Saturday, June 15, 2024
Homeदेश-समाजममता नारेबाजों की चमड़ी उधड़वाने में व्यस्त, बंगाल में एक और नाबलिग का रेप

ममता नारेबाजों की चमड़ी उधड़वाने में व्यस्त, बंगाल में एक और नाबलिग का रेप

खून से लथपथ छात्रा को बर्दवान मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। गत रात पीड़िता की माँ अपने रिश्तेदार के यहाँ से लौटी तो देखा कि उनकी बेटी बिस्तर पर पड़ी थी।

ममता बनर्जी और उनका प्रसाशन शायद अपनी पूरी ऊर्जा जय श्री राम के नारे लगाने वालों पर ही झोंक चुका है। यही वजह है कि हर दूसरे दिन पश्चिम बंगाल में हिंसा और बलात्कार की घटनाएँ सामने आ रही हैं। देश में बच्चियों के साथ होती रेप की घटनाएँ थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा प्रकरण में पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान में कालना की कक्षा 10 की एक छात्रा से रेप की घटना सामने आयी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खून से लथपथ छात्रा को बर्दवान मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। गत रात पीड़िता की माँ अपने रिश्तेदार के यहाँ से लौटी तो देखा कि उनकी बेटी बिस्तर पर पड़ी थी। उसके गले में दुपट्टा भी लपेटा हुआ था और सिर पर चोट भी लगी थी। फ़िलहाल पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जाकिर और शाकिर ने रात के अंधेरे में जगन्नाथ मंदिर में फेंका गाय का कटा सिर: रतलाम में हंगामे के बाद पुलिस ने दबोचा,...

रतलाम के भगवान जगन्नाथ मंदिर में गाय का मांस फेंककर अपवित्र करने के आरोप में पुलिस ने जाकिर और शाकिर को गिरफ्तार किया है।

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -