Tuesday, February 7, 2023
Homeदेश-समाजममता नारेबाजों की चमड़ी उधड़वाने में व्यस्त, बंगाल में एक और नाबलिग का रेप

ममता नारेबाजों की चमड़ी उधड़वाने में व्यस्त, बंगाल में एक और नाबलिग का रेप

खून से लथपथ छात्रा को बर्दवान मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। गत रात पीड़िता की माँ अपने रिश्तेदार के यहाँ से लौटी तो देखा कि उनकी बेटी बिस्तर पर पड़ी थी।

ममता बनर्जी और उनका प्रसाशन शायद अपनी पूरी ऊर्जा जय श्री राम के नारे लगाने वालों पर ही झोंक चुका है। यही वजह है कि हर दूसरे दिन पश्चिम बंगाल में हिंसा और बलात्कार की घटनाएँ सामने आ रही हैं। देश में बच्चियों के साथ होती रेप की घटनाएँ थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा प्रकरण में पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान में कालना की कक्षा 10 की एक छात्रा से रेप की घटना सामने आयी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खून से लथपथ छात्रा को बर्दवान मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। गत रात पीड़िता की माँ अपने रिश्तेदार के यहाँ से लौटी तो देखा कि उनकी बेटी बिस्तर पर पड़ी थी। उसके गले में दुपट्टा भी लपेटा हुआ था और सिर पर चोट भी लगी थी। फ़िलहाल पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आफताब ने श्रद्धा की हड्डियों को पीस कर बनाया पाउडर, जला डाला चेहरा, डस्टबिन में डाल दी थी आँतें, ₹2000 की ब्रीफकेस में पैक...

आफताब ने पुलिस को यह भी बताया है कि उसने जिस दिन श्रद्धा की हत्या की थी। उसी दिन श्रद्धा के अकांउट से अपने अकाउंट में 54000 रुपए भेजे थे।

‘मैं रामचरितमानस को नहीं मानती, तुलसीदास कोई संत नहीं’: सपा MLA को तुलसीदास के ग्रन्थ से दिक्कत, कहा – हिम्मत है तो मेरी ताड़ना...

सपा विधायक पल्लवी पटेल ने कहा है कि वह रामचरितमानस को नहीं मानती हैं और इसमें शूद्र शब्द हटाने के लिए आंदोलन करेंगी। उनके लिए तुलसीदास संत नहीं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
244,281FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe