Wednesday, July 28, 2021
Homeदेश-समाजबीवी और 2 बच्चों को मार एहसान ने घर में गाड़ दिया, फिर पवन...

बीवी और 2 बच्चों को मार एहसान ने घर में गाड़ दिया, फिर पवन को बेच दिया मकान: पानीपत कंकाल केस की गुत्थी सुलझी

पुलिस ने जब एहसान को दबोचा तो उसने बताया कि उसने अपनी दूसरी बीवी नाजनीन, अपने बेटे और एक नाबालिग रिश्तेदार की हत्या कर उनके शव को उसी घर के एक कमरे गाड़ दिया था।

हरियाणा के पानीपत में एक मकान में मरम्मत के दौरान मिले तीन नर कंकालों की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में उत्तर प्रदेश के भदोही से एहसान सैफी को गिरफ्तार किया गया है। एहसान ने अपनी बीवी नाजनीन और दो बच्चों की हत्या कर उन्हें घर में गाड़ दिया था।

एहसान ने बाद में यह घर पवन को बेच दिया और खुद भदोही में किराए के घर में रह रहा था। पानीपत के शिव नगर स्थित इस मकान को 2017 में पवन ने सरोज के हाथों बेच दिया। पिछले दिनों जब सरोज इस घर की मरम्मत करवा रहीं थी तो कंकाल मिले। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

पानीपत पुलिस ने एहसान को गिरफ्तार कर पूरे मामले से पर्दा उठा दिया है। छानबीन के दौरान सरोज के पड़ोसियों ने पुलिस को बताया था कि एहसान का व्यवहार बेहद अजीब था। पुलिस ने जब उसे दबोचा तो उसने बताया कि उसने अपनी दूसरी बीवी नाजनीन, अपने बेटे और एक नाबालिग रिश्तेदार की हत्या कर उनके शव को उसी घर के एक कमरे गाड़ दिया था।

पुलिस ने बताया कि एहसान सैफी पेशे से बढ़ई है। वह वैवाहिक साइट्स और सोशल मीडिया पर बहुत ऐक्टिव था। उसकी शादी हो चुकी थी और उसकी बीवी और तीन बच्चे उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रहते थे। इसके बाद भी उसने नाजनीन से शादी की और पानीपत में रहने लगा। जब नाजनीन को उसकी पहली शादी के बारे में जानकारी मिली तब उसने उसे पहली बीवी के संपर्क में रहने से मना किया। इसी विवाद में एहसान ने नाजनीन, उसके बेटे और उसके नाबालिग भाई की हत्या कर दी। इस घटना के बाद उसने एक और शादी की थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

उत्तर-पूर्वी राज्यों में संघर्ष पुराना, आंतरिक सीमा विवाद सुलझाने में यहाँ अड़ी हैं पेंच: हिंसा रोकने के हों ठोस उपाय  

असम के मुख्यमंत्री नॉर्थ ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायंस के सबसे महत्वपूर्ण नेता हैं। उनके और साथ ही अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों के लिए यह अवसर है कि दशकों से चल रहे आंतरिक सीमा विवाद का हल निकालने की दिशा में तेज़ी से कदम उठाएँ।

बकरीद की ढील का दिखने लगा असर? केरल में 1 दिन में कोरोना संक्रमण के 22129 केस, 156 मौतें भी

पूरे देश भर में रिपोर्ट हुए कोविड केसों में 53 % मामले अकेले केरल से आए हैं। भारत में कुल मामले जहाँ 42, 917 रिपोर्ट हुए। वहीं राज्य में 1 दिन में 22129 केस आए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,660FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe