Tuesday, July 23, 2024
Homeदेश-समाज'कॉन्ग्रेस को आने दो, फिर बताएँगे' - ट्रैफिक सिग्नल पर मोदी समर्थक को धमकी...

‘कॉन्ग्रेस को आने दो, फिर बताएँगे’ – ट्रैफिक सिग्नल पर मोदी समर्थक को धमकी और हमला

"मोदी वन्स मोर" स्टिकर को लेकर जिन लोगों ने मधुर को धमकी दी, उन पर हमला किया, उन लोगों ने पीएम मोदी और उनकी माँ को भी भद्दी गालियाँ दीं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके समर्थकों के ख़िलाफ़ हिंसात्मक रवैये को उजागर करने संबंधी एक चौंकाने वाली घटना का ख़ुलासा हुआ है। इस घटना को एक ट्विटर यूज़र मधुर ने शेयर किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि वह अपनी कार में पुरानी दिल्ली के दरियागंज इलाक़े से गुजर रहे थे, जिस पर “मोदी वन्स मोर” का स्टीकर लगा हुआ था। जैसे ही वह दरियागंज ट्रैफिक सिग्नल पर रुके तभी 3-4 लोग आए और उनकी कार को पीटना शुरू कर दिया। वे धमकी देकर कहने लगे, ‘कॉन्ग्रेस को आने दो, फिर बताएँगे तुम लोगों को’

हमलावरों के कहने का मतलब साफ़ था कि कॉन्ग्रेस को सत्ता में आने दो फिर तुम जैसे मोदी समर्थकों को सबक सिखाएँगे। इस लाइन से धमकी भरा लहज़ा साफ़ नज़र आता है। इस से पता चलता है कि इस समय माहौल किस तरह से बिगड़ा हुआ है। खुलेआम मोदी समर्थकों को न सिर्फ धमकी दी जा रही है बल्कि हमले भी किए जा रहे हैं।

मधुर ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि सौभाग्य से ट्रैफिक सिग्नल ग्रीन हो गया और वो वहाँ से अपनी जान बचाकर भागने में सफल रहे। लेकिन यह घटना उनके लिए किसी बड़े हादसे से कम नहीं थी, जिसका असर उन पर काफ़ी गहरा पड़ा है।


बाद में मधुर ने ट्विटर पर ही अपनी कार का एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें साफ दिख रहा है कि ट्रैफिक सिग्नल पर बदमाशों द्वारा वाहन को खरोंचा गया था। और ऐसा सिर्फ इसलिए क्योंकि कार पर लगा स्टीकर हमलावरों को नहीं भाया।

ऑपइंडिया से बात करते हुए मधुर ने कहा कि वह उन लोगों की पहचान नहीं कर सकते क्योंकि जैसे ही ट्रैफिक सिग्नल की लाइट लाल से हरी हुई, उन्होंने वहाँ से अपनी जान बचाकर भागना ही उचित समझा। वैसे भी वो इलाक़ा मुस्लिम बहुल था, जहाँ उनके साथ किसी भी तरह का अप्रिय घटना घट सकती थी। अगर वो समझदारी नहीं दिखाते तो उनकी जान जाने का भी जोख़िम था। इसके अलावा मधुर ने इस बात का भी ज़िक्र किया कि हमले के दौरान न सिर्फ़ उन्हें भद्दी गालियाँ दी गईं बल्कि पीएम मोदी और उनकी माँ को भी गालियाँ दी गईं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गया में विष्णुपद मंदिर, बोधगया महाबोधि मंदिर कॉरिडोर: काशी विश्वनाथ के जैसा बजट, बिहार से लेकर उड़ीसा तक टूरिज्म पर बड़े ऐलान

केंद्रीय वित्त मंत्री ने कहा, "मैं प्रस्ताव करती हूँ कि बिहार में राजगीर और नालंदा के लिए एक व्यापक विकास पहल की जाएगी। हम ओडिशा में पर्यटन को बढ़ावा देंगे।"

₹3 लाख तक की आय पर 0% टैक्स, स्टैंडर्ड डिडक्शन ₹50000 से ₹75000 हुआ: जानिए करदाताओं के लिए बजट 2024 में क्या-क्या, TDS भरने...

3 लाख रुपए तक की आय पर 0%, 7 लाख तय की आय पर 5%, 10 लाख तक की आय पर 10%, 12 लाख तक की आय पर 15%, 15 लाख तक की आय पर 20% और इससे ऊपर की आय पर 30% टैक्स लगेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -