Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाज500 करोड़ की फिल्म, 52 लाख का घोड़ा, 9 लाख की बिल्ली... जैकलीन फर्नांडीज...

500 करोड़ की फिल्म, 52 लाख का घोड़ा, 9 लाख की बिल्ली… जैकलीन फर्नांडीज को एंजेलिना जोली जैसा बताता था सुकेश

सुकेश ने जैकलीन को करीब 10 करोड़ रुपए के गिफ्ट दिए थे। इसमें BMW कार, आईफोन, ज्वेलरी वगैरह शामिल थे।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को लुभाने के लिए सुकेश चंद्रशेखर ने केवल करोड़ों के गिफ्ट ही नहीं दिए थे, उसने एक बड़ी बजट की फिल्म बनाने का वादा भी किया था। वह जैकलीन से कहता था कि वह एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) जैसी दिखती हैं। 200 करोड़ रुपए की ठगी करने वाला सुकेश फिलहाल मनीलॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद है। प्रवर्तन निदेशालय ने इस मामले में जो चार्जशीट हाल में दाखिल की है उसमें कई हैरान करने वाले खुलासे किए गए हैं। इससे पता चलता है कि वह जैकलीन पर पानी की तरह पैसे बहाता था।

इंडिया टुडे ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि सुकेश ने जैकलीन को एक वुमन सेंट्रिक सुपरहीरो फिल्म बनाने का भी झाँसा दिया था। इसके लिए ₹500 करोड़ रुपए खर्च करने का वादा किया था। रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश ने जैकलीन की बॉलीवुड में काम करने की इच्छा को भाँप लिया था। जैकलीन को बहुत अधिक फ़िल्में नहीं मिल रहीं थी। सुकेश ने इन हालातों का फायदा उठाया। जैकलीन को भारत की पहली महिला सुपर हीरोइन बनाने का लालच दिया। सुकेश ने यह फिल्म 3 हिस्सों में बनाने की बात कही थी। इस प्रोजेक्ट में हॉलीवुड के जुड़ाव का भरोसा दिया। साथ ही उसे एंजेलिना जोली जैसा बताते हुए एक नामी प्रोड्यूसर का नाम भी लिया था।

बताया जा रहा है कि जैकलीन ये सब कुछ सच मान रही थी। उसे ऐसा लग रहा था कि सुकेश सच में ये सब करने वाला है। जानकारी यह भी है कि सुकेश ने जैकलीन से इन बातों को करने से पहले पूरी तैयारी की थी। उसने बाकायदा फिल्म बजट, प्रोड्यूसरों के नाम और अन्य जानकारियाँ जुटाई थीं। दावा ये भी किया जा रहा है कि जब सुकेश जमानत पर बाहर था तब उसने जैकलीन के मुंबई से चेन्नई जाने के लिए एक चार्टेड प्लेन भी बुक किया था। रिपोर्ट के अनुसार ईडी ने चार्जशीट में बताया है कि सुकेश ने जैकलीन को करीब 10 करोड़ रुपए के गिफ्ट दिए थे। इसमें BMW कार, आईफोन, ज्वेलरी वगैरह शामिल थे। 9 लाख रुपए की कीमत वाली बिल्ली और 52 लाख रुपए की कीमत वाला घोड़ा भी जैकलीन को दिए जाने की बात कही जा रही।

गौरतलब है कि रेनबैक्सी के मालिक की पत्नी से 200 करोड़ की उगाही करने वाला सुकेश कभी खुद को PMO तो कभी गृह मंत्रालय का अधिकारी बता कर लोगों से बात किया करता था। उसका नाम बॉलीवुड के कुछ अन्य लोगों से भी जुड़ा पाया गया है जिसमें नोरा फतेही, शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर आदि प्रमुख हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

98 दिन ASI ने किया सर्वे, 2000 पन्नों की रिपोर्ट हाई कोर्ट में पेश: भोजशाला में ब्रम्हा-गणेश-नरसिंह-भैरव सबकी प्रतिमाएँ मिलीं, हिन्दू पक्ष ने कहा-...

मध्य प्रदेश के धार जिले में स्थित भोजशाला में भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (ASI) की सर्वे रिपोर्ट को मध्य प्रदेश हाई कोर्ट में जमा कर दिया गया है।

मात्र 2 किलोग्राम ही घटा अरविंद केजरीवाल का वजन, AAP कह रही – कोमा में चले जाएँगे, ब्रेन स्ट्रोक हो जाएगा: जेल प्रशासन ने...

10 मई को जब उन्हें जमानत पर रिहा किया गया, तब उनका वजन 64 किलो था। यानी, 1 महीने 10 दिन में अरविंद केजरीवाल का वजन मात्र 1 किलोग्राम घटा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -