Tuesday, July 27, 2021
Homeदेश-समाजउड़ता पंजाब के प्रोड्यूसर ने भी जया साहा से माँगा था वीड: सुशांत के...

उड़ता पंजाब के प्रोड्यूसर ने भी जया साहा से माँगा था वीड: सुशांत के दोस्त ने कहा- काम के लिए यहाँ ड्रग्स और कास्टिंग काउच मजबूरी

अभी तक जया साहा ने पूछताछ में बताया है कि बॉलीवुड के ज्यादातर सेलिब्रेटीज डिप्रेशन के शिकार हैं। उन्होंने इन सेलेब्स को खुश करने के लिए ड्रग्स भिजवाए थे। एनसीबी को शक है कि जया ड्रग्स के सवाल पर गुमराह कर रही हैं और अपने क्लाइंट को बचाने की कोशिश कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद ड्रग एंगल का मामला गरमाने से धीरे-धीरे बॉलीवुड की कई हस्तियाँ अब एनसीबी के निशाने पर हैं। ताजा नाम इस सूची में उड़ता पंजाब के एक प्रोड्यूसर मधु मंटेना का सामने आया है। इनकी चैट जया साहा के साथ मिली है। बताया जा रहा है दोनों के बीच 22 जून 2020 को बात हुई थी। इसमें मधु मंटेना, जया साहा से वीड की डिमांड कर रहे थे। इस पर जया साहा ने उनसे कहा कि वह उन्हें वीड भिजवा देंगी।

बता दें कि मधु मंटेना वर्मा से आज NCB पूछताछ करने वाली है। वहीं जया साहा को भी एनसीबी ने तीसरे दिन फिर पूछताछ के लिए बुलाया है। रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी मधु मंटेना और जया दोनों को आमने सामने बैठाकर उन्हें ड्रग्स चैट दिखाकर अपनी पूछताछ करेगी। दोनों के तार क्वान कंपनी के कारण भी एक दूसरे से जुड़े पाए गए हैं।

उल्लेखनीय है कि अभी तक जया साहा ने पूछताछ में बताया है कि बॉलीवुड के ज्यादातर सेलिब्रेटीज डिप्रेशन के शिकार हैं। उन्होंने इन सेलेब्स को खुश करने के लिए ड्रग्स भिजवाए थे। एनसीबी को शक है कि जया ड्रग्स के सवाल पर गुमराह कर रही हैं और अपने क्लाइंट को बचाने की कोशिश कर रही है।

ज्ञात हो कि क्वान एक टैलेंट मैनेंजमेंट एजेंसी है। इसे लेकर सुशांत के दोस्त व अभिनेता युवराज एस सिंह ने दावा किया है कि ये एजेंसी अभिनेताओं को प्रताड़ित करती है। इसके अलावा इनकी संलिप्ता ड्रग व्यापार में भी है। रिपब्लिक मीडिया से बात करते हुए अभिनेता ने दावा किया कि क्वान जैसी टैलेंट एजेंसी नए लोगों को ड्रग धंधे में धकेलती हैं। अगर कोई कलाकार ऐसा करने से मना करता है तो उसे नकार दिया जाता है।

उनका कहना है कि वह एजेंसी के सीईओ ध्रुव को 10 सालों से जानते हैं और दावा करते हैं कि क्वान से जुड़े ए-लिस्टर्स भी ड्रग्स के चक्कर में हैं। उन्होंने अपनी ये बात रखते हुए कि टैलेंट मैनेजर नेक्सस और ड्रग तस्कर जुड़े होते हैं, इस ओर भी इशारा किया कि बॉलीवुड के कई बड़े नाम इन सब में शामिल हैं और जया साहा ही इनकी एजेंट है। वह बताते हैं कि ध्रुव की एजेंसी ने कई बड़े चेहरों को साइन किया था जिनके रिकॉर्ड इंडस्ट्री में अच्छे नहीं थे। उनके साथ लेन-देन की दिक्कत थी। इस कारण युवराज कई बार उनके ऑफिस भी गए थे।

वह आगे कहते हैं, “वो लोग सही डील नहीं करते। और अब उन्होंने लड़कियों का पक्ष लिया है। जो हमारे सभी बॉलीवुड हिरोइन व मॉडल्स, जिन्होंने 3-4 फिल्में की हैं, उनका शोषण करते हैं। उन्हें बर्बाद करते हैं, उन्हें ड्रग के धंधे में धकेलते हैं और उनका इस्तेमाल भी करते हैं। इसके अलावा अन्य कामों के लिए भी उन लड़कियों का इस्तेमाल होता है। इसमें पुरुषों को भी यूज किया जाता है। जो उनके साथ कॉपरेट नहीं करते। उनके लिए यह लोग सुनिश्तित करते हैं कि उन्हें कहीं काम न मिले। वह उन्हें इंडस्ट्री से बाहर करवा देते हैं। यही सारे काम लड़कियों के साथ होते हैं। ये टैलेंट एजेंसियों का बहुत बड़ा रैकेट है, जिसका खुलासा मीडिया के जरिए हुआ और आगे भी होगा।”

सुशांत के दोस्त युवराज ने इस बातचीत में रिया चक्रवर्ती के सभी आरोपों को खारिज किया। उन्होंने कहा कि अभिनेता को फँसाकर ड्रग्स के चक्करों में धकेला गया। उन्होंने बताया कि वह सुशांत से जिम के बाहर मिले और उन्हें उनकी सफलता की बधाई दी। उन्होंने सुशांत को यही कहा था ,”अब तुम्हें बहुत काम मिलेगा।” युवराज बताते हैं कि वो सुशांत से मिलनकर उनके साथ काम करना चाहते थे क्योंकि वह हिंदी फिल्मों के बड़े अभिनेता बन चुके थे और युवराज पंजाबी सिनेमा के बड़े प्रोड्यूसर हैं। सुशांत के जाने का अफसोस जताते हुए वह कहते हैं कि अब वह इन सबपर क्या बोलें? उनका कहना है कि यहाँ बहुत बड़ा नेक्सस काम करता है और ये जरूरी है कि ये बंद हो।

युवराज का कहना है कि इस इंडस्ट्री में नए लोगों के लिए काम पाना बहुत मुश्किल है। खासकर जो मेहनत करते हैं और ड्रग्स नहीं लेते। अगर कोई चरस, गांजा, कोकीन नहीं लेता तो उसे काम नहीं मिलता। ऐसे में उसे इनका सेवन करना पड़ता है। कंगना ने भी बताया कि उन्हें यह लेना पड़ा था। युवराज के मुताबिक उन्हें भी ये ऑफर हुआ था और उन्हें लेना पड़ा। वो कहते हैं कि यहाँ सबको यह लेना पड़ता है, अगर नहीं लेते तो आपको बड़ी फिल्में नहीं मिलतीं और कोई बड़ा स्टार नहीं बनता। अगर आपको बड़ा स्टार बनना है तो कास्टिंग काउच और ड्रग्स से होकर गुजरना पड़ेगा। बाकी और कोई रास्ता नहीं है।

यहाँ बता दें कि इससे पहले जया साहा की कंपनी क्वान की मैनेजर करिश्मा संग दीपिका पादुकोण की ड्रग्स चैट का खुलासा हुआ था। दीपिका का ड्रग्स एंगल में नाम आने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। दीपिका पादुकोण पर कंगना रनौत ने भी निशाना साधा है। अभी तक इस मामले में दीपिका की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। एनसीबी के सूत्रों से पता चला है कि उन्हें जल्द समन भेजा जाएगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कारगिल कमेटी’ पर कॉन्ग्रेस की कुण्डली: लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा राजनीतिक दृष्टिकोण का न हो मोहताज

हमें ध्यान में रखना होगा कि जिस लोकतंत्र पर हम गर्व करते हैं उसकी सुरक्षा तभी तक संभव है जबतक राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय किसी राजनीतिक दृष्टिकोण का मोहताज नहीं है।

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,363FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe