Saturday, July 13, 2024
Homeदेश-समाज18 साल की लड़की से रियाज ने किया बलात्कार, इस्लामी धर्मांतरण भी: न्यूड तस्वीरों...

18 साल की लड़की से रियाज ने किया बलात्कार, इस्लामी धर्मांतरण भी: न्यूड तस्वीरों के सहारे कर रहा था ब्लैकमेल, इंस्टा से दोस्ती

बाद में वह उसे वहाँ से राजस्थान ले गया। वहाँ उसने लड़की के साथ जबरन कोर्ट मैरिज कर उसे इस्लाम कबूल कराया।

गुजरात के अहमदाबाद से ‘लव जिहाद’ का मामला सामने आया है। अहमदाबाद शहर के नारनपुरा इलाके की रहने वाली 18 साल की लड़की इंस्टाग्राम के जरिए पालनपुर के एक मुस्लिम युवक के संपर्क में आई। कुछ समय बाद दोनों में नजदीकियाँ बढ़ गईं। इसका फायदा उठाकर रियाज रफीक मेमन लड़की के साथ बलात्कार किया, फिर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इसके बाद जैसे ही लड़की 18 साल की पूरी हुई रियाज ने उसके साथ निकाह कर मौलवी की मौजूदगी में उसका धर्म परिवर्तन करा दिया।

दिव्य भास्कर गुजराती में प्रकाशित खबर के मुताबिक, युवक ने अपने हाथ पर ब्लेड मारकर, लड़की को इमोशनली ब्लैकमेल कर उससे न्यूड तस्वीरें माँगी थी। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। उसने लड़की से इसके बदले 10 लाख रुपए और असली दस्तावेज मँगवाए। यह घटना हिमालया मॉल स्थित हिमालया इन होटल की है। बाद में वह उसे वहाँ से राजस्थान ले गया। वहाँ उसने लड़की के साथ जबरन कोर्ट मैरिज कर उसे इस्लाम कबूल कराया। वस्त्रपुर पुलिस ने मामले से संबंधित विभिन्न धाराओं के तहत और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस ने मोबाइल लोकेशन को ट्रेस कर दोनों को ढूँढ निकाला है। साथ ही उन 2 दोस्तों की भी तालाश कर रही है, जिन्होंने इन्हें भगाने में मदद की थी।

पुलिस ने बताया कि नारनपुरा इलाके में 18 साल की बच्ची अपने माता-पिता के साथ रहती है और कॉमर्स कॉलेज में पढ़ रही है। वर्ष 2019 में छात्रा नाबालिग थी, उस वक्त वह इंस्टाग्राम के जरिए पालनपुर के रियाज रफीक मेमन के संपर्क में आई थी। उसने उसे हिमालय मॉल में मिलने के लिए बुलाया गया और उसके साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं उसने लड़की से न्यूड तस्वीरें भी माँगी। लड़की के फोटो नहीं भेजने पर रियाज ने उसे अपने हाथों पर ब्लेड मारकर इमोशनल ब्लैकमेल किया। इससे डर कर लड़की ने उसे न्यूड फोटो भेज दी। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा।

बता दें कि रफीक पुरानी गाड़ियों के लेन-देन का काम करता है। उसने कबीर खान के नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, फिर चैटिंग करने लगा और निकाह होने तक यह बात छुपा कर रही कि वह पहले से ही शादीशुदा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -