Wednesday, August 17, 2022
Homeदेश-समाज'और करेगा पोस्ट…' : नुपूर शर्मा का समर्थन करने पर मुकेश तिवारी पर सुलेमान...

‘और करेगा पोस्ट…’ : नुपूर शर्मा का समर्थन करने पर मुकेश तिवारी पर सुलेमान ने किया जानलेवा हमला, घर बुलाकर लाठी-डंडे से पीटा

तिवारी ने कहा कि वह सुलेमान को जानते थे इसलिए उसके बुलाने पर उसके घर गए। सुलेमान ने पहले कुर्सी पर बैठाया और बाद में डंडे से मारना शुरू कर दिया। मारते-मारते उनसे बार-बार गाली-गलौच हुई। साथ ही पूछा गया कि क्या वो दोबारा ऐसे पोस्ट करेंगे।

मध्य प्रदेश के रीवा में नुपुर शर्मा के समर्थक पर जानलेवा हमले की घटना प्रकाश में आई है। खबर के अनुसार, बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले मुकेश तिवारी के ऊपर उनके ही दोस्त के भाई सुलेमान ने हमला किया। तिवारी की गलती इतनी थी कि वो सोशल मीडिया पर हिंदूवादी पोस्ट करते थे और नुपूर के समर्थन वाले पोस्ट पर कमेंट करते थे। इसके अलावा उनका भाई भी आरएसएस से जुड़ा हुआ था।

एक निजी फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले मुकेश तिवारी बताते हैं कि वह हर रोज की तरह शनिवार को घर से ऑफिस जाने के लिए निकले। लेकिन तभी उनके दोस्त के भाई मोहम्मद सुलेमान ने उन्हें कॉल करके कहा कि उसे कोई जरूरी बात करनी है। जब वह बताई हुई जगह पर गए तो वहाँ सुलेमान ने उन्हें लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया।

तिवारी ने कहा कि वह सुलेमान को जानते थे इसलिए उसके बुलाने पर उसके घर गए। सुलेमान ने पहले कुर्सी पर बैठाया और बाद में डंडे से मारना शुरू कर दिया। मारते-मारते उनसे बार-बार गाली-गलौच हुई। साथ ही पूछा गया कि क्या वो दोबारा ऐसे पोस्ट करेंगे।

मुकेश के साथ हुई मारपीट के कारण उन्हें घायल अवस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस एफआईआर दर्ज करके मामले की जाँच में जुटी है। पुलिस को बताया गया कि शनिवार को जब मुकेश घर से ऑफिस जाने के लिए बैकुंठपुर पहुँचे, उसके बाद ही उन्हें सुलेमान का फोन आया और ये सब घटना घटी।

मुकेश के भाई आशीष ने भी मीडिया को बताया कि वह आरएसएस के सक्रिय कार्यकर्ता हैं और धर्म समर्थित पोस्ट अक्सर सोशल मीडिया पर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने भी नुपूर शर्मा का समर्थन किया था, जिसके बाद उनके भाई पर हमला हुआ। मुकेश से उनका बैग, पैसा और मोबाइल तक छीन लिए गए।

बता दें कि इससे पहले नूपुर शर्मा का समर्थन करने के कारण बजरंग दल के एक नेता पर जानलेवा हमले का मामला मध्य प्रदेश से ही सामने आया था। घटना आगर-मालवा जिले की थी। आगर के उज्जैन रोड पर 20 जुलाई 2022 को 26 साल के आयुष को घेरकर धारदार हथियारों से हमला किया गया था, जिसके बाद उनको गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नूपुर शर्मा पर फिदायीन हमले की योजना, PDF पढ़वाने देवबंद जाता था आतंकी नदीम; 3 महीने में 18 बार मिली मदरसे में लोकेशन: ATS...

यूपी ATS द्वारा गिरफ्तार मोहम्मद नदीम अंग्रेजी और उर्दू नहीं जानता था। वह पाकिस्तान से उर्दू में आए PDF को पढ़वाने के लिए मदरसे जाता था।

काम की तलाश में विनोद कांबली, इनकम केवल ₹30000: कहा- सचिन तेंदुलकर सब जानते हैं, पर मैं उनसे उम्मीद नहीं रखता

कांबली ने मिड-डे से बातचीत में कहा कि उन्हें काम की जरूरत है। इस वक्त उनकी आय का एकमात्र स्रोत केवल बीसीसीआई की पेंशन है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
214,819FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe