Monday, June 27, 2022
Homeदेश-समाजबीवी और 2 बच्चों को मार एहसान ने घर में गाड़ दिया, फिर पवन...

बीवी और 2 बच्चों को मार एहसान ने घर में गाड़ दिया, फिर पवन को बेच दिया मकान: पानीपत कंकाल केस की गुत्थी सुलझी

पुलिस ने जब एहसान को दबोचा तो उसने बताया कि उसने अपनी दूसरी बीवी नाजनीन, अपने बेटे और एक नाबालिग रिश्तेदार की हत्या कर उनके शव को उसी घर के एक कमरे गाड़ दिया था।

हरियाणा के पानीपत में एक मकान में मरम्मत के दौरान मिले तीन नर कंकालों की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में उत्तर प्रदेश के भदोही से एहसान सैफी को गिरफ्तार किया गया है। एहसान ने अपनी बीवी नाजनीन और दो बच्चों की हत्या कर उन्हें घर में गाड़ दिया था।

एहसान ने बाद में यह घर पवन को बेच दिया और खुद भदोही में किराए के घर में रह रहा था। पानीपत के शिव नगर स्थित इस मकान को 2017 में पवन ने सरोज के हाथों बेच दिया। पिछले दिनों जब सरोज इस घर की मरम्मत करवा रहीं थी तो कंकाल मिले। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

पानीपत पुलिस ने एहसान को गिरफ्तार कर पूरे मामले से पर्दा उठा दिया है। छानबीन के दौरान सरोज के पड़ोसियों ने पुलिस को बताया था कि एहसान का व्यवहार बेहद अजीब था। पुलिस ने जब उसे दबोचा तो उसने बताया कि उसने अपनी दूसरी बीवी नाजनीन, अपने बेटे और एक नाबालिग रिश्तेदार की हत्या कर उनके शव को उसी घर के एक कमरे गाड़ दिया था।

पुलिस ने बताया कि एहसान सैफी पेशे से बढ़ई है। वह वैवाहिक साइट्स और सोशल मीडिया पर बहुत ऐक्टिव था। उसकी शादी हो चुकी थी और उसकी बीवी और तीन बच्चे उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रहते थे। इसके बाद भी उसने नाजनीन से शादी की और पानीपत में रहने लगा। जब नाजनीन को उसकी पहली शादी के बारे में जानकारी मिली तब उसने उसे पहली बीवी के संपर्क में रहने से मना किया। इसी विवाद में एहसान ने नाजनीन, उसके बेटे और उसके नाबालिग भाई की हत्या कर दी। इस घटना के बाद उसने एक और शादी की थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बाबा बिरयानी के 6 रेस्टॉरेंट्स सील, कानपुर के पत्थरबाजों को फंडिंग करने वाला मुख्तार है मालिक: केमिकल मिलाकर बेचता था बिरयानी, फूड लाइसेंस भी...

कानपुर जिला प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई करते हुए बाबा बिरयानी की रेवमोती मॉल, रूपनगर समेत 6 रेस्टॉरेंट्स को सील कर दिया है।

मदरसाछाप सोच पर यूनेस्को की भी मुहर: रिपोर्ट में बताया- मदरसों में जिनकी तालीम, उनके लिए औरतें बच्चों की मशीन

यूनेस्को ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि मदरसा में शिक्षित लोगों का महिलाओं के प्रति नजरिये में कोई विशेष बदलाव नहीं होता।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,774FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe