Friday, June 21, 2024
Homeदेश-समाजनाबालिग को ब्लैकमेल करके अरबाज और सोहेल ने साथियों सहित मिलकर किया रेप, बेल्ट...

नाबालिग को ब्लैकमेल करके अरबाज और सोहेल ने साथियों सहित मिलकर किया रेप, बेल्ट से पीटा: पुलिस ने 3 आरोपितों के 4 घरों पर चलाया बुलडोजर

मध्य प्रदेश के मंदसौर में नाबालिग से दुष्कर्म करने के पाँच आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। इनमें से दो नाबालिग हैं। वहीं, प्रशासन ने सोमवार (12 फरवरी 2024) को अरबाज, सोहेल और एनोस उर्फ यस के चार मकानों पर बुलडोजर चला दिया। इस दौरान तीन थानों की पुलिस तैनात रही। हिंदू संगठनों ने आरोपियों के दूसरे अवैध ठिकानों को भी गिराने की माँग की।

मध्य प्रदेश के मंदसौर में नाबालिग से दुष्कर्म करने के पाँच आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। इनमें से दो नाबालिग हैं। वहीं, प्रशासन ने सोमवार (12 फरवरी 2024) को अरबाज, सोहेल और एनोस उर्फ यस के चार मकानों पर बुलडोजर चला दिया। इस दौरान तीन थानों की पुलिस तैनात रही। हिंदू संगठनों ने आरोपियों के दूसरे अवैध ठिकानों को भी गिराने की माँग की।

पुलिस के मुताबिक, मंदसौर जिले के दलोदा में रविवार (11 फरवरी 2024) को आरोपितों ने किशोरी को ब्लैकमेल करके एकांत में मिलने बुलाया था। जब किशोरी वहाँ पहुँची तो आरोपितों ने पहले थप्पड़ मारे, फिर बेल्ट से पिटाई कर दी। लड़की को पिटते देखकर कुछ हिंदू संगठन के कार्यकर्ता मौके पर पहुँच गए। उन्होंने तीन आरोपितों को पकड़ लिया उसे थाने लाए। वहीं, दो आरोपित भागने में कामयाब रहे थे।

पुलिस ने देर रात मुख्य आरोपी समेत पाँचों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें हिरासत में ले लिया। इन आरोपितों में सोहेल की उम्र 20 साल, आरबाज की उम्र 19 साल और एनोस उर्फ यस की उम्र 19 साल है। वहीं, दो आरोपित 18 साल से कम उम्र के हैं। पुलिस ने बताया कि इनमें मुख्य नाबालिग अभियुक्त ने किशोरी के साथ साल 2022 में भी जबरदस्ती की थी।

पीड़िता का कहना है कि 11 फरवरी 2024 की शाम करीब 5 बजे वह स्टेशन रोड पर स्थित कोचिंग जा रही थी। उसी दौरान यस ने अपने दोस्त (नाबालिग) के साथ उसका रास्ता रोक लिया। उसने पीड़िता के पुराने फोटो दिखाए, जिसमें वह नाबालिग के साथ थी। दोनों ने पुराने फोटो दिखाकर उसे ब्लैकमेल किया और कहा कि यदि वह द्वारिका विहार काॅलोनी नहीं आई तो वे फोटो को वायरल कर देंगे।

पीड़िता ने आगे बताया कि वह घर भागने लगी तो यस और उसके साथी ने पकड़कर मुँह दबा दिया। उसके बाद उसे काले रंग की कार में बैठाया और द्वारिका विहार काॅलोनी लेकर गए। यहाँ कार से बाहर खींचा और अरबाज अपने नाबालिग लड़के से साथ उसे पीटना शुरू कर दिया। नाबालिग ने उसे 15 से 20 चाँटे मारे और गर्दन दबाई। उसने मारने के लिए बेल्ट भी निकाली। इसी दौरान सोहेल भी आ गया।

लड़की ने बताया कि इस दौरान द्वारिका विहार काॅलोनी में बनी एक झोपड़ी में ले जाकर उसके साथ जबरन संबंध बनाए। यहाँ पर तीन और लोग आ गए, जिन्हें वह पहले से नहीं जानती थी। वे लोग उन्हें पकड़ कर थाने ले गए। इसके बाद लड़की के माँ-पिता को थाने बुलाया गया। मीडिया संस्थान हिंदुस्तान के अनुसार, इस मामले में सभी आरोपित एक समुदाय विशेष के बताए जा रहे हैं।

इसके बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव करके आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की माँग की। हिंदू कार्यकर्ताओं का कहना है कि रविवार (11 फरवरी 2024) की शाम करीब 5 बजे नाबालिग लड़की से आरोपित मारपीट कर रहे थे। वर्ग विशेष ‎के युवक उसे बाइक से सुनसान जगह ले गए थे और वहाँ किशोरी के साथ ऐसी हरकत कर रहे थे।

इस मामले में पूर्व‎ विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने‎ बताया कि आरोपितों के खिलाफ‎ सख्त कार्रवाई को लेकर कलेक्टर और एसपी से चर्चा की है। पुराने ‎आपराधिक मामले जो दबे हुए ‎होंगे, उन पर भी जाँच की माँग की ‎है।‎ वहीं, तहसीलदार नीतेश पटेल ने कहा कि घटना के बाद ग्राम पंचायत से जानकारी निकाली गई थी और तीन आरोपितों के चार अवैध निर्माण को तोड़ा गया है। 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -