Friday, September 17, 2021
Homeदेश-समाजशाह अली ने मैट्रिमोनियल साइट से युवती को फाँसा, मिलने के बहाने बुलाकर किया...

शाह अली ने मैट्रिमोनियल साइट से युवती को फाँसा, मिलने के बहाने बुलाकर किया रेप

28 वर्षीय पीड़ित महिला का अपने पति से तलाक का केस चल रहा है। दोनों कुछ दिनों में अलग होने वाले हैं। दोबारा शादी के लिए पीड़िता ने मैट्रिमोनियल साइट पर अपना अकाउंट बनाया था। यहीं अली के संपर्क में वह आई।

दिल्ली में शादी का वादा कर एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी का नाम शाह कंवर अली है। एक न्यूज एजेंसी ने पुलिस के हवाले से बताया है कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि अली से उसकी दोस्ती मैट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई थी। उसने पीड़िता से शादी का वादा किया और मिलने के एक गेस्ट हाउस में बुलाया। यहीं उसने महिला के साथ जबर्दस्ती की।

28 वर्षीय पीड़ित महिला का अपने पति से तलाक का केस चल रहा है। दोनों कुछ दिनों में अलग होने वाले हैं। दोबारा शादी के लिए पीड़िता ने मैट्रिमोनियल साइट पर अपना अकाउंट बनाया था। यहीं अली के संपर्क में वह आई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डिफेंस कॉलोनी की रहने वाली पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि शादी का वादा करने के बाद 2 जनवरी को अली उसे एक गेस्ट हाउस में ले गया। वहाँ उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद अली फरार हो गया। इस घटना के बाद उसने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट भी डिलीट कर दिए।

पीड़ित महिला ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में परिवार के सदस्यों को बताया। इसके बाद रेप की शिकायत डिफेंस कॉलोनी पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किया। आरोपित युवक शाह कंवर अली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘फर्जी प्रेम विवाह, 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का यौन शोषण व उत्पीड़न’: केरल के चर्च ने कहा – ‘योजना बना कर हो रहा...

केरल के थमारसेरी सूबा के कैटेसिस विभाग ने आरोप लगाया है कि 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का फर्जी प्रेम विवाह के नाम पर यौन शोषण किया गया।

डॉ जुमाना ने किया 9 बच्चियों का खतना, सभी 7 साल की: चीखती-रोती बच्चियों का हाथ पकड़ लेते थे डॉ फखरुद्दीन व बीवी फरीदा

अमेरिका में मुस्लिम डॉक्टर ने 9 नाबालिग बच्चियों का खतना किया। सभी की उम्र 7 साल थी। 30 से अधिक देशों में है गैरकानूनी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
122,922FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe