Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजअलवर: भांजे के साथ बाइक से जा रही विवाहिता से गैंगरेप, वीडियो वायरल होने...

अलवर: भांजे के साथ बाइक से जा रही विवाहिता से गैंगरेप, वीडियो वायरल होने के बाद आरोपित आसम, साहूद सहित 5 गिरफ्तार

अलवर के एसपी रामूर्ती जोशी ने कहा, "हमने अब 5 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। अब केवल एक और व्यक्ति को पकड़ा जाना बाकी है। हम यह भी जाँच रहे हैं कि अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर कैसे वायरल किया गया।"

राजस्थान के अलवर जिले में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने का मामला दर्ज हुआ है। 45 साल की एक महिला ने 6 लोगों पर अपने साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि इन बदमाशों ने उनके भांजे के सामने ही उनके साथ इस घिनौनी कृत्य को अंजाम दिया। इतना ही नहीं महिला का आरोप है कि सभी बदमाशों ने जबरन उनके भांजे से भी उनका रेप करवाया। 

मामला 14 सितंबर का है, जब तिजारा थाना क्षेत्र में एक गाँव की पहाड़ियों की तरफ से अपने भांजे के साथ बाइक पर वापिस अपने घर लौट रही विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाया गया और इससे भी शर्मनाक बदमाशों ने विवाहिता के भांजे को नग्न कर उससे जबरदस्ती महिला के साथ दुष्कर्म कराने की कोशिश की गई। पुलिस ने इस मामले मुख्य आरोपित सहित दो को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक नाबालिग आरोपित को हिरासत में लिया गया है।

डीएसपी कुशाल सिंह ने बताया, “पुलिस ने दो आरोपितों आसम मेओ और साहूद मेओ को गिरफ्तार किया और एक 16 वर्षीय नाबालिग को हिरासत में लिया। बाकी आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें हरियाणा भेजी गई हैं।”

विवाहित महिला अपने भांजे के साथ रिश्तेदारी में हरियाणा के कंसोली गाँव में पैसे देने गई थी। दोपहर बाद वह अपने रिश्तेदार को 10 हजार रुपए देकर वापस लौट रही थी। तभी बाइक सवार विवाहिता ओर उसके भांजे को तिजारा क्षेत्र के अंडरका गाँव की पहाड़ियों के पास 5-6 बदमाशों ने घेर लिया।

फिर बदमाशों ने विवाहिता के भांजे को बंधक बनाकर आसम नाम के आरोपित ने दुष्कर्म किया और अन्य बदमाशों ने वीडियो बनाई और छेड़खानी की। इतना ही नहीं, बदमाशों ने विवाहिता के भांजे को नग्न कर उससे भी दुष्कर्म करवाने का प्रयास किया और वीडियो बनाई ताकि वह इस घटना के बारे में किसी को बता नहीं सके।

आरोपितों ने इसका वीडियो भी बनाया और हरियाणा के गाँवों में सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि घटना के बाद महिला ने तुरंत शिकायत नहीं दर्ज कराई थी। लेकिन जब इसका वीडियो वायरल हुआ तब उन्होंने इस बात की जानकारी अपने पति को दी और फिर उनके सहयोग से 17 सितंबर को केस दर्ज कराया है।

बाद में दो अन्य आरोपितों को भी शनिवार (सितंबर 19, 2020) को गिरफ्तार किया गया। अलवर के एसपी रामूर्ती जोशी ने कहा, “हमने अब 5 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। अब केवल एक और व्यक्ति को पकड़ा जाना बाकी है। हम यह भी जाँच रहे हैं कि अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर कैसे वायरल किया गया।” प्रारंभिक पूछताछ के बाद, दोषियों ने पुष्टि की है कि धूता उर्फ आसम मेव मुख्य आरोपित है, जिसने पहले महिला का बलात्कार किया था और पीड़ित के भांजे को भी मजबूर किया और अश्लील वीडियो बनाया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सहिष्णुता और शांति का स्तर ऊँचा कीजिए’: हिंदी को राष्ट्रभाषा बताने पर जिस कर्मचारी को Zomato ने निकाला था, उसे CEO ने फिर बहाल...

रेस्टॉरेंट एग्रीगेटर और फ़ूड डिलीवरी कंपनी Zomato के CEO दीपिंदर गोयल ने उस कर्मचारी को फिर से बहाल कर दिया है, जिसे कंपनी ने हिंदी को राष्ट्रभाषा बताने पर निकाल दिया था।

बांग्लादेश के हमलावर मुस्लिम हुए ‘अराजक तत्व’, हिंदुओं का प्रदर्शन ‘मुस्लिम रक्षा कवच’: कट्टरपंथियों के बचाव में प्रशांत भूषण

बांग्लादेश में हिंदू समुदाय के नरसंहार पर चुप्पी साधे रखने के कुछ दिनों बाद, अब प्रशांत भूषण ने हमलों को अंजाम देने वाले मुस्लिमों की भूमिका को नजरअंदाज करते हुए पूरे मामले में ही लीपापोती करने उतर आए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,963FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe