Tuesday, July 23, 2024
Homeदेश-समाजदुकान में काम करने वाली 2 दलित बहनों से शहाबुद्दीन ने की अश्लील हरकत,...

दुकान में काम करने वाली 2 दलित बहनों से शहाबुद्दीन ने की अश्लील हरकत, वीडियो से किया ब्लैकमेल, बात नहीं मानी तो कर दिया वायरल

वीडियो जब युवतियों के कस्बे में भी सामने आया तो उन्होंने घटना के बारे में अपनी माँ को सारी बात बताई। इसके बाद वे भाजपा नेता एवं पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष लालजी वर्मा को इसकी जानकारी दी। वर्मा युवतियों को लेकर थाने गए और मामला दर्ज करवाया।

उत्तर प्रदेश के मऊ (Mau, Uttar Pradesh) से दो दलित बहनों से सरेआम छेड़खानी और अश्लील हरकत करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए यूपी पुलिस ने आरोपित मोहम्मद शहाबुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के आईमार्ट कॉम्पलेक्स का है। इस कॉम्प्लेक्स की एक दुकान में दो दलित बहनें काम करती थीं। एक दिन वे 9:30 बजे दुकान खुलने से थोड़ी देर पहले ही वहाँ पहुँच गईं और दुकान खुलने का इंतजार करते हुए गेट पर खड़ी हो गईं।

इसी दौरान बगल में ही जोया कलेक्शन नाम की दुकान चलाने वाला शहाबुद्दीन उन लड़कियों से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने लगा। उसकी सारी हरकत कॉम्प्लेक्स के सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। सीसीटीवी फुटेज में घटना की तारीख 20 जून 2022 दिख रही है।

इतना नहीं, नदवा सराय निवासी शहाबुद्दीन ने इस हरकत के बाद लड़कियों को धमकाया भी। शहाबुद्दीन ने उन दोनों युवतियों से यह भी कहा कि अगर इस बात उन्होंने किसी से बताई तो उनकी वीडियो वह वायरल कर देगा। इसके साथ ही उसने युवतियों के दुकान मालिक से शिकायत कर उन्हें नौकरी से निकलवाने की भी धमकी दी।

धमकी के बाद डरी-सहमी युवतियों ने इसके बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। इसके बाद शहाबुद्दीन ने उस वीडियो को दिखाकर उन्हें ब्लैकमेल करने का प्रयास करने लगा। जब लड़कियों ने उसकी बात नहीं मानी तो उसने वीडियो को वायरल कर दिया।

वीडियो जब युवतियों के कस्बे में भी सामने आया तो उन्होंने घटना के बारे में अपनी माँ को सारी बात बताई। इसके बाद वे भाजपा नेता एवं पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष लालजी वर्मा को इसकी जानकारी दी। वर्मा युवतियों को लेकर थाने गए और मामला दर्ज करवाया।

इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गुरुवार (28 जुलाई 2022) की देर रात तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि आरोपित को जेल भेजने की कार्रवाई की है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -