Monday, July 22, 2024
Homeदेश-समाज'साहब, उस मासूम के प्राइवेट पार्ट में 9 टाँके आए हैं' : राजस्थान...

‘साहब, उस मासूम के प्राइवेट पार्ट में 9 टाँके आए हैं’ : राजस्थान में बाप ने किया 9 साल की बेटी का रेप, घरवाले सच छिपाते रहे

20 अक्टूबर को सुबह करीब 11 बजे अलवर में चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर फोन करके एक शख्स ने बताया, "पाँच से छह दिन पहले 9 साल की मासूम के साथ उसके ही पिता ने दरिंदगी की। उसके परिवार और गाँव में सबको इस बारे में मालूम है, लेकिन कोई कुछ भी नहीं बोल रहा साहब। साहब, उस मासूम को दर्द होता है। उसके प्राइवेट पार्ट पर नौ टाँके आए हैं।"

राजस्थान के अलवर जिले से रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है। यहाँ बहरोड़ में एक पिता ने अपनी 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया, जिसकी वजह से उसके प्राइवेट पार्ट में काफी चोटें आईं। दर्द से कराहती बच्ची को अस्पताल ले जाकर टाँके लगवाने पड़े। माँ के साथ परिवार के अन्य लोगों ने 5 दिन तक इस मामले पर चुप्पी साधे रखी। चाइल्ड लाइन विभाग के कॉर्डिनेटर की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 20 अक्टूबर को सुबह करीब 11 बजे अलवर में चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर फोन करके एक शख्स ने कॉर्डिनेटर मुकेश कुमार पोसवाल को बताया, “पाँच से छह दिन पहले बहरोड़ के एक गाँव में 9 साल की मासूम के साथ उसके ही पिता ने दरिंदगी की। उसके परिवार और गाँव में सबको इस बारे में मालूम है, लेकिन कोई कुछ भी नहीं बोल रहा साहब। साहब, उस मासूम को दर्द होता है। उसके प्राइवेट पार्ट पर नौ टाँके आए हैं। वह काफी डरी हुई है। हमेशा रोती रहती है, कोई भी उसकी पीड़ा नहीं समझ रहा है। आप कुछ करो साहब।” इतना कहने के बाद उसने फोन काट दिया।

सूचना के आधार पर चाइल्ड लाइन टीम और पुलिस की टीम गाँव पहुँची। यहाँ परिवार वालों ने बच्ची को अपने साथ ले जाने पर पुलिस वालों और टीम का विरोध किया, लेकिन काफी मशक्कत के बाद वह पीड़िता को बहरोड़ थाना लेकर आने में कायमाब हुए। टीम ने मासूम से पूछताछ की तो वह सहम गई, लेकिन फिर धीरे-धीरे उसने सब कुछ बता दिया कि उसके साथ पिता ने क्या किया। मौके से टीम और पुलिस को आरोपित नहीं मिला। उसकी तलाश की जा रही है।

बहरोड़ थाना प्रभारी वीरेंद्रपाल विश्नोई के मुताबिक, मेडिकल बोर्ड बनवाकर पीड़िता की जाँच करवाई गई है। गाँव वालों के साथ 164 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। आगे की जाँच जारी है। इस केस में एक डॉक्टर भी शामिल है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की जाँच भी कर रही है कि परिजन मासूम को किसी डॉक्टर के पास लेकर गए थे या फिर किसी झोलाछाप के पास, क्योंकि उसकी स्थिति देखकर यह साफ पता लगाया जा सकता था कि उसके साथ क्या हुआ।

ऐसे में अगर किसी डॉक्टर ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट में टाँके लगाए हैं, तो उसने पुलिस को सूचना क्यों नहीं दी? बताया जा रहा है कि घटना की रात माँ ने बच्ची को पिता के साथ सोने के लिए भेज दिया था और काम निपटाकर दोनों बेटों को भी साथ लाने की बात कही। पिता मासूम को साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब माँ वहाँ आई तो उसे बेटी लहूलुहान मिली। इसके बाद पूरे घर को यह बात पता चल गई।

बता दें कि गाँव वालों ने आरोपित पिता के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की माँग की है। ग्रामीणों का कहना है कि इस घटना से गाँव की काफी बदनामी हुई है। पुलिस प्रशासन के तमाम दावों के बाद भी जिले में इस तरह की घटनाएँ लगातार हो रही हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हज पर मुस्लिम मर्द दबाते हैं बच्चियों-औरतों के स्तन, पीछे से सटाते हैं लिंग, घुसाते हैं उँगली… और कहते हैं अल्हम्दुलिल्लाह: जिन-जिन ने झेला,...

कुछ महिलाओं की मानें तो उन्हें यकीन नहीं हुआ इतनी 'पाक' जगह पर लोग ऐसी हरकत कर रहे हैं और ऐसा करके किसी को कोई पछतावा भी नहीं था।

बाइडेन बाहर, कमला हैरिस पर संकट: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में ओबामा ने चली चाल, समर्थन पर कहा – भविष्य में क्या होगा, कोई नहीं...

अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनावों की दौड़ से बाइडेन ने अपना नाम पीछे लिया तो बराक ओबामा ने उनकी तारीफ की और कमला हैरिस का समर्थन करने से बचते दिखे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -