सेक्स रैकेट: फरार RJD विधायक अरुण यादव का सुराग नहीं, जब्त होगी संपत्ति

देह व्‍यापार गिरोह के चंगुल से निकलकर भागी 11 वर्षीय नाबालिग ने पुलिस को बताया था कि एक महिला उसे विधायक अरुण यादव के पटना स्थित आवास पर ले गई। जहाँ उसके साथ दुष्कर्म किया गया। आरोपी महिला विधायक की करीबी है।

सेक्स रैकेट मामले में फरार चल रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक अरुण यादव के खिलाफ कोर्ट ने कुर्की वारंट जारी किया है। आरा कोर्ट की विशेष पोक्सो कोर्ट ने विधायक के खिलाफ यह आदेश जारी किया है। भोजपुर पुलिस ने वारंट के लिए कोर्ट में आवेदन दिया था। अब विधायक से जुड़ी सारी संपत्ति जब्त की जाएगी। 

बता दें कि, अरुण यादव पटना-आरा देह व्‍यापार व दुष्‍कर्म कांड में फरार चल रहे हैं। उनका मोबाइल अभी तक बंद है। मोबाइल का अंतिम लोकेशन झारखंड में मिलने के कारण माना जा रहा है कि वे बिहार के बाहर भूमिगत हैं।

गौरतलब है कि, 18 जुलाई को देह व्‍यापार गिरोह के चंगुल से निकलकर भागी 11 वर्षीय एक नाबालिग लड़की भोजपुर पुलिस के पास पहुँची। उसने पुलिस को बताया था कि विधायक की करीबी एक महिला उसे विधायक अरुण यादव के पटना स्थित आवास पर ले गई थी़। जहाँ उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता के बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने उसका दूसरी बार कोर्ट में 164 के तहत कलमबंद बयान दर्ज किया।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

इस सेक्स रैकेट का खुलासा होने और RJD विधायक का नाम सामने आने के बाद से ही कुछ लोगों द्वारा किशोरी पर दबाव दिया जाने लगा था। इसके लिए धमकी के साथ प्रलोभन भी दिए जा रहे थे। इसमें शहर के ही एक युवा नेता का नाम सामने आया था, वह आरोपित विधायक का करीबी व एक प्रकोष्ठ के राज्य स्तर का नेता बताया जा रहा है।

पीड़िता के बयान के आधार पर भोजपुर पुलिस ने सेक्स रैकेट की संचालिका अनीता देवी, इंजीनियर अमरेश कुमार, दलाल संजीत और सेक्स रैकेट का संचालक संजय यादव उर्फ जीजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अब पुलिस के आग्रह पर कोर्ट ने कुर्की का वारंट भी जारी कर दिया है।

इससे पहले, भोजपुर पुलिस ने पास्को कोर्ट में एडीजे-1 आरके सिंह के यहाँ फरार विधायक अरुण यादव के घर इश्तेहार चस्पा करने की भी इजाजत माँगी थी और कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने विधायक के आवास पर इश्तेहार का नोटिस चस्पा कर दिया था।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

पीएम मोदी
"कॉन्ग्रेस के एक नेता ने कहा कि यह फैसला देश को बर्बाद कर देगा। 3 महीने हो गए हैं, क्या देश बर्बाद हो गया? एक और कॉन्ग्रेस नेता ने कहा कि 370 हटाकर हमने कश्मीर को खो दिया है। क्या हमने कश्मीर खो दिया है?"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

97,842फैंसलाइक करें
18,519फॉलोवर्सफॉलो करें
103,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: