Friday, October 22, 2021
Homeदेश-समाजगला कटा, गुप्तांग में घाव: मुंबई में बलात्कार के बाद महिला की हत्या, शव...

गला कटा, गुप्तांग में घाव: मुंबई में बलात्कार के बाद महिला की हत्या, शव नाले के पास मिला

मुंबई में इससे पहले महिला पुलिस से रेप की घटना सामने आई थी। आरोपित एक पुलिस अधिकारी ही था।

मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में मंगलवार (मई 11, 2021) को MTNL जंक्शन में नाले के पास एक महिला का शव बरामद हुआ। स्थानीय लोगों ने शव को देख फौरन पुलिस को सूचना दी। पड़ताल में पता चला की नाले में फेंकने से पहले महिला का रेप कर उसे बेहरमी से मारा गया था।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रारंभिक चिकित्सा रिपोर्ट में महिला का गला कटा पाया गया है। उसके गुप्तांग में काफी घाव मिले हैं। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात आरोपितों के ख़िलाफ़ हत्या और बलात्कार की धाराओं में केस दर्ज किया है।

बीकेसी पुलिस थाने के हवाले से कहा गया, “अज्ञात लोगों के ख़िलाफ आईपीसी की धारा 376 और 302 के तहत दर्ज किया गया है। प्रारंभिक जाँच से लगता है कि महिला एक सेक्स वर्कर थी और संभव हैं कि पैसों के चलते उसे मार दिया गया हो।” इस मामले में पुलिस ने टीम बनाकर जाँच शुरू कर दी है। इलाके के सीसीटीवी फुटेज चेक हो रहे हैं।

महिला पुलिस का रेप

बता दें कि मुंबई में इससे पहले एक और रेप की घटना ने तूल पकड़ा था। उस समय आरोपित कोई और नहीं बल्कि पुलिस अधिकारी स्वयं था। इस मामले में शिकायत एक महिला सब इंस्पेक्टर ने करवाई थी। डोंगरी थाने में असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर के ख़िलाफ़ केस दर्ज करते हुए महिला ने बताया था कि एपीआई ने शादी का झाँसा देकर उसका कई बार रेप किया।

कुत्तों के साथ रेप के भी मामले

कुछ समय पहले मुंबई में घटिया ट्रेंड देखने को मिला था। इस ट्रेंड में चंद महीनों में 4 मामले सामने आए थे जब जानवरों के साथ रेप किया गया। मार्च 2021 में जहाँ इस मामले में सांताक्रुज के कलीना में 20-25 वर्ष का तौफीक अहमद कुतिया का रेप करते पकड़ा गया। वहीं जुहू में एक अहमद शाह भी गली में कुत्तों का रेप करते देखा गया। शाह ने खुद स्वीकारा कि वह 30 से ज्यादा कुत्तों का रेप कर चुका है। साल 2020 में एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में नूरी नाम की कुतिया का रेप हुआ था और नेरुल रेलवे स्टेशन भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंक पर योगी सरकार लगाएगी नकेल: जम्मू-कश्मीर में बंद 26 आतंकियों को भेजा जा रहा यूपी, स्लीपर सेल के जरिए फैला रहे थे आतंकवाद

कश्मीर घाटी की अलग-अलग सेंट्रल जेलों में बंद 26 आतंकियों का पहला ग्रुप उत्तर प्रदेश की आगरा सेंट्रल जेल के लिए रवाना कर दिया गया।

‘बधाई देना भी हराम’: सारा ने अमित शाह को किया बर्थडे विश, आरफा सहित लिबरलों को लगी आग, पटौदी की पोती को बताया ‘डरपोक’

सारा ने गृहमंत्री को बधाई दी लेकिन नाराज हो गईं आरफा खानुम शेरवानी। उन्होंने सारा को डरपोक कहा और पारिवारिक बैकग्राउंड पर कमेंट किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,880FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe