Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसलमान खान को साँप ने काटा, 1 दिन बाद ही है बर्थडे... गए थे...

सलमान खान को साँप ने काटा, 1 दिन बाद ही है बर्थडे… गए थे क्रिसमस की पार्टी मनाने

सलमान खान क्रिसमस की पार्टी मनाने के लिए परिवार और अपने दोस्तों के साथ पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस पहुँचे थे। इस दौरान उन्हें फार्म हाउस पर साँप ने काट लिया है। इसके बाद उन्हें...

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को शनिवार (25 दिसंबर 2021) रात को साँप ने काट लिया। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। सलमान खान की हालत अब ठीक है। सांप के काटने और उसके इलाज के बाद अब वो अस्पताल से फार्म हाउस वापस लौट आए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान क्रिसमस की पार्टी मनाने के लिए परिवार और अपने दोस्तों के साथ पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस पहुँचे थे। इस दौरान उन्हें फार्म हाउस पर साँप ने काट लिया है। इसके बाद उन्हें कामोथे अस्पताल में रात 3 बजे भर्ती कराया गया, जहाँ उपचार के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। सलमान रविवार (26 दिसंबर 2021) सुबह 9 बजे अपने फार्म हाउस लौटे।

27 दिसंबर को सलमान खान (Salman Khan Birthday) का 56वाँ जन्मदिन भी है। फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है। वह तेजी से रीकवर कर रहे हैं और अपने फार्म हाउस पर ही हैं। जानकारी के मुताबिक, जहाँ पर अभिनेता का फॉर्म हाउस है, वह इलाका पहाड़ियों और वन क्षेत्र से घिरा हुआ है। यहाँ अक्सर साँप और अजगर दिखाई देते हैं।

बता दें कि बीते दिनों सलमान खान NCP नेता प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी में ‘जुम्मे की रात’ गाने पर जम कर नाचते हुए नजर आए थे। इस मौके पर उनके साथ अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी भी थे। सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम का वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें सलमान खान नाले रंग का सूट पहने हुए दिखाई दे रहे थे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

US में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लगी गोली, हमलावर सहित 2 की मौत: PM मोदी ने जताया दुख, कहा- ‘राजनीति में हिंसा की...

गोलीबारी के दौरान सुरक्षाबलों ने हमलावर को मार गिराया। इस हमले में डोनाल्ड ट्रंप घायल हो गए और उनके कान से निकला खून उनके चेहरे पर दिखा।

छात्र झारखंड के, राष्ट्रगान बांग्लादेश-पाकिस्तान का, जनजातीय लड़कियों से ‘लव जिहाद’, फिर ‘लैंड जिहाद’: HC चिंतित, मरांडी ने की NIA जाँच की माँग

झारखंड में जनजातीय समाज की समस्या पर भाजपा विरोधी राजनीतिक दल भी चुप रहते हैं, जबकि वो खुद को पिछड़ों का रहनुमा कहते नहीं थकते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -