत कार्रवाई के बारे में फैसला लेंगे।”

रिपोर्ट्स में कहा गया कि आरोपित शौहर मुंबई के एक नामी होटल व्यवसायी का बेटा है। वह एक पोर्न एडिक्ट है। पीड़ित महिला के पति, सास-ससुर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि पीड़िता का डिप्रेशन का इलाज चल रहा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

8 दिसंबर तक चुप रहो, वरना जेल में ही होगी हत्या… ‘सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया परिवार को दे रहे धमकियाँ’: महाठग के नए...

सुकेश ने दावा किया है कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के मोबाइल नंबरों से परिवार पर दबाव बनाया जा रहा है। इसके अलावा धमकी दी जा रही है।

एक सप्ताह से हैक पड़ा है AIIMS का सर्वर, क्रिप्टोकरेंसी में ₹200 करोड़ माँग रहे हैकर्स: मैन्युअली हो रहा सारा काम, 4 करोड़ मरीजों...

एम्स के सर्वर में कई वीआईपी मरीजों के डेटा भी मौजूद हैं। इसमें पूर्व प्रधानमंत्री, मंत्री, समेत कई बड़े अधिकारी भी शामिल हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
235,969FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe