Monday, July 4, 2022
Homeदेश-समाजहिरोइन साईं पल्लवी की शिकायत बजरंग दल ने हैदराबाद पुलिस से की, कश्मीरी हिन्दुओं...

हिरोइन साईं पल्लवी की शिकायत बजरंग दल ने हैदराबाद पुलिस से की, कश्मीरी हिन्दुओं के नरसंहार को गौतस्करों पर हमले जैसा बताया था

शिकायतकर्ता ने 27 सेकेण्ड की वीडियो भी पुलिस को सौंपी है। इस मामले में पुलिस ने पूरी वीडियो मँगवाई है जिस पर जाँच चल रही है। वहीं इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि FIR दर्ज नहीं हुई है।

कश्मीरी पंडितों पर दिए गए आपत्तिजनक बयान के बाद दक्षिण भारतीय अभिनेत्री साईं पल्लवी के खिलाफ हैदराबाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। इस मामले में शिकायतकर्ता बजरंग दल के कार्यकर्ता हैं। 16 जून 2022 (गुरुवार) को दी गई शिकायत में गौरक्षकों के विरुद्ध आपत्तिजनक बयानबाजी का आरोप है। पुलिस का कहना है कि वो वीडियो की जाँच के बाद आगे की कार्रवाई पर विचार करेगी।

ऑपइंडिया से बात करते हुए SHO सुल्तान बाजार इंस्पेक्टर पद्मा ने बताया, “शिकायत ले ली गई है। मामले की जाँच की जा रही है।” हालाँकि, FIR दर्ज हुई है या नहीं इस पर उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया। हैदराबाद से भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने भी ऑपइंडिया से बात करते हुए कहा, “बजरंग दल के कार्यकर्ता ने थाने में शिकायत दी है लेकिन इस मामले में अभी FIR दर्ज नहीं हुई है।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकायतकर्ता ने 27 सेकेण्ड की वीडियो भी पुलिस को सौंपी है। इस मामले में पुलिस ने पूरी वीडियो मँगवाई है जिस पर जाँच चल रही है। वहीं इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि FIR दर्ज नहीं हुई है।

वहीं TRS पार्टी के सोशल मीडिया संचालक द्वारा साईं पल्लवी के बयान का समर्थन किया गया है। YSR नाम के एक हैंडल से लिखा गया, “साईं पल्लवी के बयान में कुछ भी गलत नहीं है। उनके अहिंसक स्टैंड का हम समर्थन करते हैं।”

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में साउथ की मशहूर अदाकारा साई पल्लवी पर कश्मीर में हुए हिंदुओं के नरसंहार की तुलना गौतस्करों पर हुए हमलों से करने का आरोप लग रहा है। ये जवाब उन्होंने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर पूछे गए सवाल के जवाब में दिया। साईं पल्लवी के मुताबिक ये दोनों चीजें रुकनी चाहिए। ऐक्ट्रेस के इस बयान के बाद अब सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ गया है। तेलगू भाषा में हुई बातचीत के इसी वीडियो में पल्लवी ने वामपंथ और दक्षिणपंथ पर भी अपने विचार रखे थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

AG के पास पहुँचा TMC वाला साकेत गोखले, हमारे खिलाफ चलाना चाहता है अदालत की अवमानना का मामला: हम अपने शब्दों पर अब भी...

ऑपइंडिया की एडिटर नुपूर शर्मा के लेख की शिकायत लेकर टीएमसी नेता साकेत गोखले अटॉर्नी जनरल के पास गए हैं ताकि अदालत की अवमानना का केस चलवा सकें।

‘शौच करने गई थी, मोहम्मद जाकिर हुसैन सर पीछे-पीछे आ गए’: मिडिल स्कूल में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में शिक्षक जाकिर हुसैन ने 7वीं कक्षा की लड़की के साथ छेड़छाड़ किया। परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला। आरोपित गिरफ्तार।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
203,064FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe