Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजशाहीन ने की खालिद से मोहब्बत की खता! अब्बा और चाचा ने खेत में...

शाहीन ने की खालिद से मोहब्बत की खता! अब्बा और चाचा ने खेत में ले जाकर मारी गोली

सीने में गोली लगने के कारण शाहीन की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में पूरी घटना से पल्ला झाड़ने के लिए अब्बा और चाचा ने थाने में मामला दर्ज कराया। साथ ही पूरा इल्जाम उसके प्रेमी समेत 5 लोगों पर मढ़ दिया।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में 5 मार्च की रात शाहीन नाम की एक विवाहिता रहस्यमय तरीके से गायब हो गई। बाद में उसकी लाश मिली। उसके परिजनों ने गाँव के 5 लोगों पर हत्या का आरोप मढ़ा था। हालाँकि, पुलिस को उस समय परिजनों की बात पर यकीन नहीं था, क्योंकि शाहीन के अब्बा और शौहर का बयान एक-दूसरे से मेल नहीं खा रहे थे। अब पुलिस ने इस मामले की गुत्थी सुलझा ली है।

हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, शाहीन को मारने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका अब्बा और चाचा हैं। उन्होंने शाहीन के प्रेम संबंधों के बारे में जानकर उसकी हत्या कर दी।

पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले के धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के गाँव शेखनपुरवा का है। यहाँ पुलिस ने मामले की तह को खोलने के बाद शाहीन के अब्बा और चाचा दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामले में छानबीन करने के बाद बताया कि शाहीन एक दिन ससुराल में रहने के दौरान अपने प्रेमी के घर चली गई थी। तब ससुराल पक्ष ने उसे पीटकर मायके भेज दिया। अब्बा और चाचा ने इसे अपनी बेइज्जती समझी और दोनों ने उसे खेत में ले जाकर गोली मार दी।

खबर के अनुसार, शेखनपुरवा में रहने वाले मुबारक की बेटी खालिद से प्यार करती थी। लेकिन उसके घरवालों ने उसकी शादी गाँव में ही गुड्डू से करवा दी। ऐसे में गुड्डू का घर खालिद के घर के ठीक सामने था। इसलिए दोनों का मिलना निकाह के बाद भी कम नहीं हुआ। दोनों एक-दूसरे से मिलते रहे।

घटना से एक दिन पहले भी शाहीन अपने प्रेमी से मिली थी। इसी की भनक उसके ससुराल वालों को लगी और वह उसे पकड़कर अपने घर पर ले आए। यहाँ उसके साथ पहले मारपीट हुई। बाद में उसे मायके भेज दिया गया। मायके में जब जानकारी हुई तो पिता व चाचा शाहीन से नाराज हो गए और देर रात उसे खेत लेकर गए। जहाँ दोनों ने मिलकर उसे उसे गोली मारी।

सीने में गोली लगने के कारण शाहीन की वहीं मौत हो गई। बाद में पूरी घटना से पल्ला झाड़ने के लिए अब्बा और चाचा ने थाने में मामला दर्ज कराया। साथ ही पूरा इल्जाम उसके प्रेमी समेत 5 लोगों पर मढ़ दिया। मगर, जब पुलिस ने घटना की जाँच शुरू की तो कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए। इससे जाँच की पूरी दिशा ही बदल गई।

पुलिस को शक हो गया कि शाहीन की हत्या पिता और चाचा ने ही की है। पुलिस ने इसी दिशा में अपनी जाँच शुरू कर दी और जल्द ही आरोपितों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बांग्लादेश का नया नाम जिहादिस्तान, हिन्दुओं के दो गाँव जल गए… बाँसुरी बजा रहीं शेख हसीना’: तस्लीमा नसरीन ने साधा निशाना

तस्लीमा नसरीन ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर कट्टरपंथी इस्लामियों द्वारा किए जा रहे हमले पर प्रधानमंत्री शेख हसीना पर निशाना साधा है।

पीरगंज में 66 हिन्दुओं के घरों को क्षतिग्रस्त किया और 20 को आग के हवाले, खेत-खलिहान भी ख़ाक: बांग्लादेश के मंत्री ने झाड़ा पल्ला

एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अफवाह फैल गई कि गाँव के एक युवा हिंदू व्यक्ति ने इस्लाम मजहब का अपमान किया है, जिसके बाद वहाँ एकतरफा दंगे शुरू हो गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,824FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe