Thursday, June 13, 2024
Homeदेश-समाज'मुस्लिम बलात्कारियों को चौराहे पर जमीन में गाड़ दिया जाए, पत्थर मार-मार के दी...

‘मुस्लिम बलात्कारियों को चौराहे पर जमीन में गाड़ दिया जाए, पत्थर मार-मार के दी जाए मौत’: लखीमपुर खीरी कांड पर सपा सांसद ST हसन ने माँगी शरिया वाली सज़ा

"वो मुस्लिम है तो उन्हें चौराहों पर आधा शरीर जमीन में गाड़ दिया जाए और उन्हें पत्थरों से मार दिया जाए ताकि कोई आगे से दुष्कर्म करने की कोशिश ना करे।"

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद सैयद तुफैल हसन (एसटी हसन) ने लखीमपुर खीरी में हुए बलात्कार को लेकर मुस्लिम बलात्कारियों के लिए सजा के रूप में शरिया कानून के तहत ‘पत्थरबाजी’ की वकालत की है। उन्होंने कहा है कि बलात्कार के आरोपियों को आधा गाड़ कर पत्थर मारना चाहिए। ताकि कोई भी व्यक्ति बलात्कार करने की कोशिश भी न करे।

एसटी हसन ने कहा है कि बलात्कार के आरोपियों को कानून के अनुसार दंडित किया जाना चाहिए, लेकिन अगर वे मुस्लिम हैं तो उन्हें चौराहे पर आधा गाड़ कर उन्हें पत्थर मारना चाहिए। उन्होंने कहा, “इससे पहले भी दो दलित युवतियों के साथ बलात्कार हुआ था और वह पेड़ पर लटकी हुई मिली थी। उनकी मौत हो गई थी। अब जिन लोगों ने यह अपराध किया है, जाहिर है उन्हें सख्त से सख्त सजा होनी चाहिए। कानून के मुताबिक और मुस्लिम है तो उन्हें चौराहों पर आधा शरीर जमीन में गाड़ दिया जाए और उन्हें पत्थरों से मार दिया जाए, ताकि कोई आगे से दुष्कर्म करने की कोशिश ना करे।”

बता दें कि बुधवार (14 सितंबर, 2022) को लखीमपुर खीरी जिले के निघासन थाना क्षेत्र में 2 सगी बहनों की लाशें पेड़ पर लटकी मिली थीं। दलित बहनों की हत्या की खबर मिलने के बाद पूरे इलाके में बवाल मचा हुआ है। लड़कियों का उनके घर के बाहर से अपहरण किया गया था और फिर कुछ देर बाद उनकी लाशें पास के ही गन्ने के खेत में लगे एक पेड़ से लटकी मिली थी। दोनों मृत बहनों की उम्र 15 और 17 साल थी।

इस मामले में मृतक किशोरियों की माँ ने कहा था, “मैं नहा रही थी, तभी 3 लोग मोटरसाइकिल पर आए। इन लोगों ने पीले, सफेद और नीले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी। दो लोगों ने मेरी बेटियों को उठा लिया और उन्हें बाइक पर जबरन बैठाया और भाग गए।”

हालाँकि, पुलिस का कहना है कि दोनों लड़कियाँ अपनी मर्जी से गई थीं। आरोपित पहले से ही मृतक लड़कियों को जानते थे। पुलिस ने अब तक कुल 6 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपित छोटू ने ही दोनों लड़कियों की पहचान अन्य आरोपितों से करवाई थी। लेकिन, वह मौके पर मौजूद नहीं था। अन्य आरोपित सोहेल और जुनैद ने दोनों लड़कियों के साथ जबरन दुष्कर्म किया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लड़की हिंदू, सहेली मुस्लिम… कॉलेज में कहा, ‘इस्लाम सबसे अच्छा, छोड़ दो सनातन, अमीर कश्मीरी से कराऊँगी निकाह’: देहरादून के लॉ कॉलेज में The...

थर्ड ईयर की हिंदू लड़की पर 'इस्लाम' का बखान कर धर्म परिवर्तन के लिए प्रेरित किया गया और न मानने पर उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई।

जोशीमठ को मिली पौराणिक ‘ज्योतिर्मठ’ पहचान, कोश्याकुटोली बना श्री कैंची धाम : केंद्र की मंजूरी के बाद उत्तराखंड सरकार ने बदले 2 जगहों के...

ज्तोतिर्मठ आदि गुरु शंकराचार्य की तपोस्‍थली रही है। माना जाता है कि वो यहाँ आठवीं शताब्दी में आए थे और अमर कल्‍पवृक्ष के नीचे तपस्‍या के बाद उन्‍हें दिव्‍य ज्ञान ज्‍योति की प्राप्ति हुई थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -