Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाजभाई को जेल से छुड़ाने के लिए मंत्री का हनीट्रैप, डीजे गर्ल के सहारे...

भाई को जेल से छुड़ाने के लिए मंत्री का हनीट्रैप, डीजे गर्ल के सहारे डॉक्टर से ले चुका है ₹1 करोड़: फोन में कई लड़कियों के अश्लील वीडियो

उदयपुर में प्रोडक्शन हाउस चलाने वाला आरोपित अक्षत मॉडलिंग के नाम पर लड़कियों को बुलाता था। इस दौरान लड़कियों का मेकअप ब्यूटीशियन दीपाली करती थी। इन लड़कियों को अलग-अलग कपड़े पहना कर शूट करता और जब लड़कियाँ कपड़े बदलतीं तो गुप्त कैमरे से उनका अश्लील वीडियो बना लेता।

राजस्थान (Rajasthan) के मंत्री रामलाल जाट (Ramlal Jat) को हनीट्रैप में फँसाने के मामले में गिरफ्तार मास्टरमाइंड अक्षत शर्मा (Akshat Sharma) के लेकर लगातार खुलासे हो रहे हैं। वह हाईप्रोफाइल लोगों को फँसाने के लिए कई मॉडल को फँसा रखा था। इन मॉडल को फँसाने के लिए उसने चेेंजिंग रूम और बाथरूम सहित कई जगहों पर कैमरे लगा रखे थे। इन अश्लील तस्वीरों के जरिए वह मॉडल को ब्लैकमेल कर दूसरे लोगों को हनीट्रैप में फँसाने के लिए भेजता था। उसके मोबाइल फोन से ऐसे कई वीडियो मिले हैं।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षत अपने भाई को जेल से छुड़वाना चाहता था। इसी के लिए उसने दीपाली और झील नाम की दो महिलाओं को मंत्री रामलाल जाट के पास भेजा था। इससे पहले वह मंत्री के शेड्यूल को लगातार फॉलो कर रहा था। अक्षत आत्महत्या की कोशिश करने वाली मॉडल गुनगुन उपाध्याय (Gungun Upadhyay) को इसी काम के लिए मंत्री के पास भेजने का दबाव बना रहा था।

भीलवाड़ा का रहने वाला पेशेवर ब्लैकमेलर अक्षत इसके पहले जयपुर में एक डॉक्टर को हनीट्रैप में फँसाकर 1 करोड़ रुपए वसूल चुका है। उसने डॉक्टर से 2 करोड़ रुपए माँगे थे, लेकिन 1 करोड़ पर डील फाइनल हुई थी। इसके लिए उसने एक डीजे गर्ल को मोहरा बनाया था।

दरअसल, अक्षत अपनी पत्नी का इलाज कराने डॉक्टर की पत्नी के पास ले गया था और डॉक्टर के पास खूब पैसे देखकर उसने ब्लैकमेल करने का प्लान बनाया था। अक्षत डीजे गर्ल को ब्लैकमेलिंग के लिए तैयार किया और उसे मरीज बनाकर डॉक्टर के पास ले गया। बाद में डॉक्टर को फँसाकर एक होटल में रात गुजारी और वहाँ उसका अश्लील फोटो लेकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

उदयपुर में प्रोडक्शन हाउस चलाने वाला आरोपित अक्षत मॉडलिंग के नाम पर लड़कियों को बुलाता था। इस दौरान लड़कियों का मेकअप ब्यूटीशियन दीपाली करती थी। इन लड़कियों को अलग-अलग कपड़े पहना कर शूट करता और जब लड़कियाँ कपड़े बदलतीं तो गुप्त कैमरे से उनका अश्लील वीडियो बना लेता।

बता देें कि उदयपुर की ब्यूटीशियन दीपाली (Deepali) और कथित पत्रकार अक्षत शर्मा (Akshat Sharma) राज्य के राजस्व मंत्री रामलाल जाट (Ramlal Jat) को हनीट्रैप में फँसाने के लिए गुनगुन पर दबाव डाल रहे थे और पत्रकार के रूप में मॉडल को भेजकर मंत्री के साथ रात गुजरवाना चाहते थे। रामलाल जाट वही मंत्री हैं, जिन्हें उनकी महिला मित्र की आत्महत्या के कारण अपना मंत्री पद गँवाना पड़ा था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रोज सुरंग से भारत में घुसते हैं 10 रोहिंग्या मुस्लिम, भाषा-हुलिया बदलने की ट्रेनिंग दे 14 राज्यों में बसाए जा रहे: रिपोर्ट में बताया-...

जलील मियाँ का साथी (गिरोह का मुखिया) पहले ही NIA की शिकंजे में आ चुका था। वहीं इनके अन्य साथी जज मियाँ और शंतो अब तक फरार हैं। NIA इस गिरोह के 29 लोगों को गिरफ्तार कर चुका है।

सिग्नल पर नहीं रुकी मालगाड़ी, एक-दूसरे पर चढ़ गई ट्रेनें: कंचनजंगा एक्सप्रेस की बोगियों के उड़े परखच्चे, मृतकों में लोको पायलट और गार्ड भी

पश्चिम बंगाल के न्यूजलपाईगुड़ी में भीषण रेल हादसा हुआ है। यहाँ रंगपानी स्टेशन पर कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन में एक मालगाड़ी पीछे से टकरा गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -