Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजवॉशरूम में पड़ा मिला अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत का शव: सैकड़ों विज्ञापनों में किया...

वॉशरूम में पड़ा मिला अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत का शव: सैकड़ों विज्ञापनों में किया था काम, इंडस्ट्री में बड़े-बड़े लोगों और ब्रांड्स से था कनेक्शन

उनकी मौत से मनोरंजन इंडस्ट्री में कई लोगों को झटका लगा है। दिल्ली में पले-बढ़े आदित्य सिंह राजपूत ने बतौर मॉडल अपना करियर शुरू किया था।

अभिनेता, मॉडल एवं कास्टिंग कोऑर्डिनेटर आदित्य सिंह राजपूत की संदिग्ध रूप से मौत हो गई है। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के अँधेरी स्थित अपने घर में सोमवार (22 मई, 2023) को उन्हें मृत अवस्था में पाया गया। उनका शव वॉशरूम में पड़ा हुआ था। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उन्हें पहले से ही मृत घोषित कर दिया गया। आदित्य सिंह राजपूत का घर इस इमारत में 11वीं मंजिल पर था। उनके एक दोस्त ने सबसे पहले उन्हें मृत अवस्था में देखा।

उनकी उम्र 32 वर्ष थी। जब उनके दोस्त ने उन्हें इस अवस्था में देखा, तो उसने वॉचमैन के साथ मिल कर उन्हें अस्पताल ले कर गए। लेकिन, डॉक्टरों ने बताया कि पहले ही उनकी मृत्यु हो चुकी है। इसे ड्रग ओवरडोज का मामला भी बताया जा रहा है। आदित्य सिंह राजपूत ने कई युवाओं को मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में मौका दिया था। वो इंडस्ट्री में कई बड़े लोगों से संपर्क में थे और कई बड़े ब्रांड्स के साथ काम कर रहे थे।

उनकी मौत से मनोरंजन इंडस्ट्री में कई लोगों को झटका लगा है। दिल्ली में पले-बढ़े आदित्य सिंह राजपूत ने बतौर मॉडल अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने ‘क्रांतिवीर (2010)’ फिल्म में काम किया था। उन्हें ALTBalaji की अडल्ट सीरीज ‘गंदी बात’ के पाँचवें एपिसोड में भी देखा गया था। उन्होंने लगभग 300 विज्ञापनों में काम किया था। साथ ही वो ‘Splitsvilla 9’ का हिस्सा भी थे। TV पर उन्हें ‘लव’, ‘आशिकी’, ‘कोड रेड’, ‘आवाज (सीजन 9)’ और ‘बैड बॉय (सीजन 4)’ में भी देखा गया था।

आजकल वो एक प्रोडक्शन हाउस से जुड़े हुए थे और कास्टिंग पर ज़्यादा समय दे रहे थे। मुंबई के ग्लैमर सर्किट में वो लोकप्रिय थे और ‘पेज 3’ पार्टियों का एक अहम हिस्सा हुआ करते थे। ओशिवारा पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है। मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले आदित्य सिंह राजपूत ने मात्र 17 वर्ष की उम्र में फिल्मों का रुख कर लिया था। दिल्ली के ग्रीन फील्ड्स स्कूल में उनकी पढ़ाई हुई। इंस्टाग्राम पर उनके 5.21 लाख फॉलोवर्स हैं। उनकी मौत को लेकर अभी कुछ ज़्यादा सामने नहीं आया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस भोजशाला को मुस्लिम कहते हैं कमाल मौलाना मस्जिद, वह मंदिर ही है: ASI ने हाई कोर्ट को बताया- मंदिरों के हिस्से पर बने...

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट को सौंपी गई रिपोर्ट में ASI ने कहा है कि भोजशाला का वर्तमान परिसर यहाँ पहले मौजूद मंदिर के अवशेषों से बनाया गया था।

भारतवंशी पत्नी, हिंदू पंडित ने करवाई शादी: कौन हैं JD वेंस जिन्हें डोनाल्ड ट्रम्प ने चुना अपना उपराष्ट्रपति उम्मीदवार, हमले के बाद पूर्व अमेरिकी...

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कंवेंशन में राष्ट्रपति और सीनेटर JD वेंस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -