Saturday, June 15, 2024
Homeदेश-समाज'ब#न#द बुलाओ हिन्दू को, जो करना था मैंने कर दिया': दिल्ली में 3 बच्चों...

‘ब#न#द बुलाओ हिन्दू को, जो करना था मैंने कर दिया’: दिल्ली में 3 बच्चों का अब्बा शाकिर 3 साल की बच्ची से रेप कर के फरार, हिन्दू के घर में किराए पर रहता था

जिस मकान में आरोपित किराए पर रहता है वह किसी हिन्दू का बताया जा रहा है। हिन्दू संगठन से जुड़े सदस्यों को मामले की जानकारी हुई तो वो मौके पर पहुँचे। शाकिर के घर के बाकी सदस्य खुद को इस घटना से अनजान बता रहे हैं।

देश की राजधानी दिल्ली में एक 3 साल की हिन्दू बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। आरोपित का नाम शाकिर है जिसकी उम्र 34 साल है। हालाँकि, कुछ लोग आरोपित का नाम सगीर और कुछ शाहिर भी बता रहे हैं। रेप की वजह से पीड़िता की तबियत बिगड़ गई है जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना से नाराज हिन्दू संगठनों ने थाने के आगे प्रदर्शन किया है। शाकिर फ़िलहाल फरार चल रहा है। हालत तनावपूर्ण देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घटना गुरुवार (28 मार्च, 2024) की है।

यह घटना दिल्ली के मियाँवाली नगर थाना क्षेत्र की है। यहाँ 3 साल की बच्ची अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहती है। परिवार की रोजी-रोटी का जरिया मेहनत-मजदूरी है। पीड़िता के बगल किराए के ही मकान में शाकिर भी अपने परिवार के साथ रहता है। लगभग 40 साल का शाकिर 3 बच्चों का अब्बा बताया जा रहा है। आरोप है कि गुरुवार को बच्ची घर के पास खेल रही थी। इसी दौरान शाकिर बच्ची को उठा कर अपने कमरे में ले गया। यहाँ उसने बच्ची से रेप किया।

बच्ची के रोने की आवाज सुन कर लोग शाकिर के कमरे की तरफ दौड़े। लोगों को आता देख कर शाकिर बच्ची को छोड़ कर संकरी गलियों से भागने लगा। पीड़िता के पिता का आरोप है कि रोकने पर शाकिर पीड़िता से पिता से बोला, “ब#न#द हिन्दू के, क्या करेगा? बुलाओ हिन्दू को। जो करना था मैंने कर दिया।” लोग अंदर पहुँचे तो बच्ची कमरे में बेहोश मिली। लहूलुहान हालात में बच्ची को ले कर लोग अस्पताल की तरफ भागे। पीड़िता के पिता ने आशंका जताई कि बच्ची के बचने के चांस काफी कम हैं।

जिस मकान में आरोपित किराए पर रहता है वह किसी हिन्दू का बताया जा रहा है। हिन्दू संगठन से जुड़े सदस्यों को मामले की जानकारी हुई तो वो मौके पर पहुँचे। शाकिर के घर के बाकी सदस्य खुद को इस घटना से अनजान बता रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची। पुलिस ने पीड़ित परिवार से तहरीर ले कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस बीच शाकिर की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की माँग को ले कर मियाँवाली नगर थाने पर लोगों का जमावड़ा बढ़ने लगा। आक्रोशित लोगों ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए। घटनास्थल पर इलाके के DCP पहुँचे और लोगों को समझाने का प्रयास करने में जुट गए।

आखिरकार आरोपित की गिरफ्तारी और कठोर कार्रवाई के लिए नाराज भीड़ ने पुलिस को 24 घंटे का समय दिया है। पुलिस घटनास्थल से सबूत जुटाने के साथ शाकिर की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। एक वायरल हो रहे वीडियो फुटेज में शाकिर का वो कमरा दिख रहा है जिसमें बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। बेहद संकरे से इस कमरे में शराब की बोतलें और बिस्तर अस्त-व्यस्त हालत में देखा जा सकता है। वीडियो बना रहे व्यक्ति ने शाकिर को जिहादी बोला है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -