Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाजनोएडा में जिसने महिला से की गाली-गलौच, उसके अवैध निर्माण पर चला हथौड़ा: बुलडोजर...

नोएडा में जिसने महिला से की गाली-गलौच, उसके अवैध निर्माण पर चला हथौड़ा: बुलडोजर देख लगे ‘योगी जिंदाबाद’ के नारे, SHO भी सस्पेंड

"नोएडा पुलिस द्वारा आरोपित श्रीकांत को कोई कभी कोई गनर नहीं मिला था। पुलिस टीमें आरोपित को पकड़ने का प्रयास कर रहीं हैं। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।"

महिला से गाली-गलौच करने वाला श्रीकांत त्यागी नोएडा की जिस ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में रहता है, सोमवार (8 अगस्त 2022) को वहाँ बुलडोजर ने दस्तक दी। त्यागी के अवैध निर्माण को दस्ते ने तोड़ दिया। इस बीच त्यागी को सरकारी गनर दिए जाने की खबरों का पुलिस ने खंडन किया है। साथ ही फेज टू के एसचओ सुजीत उपाध्याय को पीड़ित महिला की सुरक्षा में चूक की वजह से सस्पेंड कर दिया गया है।

5 अगस्त 2022 को एक वीडियो सामने आया था। इसमें त्यागी एक महिला के साथ अभद्रता करता दिख रहा है। फिलहाल वह फरार है। उसके घर में तहखाना होने का भी दावा किया जा रहा था। लेकिन परिजनों ने इसका खंडन करते हुए उसे स्टोर रूम बताया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब अवैध निर्माण पर कार्रवाई के लिए बुलडोजर सोसायटी में पहुँचा तो स्थानीय लोगों ने ताली बजाकर उसका स्वागत किया। साथ ही योगी जिंदाबाद के नारे लगाए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीकांत त्यागी के घर के आस-पास के अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया है। नोएडा के पुलिस कमिश्नर अलोक सिंह ने बताया कि घटना के बाद ओमेक्स सोसायटी में घुसे 7 आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

बता दें कि रविवार (7 अगस्त 2022) को कुछ संदिग्ध लोग ओमेक्स सोसायटी में घुस गए थे। आरोप है कि उन्होंने श्रीकांत त्यागी पर छेड़छाड़ और अभद्रता का केस दर्ज करवाने वाली महिला के फ़्लैट पर जाकर उसे धमकाया। शोरगुल सुन कर आसपास के लोग जमा हुए और वहाँ अफरातफरी का माहौल खड़ा हो गया। इस दौरान मौके का फायदा उठा कर आरोपित फरार हो गए। इस घटनाक्रम के बाद जब गौतमबुद्ध नगर से भाजपा सांसद डॉ. महेश शर्मा घटनास्थल पर पहुँचे तो उन्हें लोगों का भारी विरोध झेलना पड़ा। उन्होने स्थानीय पुलिस पर अपनी नाराजगी जताई।

त्यागी के घर में तहखाने की बात का उनके परिजनों ने खंडन किया है। आज तक के मुताबिक श्रीकांत त्यागी की बहन ने बतया, “हमारे जिस स्टोर रूम को तहखाना बताया जा रहा है, वैसा स्टोर रूम सोसायटी के कई लोगों के फ़्लैट में बना है। इसके साथ सीढियाँ लगी हुई है, जिससे हम सामान ऊपर ले जाते हैं। भैया ने जो गलत किया उसका समर्थन हम परिवार वाले भी नहीं करते। लेकिन जिस प्रकार से सोसायटी वाले हमारे पीछे लगे हैं वो गलत है।”

वहीं नोएडा पुलिस के ADCP रणविजय सिंह ने नोएडा पुलिस द्वारा श्रीकांत त्यागी को गनर दिए जाने की बात का खंडन किया है। उन्होंने कहा, “नोएडा पुलिस द्वारा आरोपित श्रीकांत को कोई कभी कोई गनर नहीं मिला था। पुलिस टीमें आरोपित को पकड़ने का प्रयास कर रहीं हैं। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -