Monday, July 22, 2024
Homeदेश-समाज'मैं सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तीसरी बीवी, पूरी बिरादरी जानती है': करणी सेना अध्यक्ष...

‘मैं सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तीसरी बीवी, पूरी बिरादरी जानती है’: करणी सेना अध्यक्ष की चिता की राख भी नहीं हुई ठंडी, संपत्ति को लेकर पत्नियों में छिड़ गई लड़ाई

अलग-अलग बयानों के साथ सपना सोनी और शीला शेखावत मीडिया के सामने भी आ चुकी हैं। हालाँकि, शकुंतला चौधरी ने पत्रकारों से दूरी बना रखी है।

राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार (5 दिसंबर, 2023) को ‘श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना’ के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके ही घर में गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद अब सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के निजी जीवन के कई राज निकल कर सामने आ रहे हैं। इसमें उनकी 3 पत्नियाँ और करोड़ों की सम्पत्ति का मालिक होना जैसी बातें प्रमुख हैं। अब सुखदेव सिंह की असली पत्नी होने के अधिकार को ले कर उनकी 2 पत्नियों में विवाद शुरू हो गया है। हालाँकि, तीसरी बीवी ने फिलहाल इस झगड़े से दूरी बना कर रखी है।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पहली पत्नी शकुंतला चौधरी और दूसरी का नाम शीला शेखावत है। सपना सोनी ने भी सुखदेव की तीसरी बीवी होने का दावा किया है। हालाँकि, सपना के साथ सुखदेव ने औपचारिक विवाह नहीं किया था और दोनों के बीच ‘लिव इन’ रिलेशशिप था। घटना के समय सपना सोनी घर में मौजूद थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब शीला शेखावत और सपना सोनी के बीच तकरार शुरू हो चुकी है।

अलग-अलग बयानों के साथ सपना सोनी और शीला शेखावत मीडिया के सामने भी आ चुकी हैं। हालाँकि, शकुंतला चौधरी ने पत्रकारों से दूरी बना रखी है। वहीं एक इंटरव्यू में सपना सोनी ने कहा कि उन्हें न्याय के अलावा और कुछ नहीं चाहिए। एक इंटरव्यू में सपना सोनी ने कहा कि उन्हें नौकरी और मुआवजा नहीं बल्कि न्याय चाहिए। सपना ने इसी इंटरव्यू में आगे कहा, “सुखदेव जी इतना कुछ तो हमारे लिए छोड़ कर गए हैं।”

सपना ने इसी इंटरव्यू में आगे कहा कि उनको कोई कुछ भी समझे पर उनका रिश्ता उन्हें (सुखदेव सिंह) को पता था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जरूरत पड़ने पर वो कमा कर खा सकती है। इसी बयान में सपना ने यह भी कहा कि शीला शेखावत ही अकेले सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी होने का दावा कर रहीं हैं जो सही नहीं है। सपना ने शीला शेखवात का जिक्र करते हुए यह भी कहा कि कागजातों में शकुंतला चौधरी बतौर सुखदेव सिंह की पत्नी दर्ज हैं।

NDTV को दिए गए इसी इंटरव्यू में सपना ने आगे दावा किया है कि पूरे राजपूत समाज को ये पता है कि वो सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तीसरी बीवी हैं। उन्होंने कहा कि समाज के लोग बिरादरी की इज्जत की दुहाई दे कर इस मामले पर खुल कर बात नहीं कर रहे हैं। सपना का यह भी कहना है कि फ़िलहाल शकुंतला चौधरी के पास खाने के लिए रोटी भी नसीब नहीं है। साथ ही उन्होंने बताया कि वो इस मामले में न तो पैसा चाहती हैं और न ही राजनीति। उनका कहना है कि जिसे नाम, पैसे और राजनीति की शौक हो वही झूठ बोले।

सुखदेव से अपना 11 साल पुराना रिश्ता बताते हुए सपना चौधरी ने आगे बताया कि मामले में बाहर वाले ही नहीं बल्कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर वाले भी राजनीति कर रहे हैं। सपना ने बताया कि सुखदेव से शादी के बाद शकुंतला चौधरी के कोई संतान नहीं है। वहीं शीला शेखावत के 2 और खुद सपना के 1 बेटा है। साथ ही शकुंतला की दिमागी हालत भी उन्होंने सही नहीं बताई। सपना ने अपने और शकुंतला के भविष्य को ले कर भी चिंता जताई। सपना ने खुद को एक आम लड़की बताते हुए लोगों से सुखदेव सिंह की 3 बीवियों का मजाक न उड़ाने की भी अपील की।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

15 अगस्त को दिल्ली कूच का ऐलान, राशन लेकर पहुँचने लगे किसान: 3 कृषि कानूनों के बाद अब 3 आपराधिक कानूनों से दिक्कत, स्वतंत्रता...

15 सितंबर को जींद और 22 सितंबर को पीपली में किसानों की रैली प्रस्तावित है। किसानों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा 'टेनी' के बेटे आशीष को जमानत दिए जाने की भी निंदा की।

केंद्र सरकार ने 4 साल में राज्यों को की ₹1.73 लाख करोड़ की मदद, फंड ना मिलने पर धरना देने वाली ममता सरकार को...

वित्त मंत्रालय ने बताया है कि केंद्र सरकार 2020-21 से लेकर 2023-24 तक राज्यों को ₹1.73 लाख करोड़ विशेष मदद योजना के तहत दे चुकी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -