Tuesday, September 21, 2021
Homeदेश-समाज'मिस इंडिया यूनिवर्स' बताने वाली मॉडल का पोर्न वीडियो: राज कुंद्रा केस से कनेक्शन,...

‘मिस इंडिया यूनिवर्स’ बताने वाली मॉडल का पोर्न वीडियो: राज कुंद्रा केस से कनेक्शन, आलिसा खान और मोनू खान गिरफ्तार

प्रोडक्शन कंपनी पर आरोप मढ़ने से पहले अपने आप को मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी बताने वाली परी पासवान अपने पति पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाने के कारण चर्चा में आई थीं।

अश्लील वीडियोज बनाने के मामले में फँसे राज कुंद्रा के केस में अब मॉडल परी उर्फ प्रियंका पासवान ने अपना बयान दिया है। धनबाद की रहने वाली मॉडल ने मुंबई की एक प्रोडक्शन कंपनी पर गंभीर आरोप मढ़े हैं। उनका कहना है कि एक प्रोडक्शन कंपनी ने उनके साथ भी गंदा काम किया था। हालाँकि वो ये नहीं जानतीं कि कंपनी किसकी है

राज कुंद्रा केस में पोर्न फिल्म में काम करने के सवाल पर परी पासवान का कहना है कि अपने मॉडलिंग के दिनों में वह काम ढूँढने मुंबई गईं थी और उसी दौरान उनके साथ अश्लील घटना हुई। परी के अनुसार, “मैं काम ढूँढने मुंबई गई थी, जहाँ मुझे कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया गया और मेरा पोर्न वीडियो बनाया गया। जब मुझे इसकी जानकारी हुई तो मैंने मुंबई पुलिस में जाकर शिकायत की। अब पूरा मामला मुंबई पुलिस में चल रहा है।”

उल्लेखनीय है कि प्रोडक्शन कंपनी पर आरोप मढ़ने से पहले अपने आप को मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी बताने वाली परी पासवान अपने पति पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाने के कारण चर्चा में आई थीं। कुछ समय पहले ही धनबाद के कतरास थाने में पुलिस ने उनकी शिकायत पर उनके पति नीरज पासवान को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। पति के अलावा इस केस में उन्होंने अपने जेठ चंदन और सास आशा देवी पर भी आरोप लगाया था।

बता दें कि झारखंड की गुमला की रहने वाली मॉडल परी ने कुछ समय पहले ही कतरास निवासी नीरज पासवान से शादी की थी। मगर, अभी दहेज प्रताड़ना के आरोप में उनके पति जेल में हैं। उनके ससुराल वालों का कहना है कि जैसे ही उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि परी पोर्न वीडियो बनाती हैं उन्होंने तुरंत ही शादी से इंकार कर दिया लेकिन परी ने डरा धमका कर उनके बेटे से शादी की।

परी के ससुराल वाले आरोप लगा रहे हैं कि परी ने नीरज से पहले भी दो लोगों की जिंदगी बर्बाद की थी। वह महिला होने का नाजायज फायदा उठाती हैं। उसके शादी से पहले बच्चे थे। ऐसे मे जब नीरज ने शादी से मना किया तो उसने यौन शोषण का केस करने की धमकी दी। ससुरालवालों के अनुसार परी पासवान, राज कुंद्रा के साथ मिलकर पोर्न वीडियो बनाने का काम भी करती थी जिसका कई वीडियो हॉट हिट इंडियन कॉन्टेंट वीडियो के साइड में मौजूद है।

वहीं, परी पासवान ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है। उनका कहना है कि ये सब उनके ससुराल वालों की साजिश है। वह कहती हैं कि चूँकि उन्होंने अपने ससुराल वालों के ख़िलाफ़ शिकायत लिखवाई है इसलिए अब वह लोग उन्हें बेवजह बदनाम करने में लगे हैं।

उनके अनुसार, 26 मई 2021 को नीरज से उनकी शादी सबकी रजामंदी से हुई थी। दोनों एक दूसरे को साल 2019 से जानते थे। शादी के बाद नीरज के घरवालों ने दहेज के तौर पर 5 लाख रुपए व एक गाड़ी की माँग की। इसके अलावा 16 जुलाई को ससुराल वालों ने उनसे मारपीट की। इसी के बाद उन्होंने कतरास थाने में शिकायत दी और पुलिस ने कार्रवाई में नीरज को पकड़ा।

वह कहती हैं कि मुंबई में एक गिरोह है जो लड़कियों को धोखे में रखकर वीडियो बनाता है और बाद में वायरल करता है। वह उस मामले की पीड़िता हैं। उन्होंने इस संबंध में गिरोह के सदस्यों के खिलाफ़ मालवानी थाने में शिकायत कराई हुई है। मामले में दो लोगों (आलिसा खान और मोनू खान) की गिरफ्तारी भी हुई। अभी दोनों जमानत पर बाहर हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज योगेश है, कल हरीश था: अलवर में 2 साल पहले भी हुई थी दलित की मॉब लिंचिंग, अंधे पिता ने कर ली थी...

आज जब राजस्थान के अलवर में योगेश जाटव नाम के दलित युवक की मॉब लिंचिंग की खबर सुर्ख़ियों में है, मुस्लिम भीड़ द्वारा 2 साल पहले हरीश जाटव की हत्या को भी याद कीजिए।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालत में मौत: पंखे से लटकता मिला शव, बरामद हुआ सुसाइड नोट

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। महंत का शव बाघमबरी मठ में सोमवार को फाँसी के फंदे से लटकता मिला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,474FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe