Saturday, May 25, 2024
Homeदेश-समाज'सलमान खान के फार्म हाउस में गड़ी हैं लाशें, बच्चों की तस्करी में भी...

‘सलमान खान के फार्म हाउस में गड़ी हैं लाशें, बच्चों की तस्करी में भी शामिल’: अभिनेता के वकील ने कहा- झगड़े में मजहब को घसीट रहे पड़ोसी

वकील ने कहा कि कक्कड़ सलमान के धर्म को झगड़े के बीच में ला रहे हैं, जबकि उनकी माँ एक हिंदू हैं। उनके भाइयों ने हिंदुओं से शादी की है। उनका परिवार सारे त्योहार मनाता है।

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ के बीच विवाद चर्चा में है। अभिनेता का कहना है कि कक्कड़ बिना मतलब इस झगड़े में उनके मजहब को घसीट रहे हैं। उन्होंने पड़ोसी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कर रखा है। मुंबई सिटी सिविल कोर्ट में एडिशनल सेशन जज अनिल एच लड्ढा ने गुरुवार (20 जनवरी 2022) को इस पर सुनवाई की। इस दौरान सलमान खान की ओर से पेश वकील प्रदीप गाँधी ने कोर्ट के सामने कक्कड़ द्वारा लगाए गए आरोप रखे और आपत्तिजनक सामग्रियों को सोशल मीडिया से हटाने के लिए निर्देश देने की अपील की।

असल में पनवेल में सलमान का एक फार्म हाउस है। यहीं पिछले दिनों उन्हें साँप ने काट लिया था। कक्कड़ का भी इसके बगल में एक प्लॉट है। उनका दावा है कि प्लॉट तक जाने के रास्ते को अभिनेता ने ब्लॉक कर दिया है।

लाइव लॉ की रिपोर्ट के मुताबिक वकील प्रदीप गाँधी ने अदालत में कक्कड़ के पोस्ट और इंटरव्यू पढ़कर सुनाए। उन्होंने बताया कि केतन ने आरोप लगाया है कि सलमान ‘डी गैंग के फ्रंट मैन’ हैं। सलमान के धर्म पर टिप्पणी की। उन्हें राष्ट्रीय और राज्य स्तर के नेताओं का करीबी बताया। यह भी दावा किया कि सलमान बच्चों की तस्करी में शामिल हैं और उनके फार्म हाउस में कई फिल्म स्टार्स की लाशें दफन हैं।

गाँधी ने कहा, “बिना किसी सबूत ये आरोप लगाए गए। ये सारे आरोप केतन कक्कड़ की कल्पना की उपज हैं।” उन्होंने कहा कि एक शिक्षित व्यक्ति होने के बावजूद कक्कड़ उनके मुवक्किल पर इस तरह के गुंडाछाप आरोप लगा रहे हैं। उनकी व्यक्ति प्रतिष्ठा को खराब कर रहे हैं। उनके धर्म को झगड़े के बीच में ला रहे हैं, जबकि सलमान की माँ एक हिंदू हैं। उनके भाइयों ने हिंदुओं से शादी की है। उनका परिवार सारे त्योहार मनाता है।

यह बताते हुए कि सलमान खान का राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है, गाँधी ने कहा, “आजकल सबसे आसान काम कुछ लोगों को इकट्ठा करना, सोशल मीडिया पर आना और अपना सारा गुस्सा निकालना है।” उन्होंने मामले में यूट्यूब, फेसबुक, ट्विटर और सर्च इंजन गूगल को पक्षकार बनाने तथा ‘अपमानजनक सामग्री’ को हटाने का निर्देश देने की अपील अदालत से कह। कहा कि अभिनेता या उनके फार्महाउस के बारे में अपमानजनक सामग्री पोस्ट करने या प्रकाशित करने से रोकने के लिए वे एक स्थायी आदेश चाहते हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

18 साल से ईसाई मजहब का प्रचार कर रहा था पादरी, अब हिन्दू धर्म में की घर-वापसी: सतानंद महाराज ने नक्सल बेल्ट रहे इलाके...

सतानंद महाराज ने साजिश का खुलासा करते हुए बताया, "हनुमान जी की मोम की मूर्ति बनाई जाती है, उन्हें धूप में रख कर पिघला दिया जाता है और बच्चों को कहा जाता है कि जब ये खुद को नहीं बचा सके तो तुम्हें क्या बचाएँगे।""

‘घेरलू खान मार्केट की बिक्री कम हो गई है, इसीलिए अंतरराष्ट्रीय खान मार्केट मदद करने आया है’: विदेश मंत्री S जयशंकर का भारत विरोधी...

केंद्रीय विदेश मंत्री S जयशंकर ने कहा है कि ये 'खान मार्केट' बहुत बड़ा है, इसका एक वैश्विक वर्जन भी है जिसे अब 'इंटरनेशनल खान मार्केट' कह सकते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -