चलती बस में TV अभिनेत्री के यौन शोषण के प्रयास में अब्दुर्रहमान मुनव्वर अली गिरफ़्तार

बस के ऊपरी बर्थ पर आराम कर रहे युवक ने अपोज़िट बर्थ पर सो रही महिला को यौन शोषण के मक़सद से उसके शरीर को छूने का प्रयास किया। महिला जाग गई, उसने तुरंत आपत्तिजनक प्रतिक्रिया दर्ज कराते हुए बस कर्मचारियों से बस को पुलिस स्टेशन ले जाने की माँग की।

चलती बस में यौन शोषण की घटना में, गुरुवार (28 नवंबर) की सुबह एक 25 वर्षीय जेंडर अधिकार कार्यकर्ता चलती बस में यौन हिंसा का शिकार हुई थी। इस घटना के सिलसिले में ज़िले की कोट्टक्कल पुलिस ने 23 वर्षीय कासरगोड मूल निवासी, अब्दुर्रहमान मुनव्वर अली को गिरफ़्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, यह घटना कलमाडा ट्रैवल्स की एक स्लीपर बस के अंदर सुबह 2 बजे के आसपास हुई, जब वो बस तिरुवनंतपुरम से मंगलुरु की ओर जा रही थी। आरोपित कोल्लम और पीड़ित महिला अलुवा क्षेत्र से उस बस में सवार हुए थे। बस के ऊपरी बर्थ पर आराम कर रहे अब्दुर्रहमान मुनव्वर अली ने अपोज़िट बर्थ पर सो रही महिला को यौन शोषण के मक़सद से उसके शरीर को छूने का प्रयास किया। महिला जाग गई, उसने तुरंत आपत्तिजनक प्रतिक्रिया दर्ज कराते हुए बस कर्मचारियों से बस को पुलिस स्टेशन ले जाने की माँग की। इस घटना का आरोपित समेत वीडियो भी बनाया गया। महिला द्वारा कोट्टक्कल पुलिस स्टेशन में एक औपचारिक शिक़ायत दर्ज कराने के बाद आरोपित को हिरासत में ले लिया गया।

ख़बर के अनुसार, एक प्रसिद्ध टेलीविजन रियलिटी शो की अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए बस के अंदर की घटना को लाइव-स्ट्रीमिंग किया। वीडियो में महिला को आरोपित से पूछताछ करते हुए देखा गया जो इस घटना में अपनी ओछी हरक़तों से इनकार कर रहा था। बाद में उसने ‘सॉरी’ कहा और अनुरोध किया कि महिला उसे पुलिस स्टेशन न ले जाए। हालाँकि, उस आदमी को नीचे उतरने और दूसरी बस लेने के लिए कहा गया, लेकिन महिला ने उसे पुलिस स्टेशन ले जाने पर ज़ोर दिया।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

कोट्टक्कल पुलिस ने कहा कि आरोपित ने ख़ुद पर लगे आरोप की खंडन किया और कहा कि वो महिला की बर्थ को बंद करने की कोशिश कर रहा था।

ज़िले में एक महीने पहले भी इसी तरह की घटना सामने आई थी, जिसमें चलती बस में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए कान्हानगढ़ पंजीकरण कार्यालय के उप-रजिस्ट्रार को गिरफ़्तार किया गया था। तिरुवनंतपुरम से मैंगलोर जा रही एक निजी स्लीपर बस में आधी रात के दौरान भी यह घटना घटी थी। आरोपित, जो उसकी सीट के बगल में बैठा था, उसने उसे ग़लत तरीक़े से छूने का प्रयास किया था। इसके बाद महिला ने तुरंत केरल पुलिस के हेल्पलाइन नंबर पर सम्पर्क किया और पुलिस ने त्रिशूर-कोझीकोड राजमार्ग पर सभी पुलिस स्टेशनों को सतर्क कर दिया। जब वो बस कदंबुझा पहुँची, तो पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया।

छ: महीने पहले हुई एक अन्य घटना में, ज़िले के तेहिप्पलम पुलिस ने एक निजी स्लीपर बस के एक सह-चालक को गिरफ़्तार किया था क्योंकि उसने एक महिला यात्री के साथ दुर्व्यवहार किया था।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution
You searched for:molestation TV actress

बड़ी ख़बर

मोदी, उद्धव ठाकरे
इस मुलाकात की वजह नहीं बताई गई है। लेकिन, सीएम बनने के बाद दिल्ली की अपनी पहली यात्रा पर उद्धव ऐसे वक्त में आ रहे हैं जब एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के साथ अनबन की खबरें चर्चा में हैं। इससे महाराष्ट्र में राजनीतिक सरगर्मियॉं अचानक से तेज हो गई हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

153,901फैंसलाइक करें
42,179फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: