Friday, October 22, 2021
Homeदेश-समाज'शैतान, रं#$ अपना धंधा बढ़ा रही है...अल्लाह जहन्नुम में जलाएगा' - हिंदू पति के...

‘शैतान, रं#$ अपना धंधा बढ़ा रही है…अल्लाह जहन्नुम में जलाएगा’ – हिंदू पति के साथ दुर्गा पूजा पर सांसद नुसरत को गाली

"ये महिला (नुसरत) अब तक जीवित कैसे है? मौत का खौफ करो। कयामत का दिन नजदीक है। अल्लाह इस औरत को जहन्नुम में जलाएगा।"

तृणमूल कॉन्ग्रेस की सांसद नुसरत जहां एक बार फिर से कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं। दुर्गा पूजा में शामिल होने के कारण उन पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने गुनाह किया है और इस्लाम की तौहीन की है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने कल अपने ट्विटर पर उनकी एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में वह धाक खेलती, माँ दुर्गा के सामने हाथ जोड़ती और नृत्य करती नजर आईं।

https://www.instagram.com/reel/CGugN7pFtS-/?utm_source=ig_embed

नुसरत जहां ने दुर्गा पूजा के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम पर भी अपनी डांस की वीडियो अपलोड की। हालाँकि थोड़ी ही देर में कट्टरपंथियों ने उनपर निशाना साधना शुरू कर दिया। इनमें से कुछ लोग भारत के थे और कुछ बांग्लादेश के भी थे।

मोहम्मद वसीम ने लिखा, “शर्म आनी चाहिए तुम्हें नुसरत जहां, तुम्हें हमारे धर्म की इज्जत करनी चाहिए। कोई तुम्हें जश्न मनाने से नहीं रोक रहा लेकिन तुम मूर्ति पूजन कर रही हो। शर्म आनी चाहिए। तुम मजहब के नाम पर कलंक हो। मैं तुम्हें हदीस पढ़ने की सलाह दूँगा।”

मोहम्मद तारिक ने ट्विटर पर लिखा, “लोकप्रियता के लिए कुछ भी करेगी, नाचना-गाना तो इसका पहले से धंधा है, कोई अपना धंधा बढ़ा रहा है क्या बुरा है।”

गौरतलब हो कि इस्लाम में नाचने और गाने को ‘हराम’ कहा जाता है। इसी आधार पर शायद तारीक ने नुसरत जहां को चरित्रहीन कहते हुए उनके डांस के लिए ‘धंधा’ शब्द का प्रयोग किया।

कुछ कट्टरपंथियों ने उन्हें शैतान, रं#&, जहानमी लिखा। एक यूजर ने लिखा, “अल्लाह इस औरत को जहन्नुम में जलाएगा।” अली नामक यूजर ने उन्हें, “रं&* की औलाद बताया।” शैफुद्दीन कहता है, “शैतान की नस्ल हो तुम, तुमको शर्म नहीं आती इतना गंदा काम करने से।”

इंस्टाग्राम पर केवल डांस की वीडियो पोस्ट करने पर एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकियाँ भी मिली। @shahbuzgalisa नाम की यूजर ने लिखा, “मौत का खौफ करो। कयामत का दिन नजदीक है।” दूसरी यूजर ने लिखा, “वाह! तुम लोग दुर्गा पूजन के बाद भी खुद को मजहबी कहते हो।” एक कट्टरपंथी ने इस बात पर हैरानी जताई कि उसे समझ नहीं आ रहा कि ये महिला (नुसरत) अब तक जीवित कैसे है।

दुर्गा पूजा से पहले भी नुसरत पर भड़के थे कट्टरपंथी

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब नुसरत जहां को इस्लामी कट्टरपंथियों का शिकार होना पड़ा हो। पिछले महीने भी उन्हें इसी तरह निशाना बनाया गया था, जब उन्होंने महालया के अवसर पर माँ दुर्गा की भाँति श्रृंगार किया था और सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट की थी। @mkkhan486 आईडी से उनके लिए लिखा गया था, “तुम्हारा समय नजदीक आ गया है। अल्लाह से डरो। क्या तुम अपना शरीर ढक कर नहीं रख सकती। छी छी छी।”

एक अन्य का कहना था कि मजहबी होने के नाते नुसरत को यह सब करते हुए शर्म आनी चाहिए। लेकिन उनमें कोई शर्म नहीं बची है। यूजर ने यह भी कहा था कि नुसरत जहान्नुम में जाएँगी। उन्हें कोई शर्म नहीं है। मगर अल्लाह उन्हें देख रहा है।

याद दिला दें कि पिछले साल भी जब नुसरत जहां ने निखिल जैन से शादी के बाद दुर्गा पूजा में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी, तब भी कट्टरपंथियों ने इसी तरह उन्हें अपने निशाने पर लिया था और उनकी शादी को लेकर कई सवाल उठाए थे। साथ ही उन्हें जल्द ही मारने की धमकी भी दी थी।

वहीं नुसरत की शादी से नाराज देवबंद के उलेमा ने कहा था कि अगर उन्हें ग़ैर-मज़हबी कार्यों में इतनी ही रुचि है तो वो अपना नाम बदल लें। उलेमा ने पूछा कि अभिनेत्री नुसरत आख़िर ग़ैर-मज़हबी काम कर क्यों रही हैं?

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वैध प्रमाण पत्र, सरकारी नियमों के चंगुल में फँसे पाकिस्तान से आए 800 हिन्दू: अब इस वजह से दिल्ली हाईकोर्ट में बिजली देने से...

उत्तरी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में रह रहे 800 पाकिस्तानी हिन्दू शरणार्थियों की जिंदगी में सालों से अँधेरा है। पिछले कई सालों से यह लोग यहाँ पर अँधेरे में रहने के लिए मजबूर हैं।

देश की आन के लिए खालिस्तानियों से भिड़ा, 6 माह ऑस्ट्रेलिया जेल में रहा: देखें विशाल जूड की ऑपइंडिया से खास बातचीत

ऑपइंडिया की एडिटर-इन-चीफ नुपूर जे शर्मा ने उनका साक्षात्कार लिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने उन घटनाओं का जिक्र किया जिसके कारण वह दोषी बनाए गए और जेल में रहे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,632FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe