Tuesday, June 25, 2024
Homeराजनीतिकिसान की बेटी ने नौकरी के लिए माँगी मदद, दावा - उसके कपड़े उतरवा...

किसान की बेटी ने नौकरी के लिए माँगी मदद, दावा – उसके कपड़े उतरवा हस्तमैथुन करने लगे AAP के मंत्री: NCW ने दिया जाँच का आदेश, स्वाति मालीवाल के बाद एक और विवाद में पार्टी

तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा था कि एक 21 वर्षीय लड़की ने बलकार सिंह से मदद माँगी क्योंकि उसे नौकरी की ज़रूरत थी, लेकिन मंत्री ने न सिर्फ उसे कपड़े उतारने को मजबूर किया बल्कि उसके सामने हस्तमैथुन भी किया।

पंजाब के स्थानीय प्रशासन एवं संसदीय मामलों के मंत्री बलकार सिंह विवादों में घिर गए हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक महिला के साथ वीडियो कॉल पर यौन गतिविधि में लिप्त पाए गए हैं। हालाँकि, उन्होंने आरोपों से इनकार किया है। जालंधर के डिप्टी कमिश्नर रहे बलकार सिंह 2021 में AAP (आम आदमी पार्टी) के टिकट पर करतारपुर से विधायक बने थे। अब राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने भी इस घटना पर चिंता जताते हुए जाँच का आदेश दिया है।

NCW ने कहा है कि इस प्रकरण की निष्पक्ष एवं त्वरित जाँच होनी चाहिए। भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ये खुलासा किया था, जिसमें उन्होंने बलकार सिंह पर अनुचित यौन गतिविधि में लिप्त होने के आरोप लगाए थे। बताया गया था कि जिस महिला के साथ उन्होंने यर हरकत की, वो उनसे रोजगार के लिए मदद माँग रही थी। NCW अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पंजाब के DGP से इस मामले को देखने के लिए कहा है। साथ ही 3 दिनों के भीतर विस्तृत रिपोर्ट भी माँगी है।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने कहा है कि IPC (भारतीय दंड संहिता) की धारा-354 (किसी महिला को उसकी मर्जी के विरुद्ध अश्लील वीडियो दिखाना) और 354B (किसी महिला को निर्वस्त्र करने के लिए बल प्रयोग) के तहत FIR दर्ज की जानी चाहिए। भाजपा ने भी इस मामले को लेकर बलकार सिंह पर निशाना साधा। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि इस आपत्तिजनक वीडियो में AAP के मंत्री एक लड़की के साथ गलत हरकत करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि ये पार्टी वही है जिसके मुख्यमंत्री आवास में उसकी महिला सांसद के साथ दुर्व्यवहार किया गया, फिर पीड़िता का चरित्र हनन किया गया। उनका इशारा ‘शीशमहल’ में पूर्व DCW (दिल्ली महिला आयोग) अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की पिटाई से था। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि पंजाब की मंत्री की करतूत को लेकर लोग मुँह में दही जमा कर बैठे हुए हैं। उन्होंने याद दिलाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब की नई सरकार को अर्बन नक्सल सोच वाली बताया है, जहाँ कानून-व्यवस्था चरमरा गई है और निवेश गिर गया है।

तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा था कि एक 21 वर्षीय लड़की ने बलकार सिंह से मदद माँगी क्योंकि उसे नौकरी की ज़रूरत थी, लेकिन मंत्री ने न सिर्फ उसे कपड़े उतारने को मजबूर किया बल्कि उसके सामने हस्तमैथुन भी किया। लड़की के पिता पंजाब में एक सामान्य किसान हैं। उन्होंने जो वीडियो जारी किया, उसमें बलकार सिंह खड़े होकर हस्तमैथुन करते हुए दिखाई दे रहे हैं और सामने वीडियो कॉल पर लड़की है। बग्गा ने AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से बलकार सिंह को गिरफ्तार करने की माँग की है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लोकसभा में ‘परंपरा’ की बातें, खुद की सत्ता वाले राज्यों में दोनों हाथों में लड्डू: डिप्टी स्पीकर पद पर हल्ला कर रहा I.N.D.I. गठबंधन,...

कर्नाटक, तेलंगाना और हिमाचल प्रदेश में कॉन्ग्रेस ने अपने ही नेता को डिप्टी स्पीकर बना रखा है विधानसभा में। तमिलनाडु में DMK, झारखंड में JMM, केरल में लेफ्ट और पश्चिम बंगाल में TMC ने भी यही किया है। दिल्ली और पंजाब में AAP भी यही कर रही है। लोकसभा में यही I.N.D.I. गठबंधन वाले 'परंपरा' और 'परिपाटी' की बातें करते नहीं थक रहे।

शराब घोटाले में जेल में ही बंद रहेंगे दिल्ली के CM केजरीवाल, हाई कोर्ट ने जमानत पर लगाई रोक: निचली अदालत के फैसले पर...

हाई कोर्ट ने कहा कि निचली अदालत ने मामले के पूरे कागजों पर जोर नहीं दिया जो कि पूरी तरह से अनुचित है और दिखाता है कि अदालत ने मामले के सबूतों पर पूरा दिमाग नहीं लगाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -