Wednesday, August 4, 2021
Homeदेश-समाजनोएडा: नाबालिग को संबंध बनाने के लिए किया मजबूर, वीडियो वायरल करने वाले सानू,...

नोएडा: नाबालिग को संबंध बनाने के लिए किया मजबूर, वीडियो वायरल करने वाले सानू, जियारुल और मिनाजुल गिरफ्तार

लड़की अपने दोस्त के साथ सब्जी लेने के लिए नोएडा के सेक्टर-76 मेट्रो स्टेशन के पास गई थी। लौटते समय सानू, जियारुल और मिनाजुल नाने उन्हें रोक लिया। धमका कर मेट्रो स्टेशन के पीछे झाड़ियों में लेकर गए। वहाँ किशोरी और उसके दोस्त के साथ मारपीट की। किशोरी को कपड़े उतारने के लिए बाध्य किया।

एक नाबालिग को दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने और उसका वीडियो वायरल करने के आरोप में नोएडा पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किए हैं। इनके नाम सानू, जियारुल और मिनाजुल हैं।

घटना थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गाँव की है। 14 वर्षीय किशोरी को आरोपितों ने पहले अपने दोस्त के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर किया और फिर वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह से मिली जानकारी के अनुसार लड़की अपने दोस्त के साथ सब्जी लेने के लिए सेक्टर-76 मेट्रो स्टेशन के पास गई थी। लौटते समय सानू, जियारुल और मिनाजुल ने उन्हें रोक लिया। धमका कर मेट्रो स्टेशन के पीछे झाड़ियों में लेकर गए। वहाँ किशोरी और उसके दोस्त के साथ मारपीट की। किशोरी को कपड़े उतारने के लिए बाध्य किया।

पुलिस के मुताबिक कपड़े उतरवाने के बाद आरोपितों ने किशोरी और उसके दोस्त को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। इसका अश्लील वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

घटना के बाद पीड़ितों को लेकर परिवार वालों ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। मंगलवार रात घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई और बुधवार को तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी हुई।

वहीं, नोएडा के सेक्टर-74 में रहने वाली एक युवती के साथ बदसलूकी और रेप की धमकी देने का मामला भी सामने आया है। एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार थाना सेक्टर-49 में युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके मुताबिक दिल्ली के तिलक नगर निवासी एक युवक ने उसकी सहेली के फोन से उसे वीडियो कॉल किया और गंदी बातें करने लगा।

युवती के फोन काटने पर आरोपित ने कई बार उसे वीडियो कॉल किया। पिस्टल दिखाते हुए रेप की धमकी दी। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पोस्टमॉर्टम से भी नहीं सुलझी दिल्ली में 9 साल की बच्ची की मौत का रहस्य: राहुल गाँधी पर पहचान सार्वजनिक करने का आरोप

दिल्ली के ओल्ड नांगल में 9 साल की बच्ची की संदेहास्पद हालत में मौत हो गई। आरोप है कि श्मशान घाट के भीतर रेप करने के बाद बच्ची को जला दिया गया।

‘धर्म में मेरा भरोसा, कर्म के अनुसार चाहता हूँ परिणाम’: कोरोना से लेकर जनसंख्या नियंत्रण तक, सब पर बोले CM योगी

सपा-बसपा को समाजिक सौहार्द्र के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि उनका इतिहास ही सामाजिक द्वेष फैलाने का रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,945FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe