Monday, November 29, 2021
Homeदेश-समाजघर में फंदे से लटकता मिला वर्षा रघुवंशी का शव, 1 साल पहले अरमान...

घर में फंदे से लटकता मिला वर्षा रघुवंशी का शव, 1 साल पहले अरमान से किया था निकाह: उलटा मृतका के परिजनों पर ही पत्थरबाजी

खबर पाकर जब अरमान के घर पर वर्षा के परिजन और भाजपा के लोग पहुँचे तब स्थानीय लोगों ने उन पर पथराव करना शुरू कर दिया।। स्थिति बेकाबू होते देख बाजार बंद कर दिए गए हैं और पुलिस बल तैनात कर दिया है।

उत्तर प्रदेश के आगरा से दिलदहाने वाली खबर सामने आई है। शाहगंज में शुक्रवार (12 नवंबर 2021) को फईम उर्फ अरमान से निकाह करने वाली वर्षा रघुवंशी का शव घर में फाँसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। इस घटना के बाद से युवती के परिजनों और हिंदू संगठनों में खासा रोष है। वहीं, चिल्लीपाड़ा निवासी फईम फरार बताया जा रहा है। दैनिक भास्कर के पत्रकार सचिन गुप्ता ने इसका वीडियो भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के आगरा में वर्षा ने अरमान से एक साल पहले निकाह किया था। वर्षा की बॉडी अरमान के घर में लटकी हुई मिली है। खबर पाकर जब अरमान के घर पर वर्षा के परिजन और भाजपा के लोग पहुँचे तब स्थानीय लोगों ने उन पर पथराव करना शुरू कर दिया।। स्थिति बेकाबू होते देख बाजार बंद कर दिए गए हैं और पुलिस बल तैनात कर दिया है, जिससे स्थिति नियंत्रण में है।”

सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल होने के बाद यूजर्स भी काफी आक्रोशित हैं। पत्रकार स्वाति गोयल ने ट्विटर पर लिखा, ”वर्षा ने एक साल पहले ही अरमान से निकाह किया था। उसने आत्महत्या कर ली है। इस मुद्दे पर हिंदू समूह आंदोलन कर रहे हैं। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए बलों को तैनात किया गया है।”

वहीं एक अन्य पत्रकार गौरव मिश्रा ने लिखा, ”फईम खान आगरा में गाड़ी का गैराज चलाता था। अलग-अलग स्थानों पर किराए पर रहता था। 1 साल पहले ही फईम खान ने वर्षा नाम के हिंदू लड़की से निकाह किया था। वर्षा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जिसके बाद इलाके में तनाव बढ़ गया। शाहगंज थाने का हिंदू संगठनों ने घेराव किया है। घटना के बाद से फहीम खान फरार है।”

बता दें कि पुलिस ने मृतका के ससुराली पक्ष के तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। दोनों ने प्रेम विवाह किया था, उस समय वर्षा के परिजनों ने काफी हंगामा भी किया था, लेकिन अरमान और वर्षा के बालिग होने के चलते कोई कार्रवाई नहीं हो पाई थी। निकाह के बाद दोनों में अक्सर विवाद होने लगा था। मृतका के भाई दुष्यंत कुमार के पास शुक्रवार शाम साढ़े छह बजे के पास फोन आया था कि उसकी बहन ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। दुष्यंत के अनुसार, जब वह अपने साथियों के साथ मौके पर गया और देखा तो उसे बहन की हत्या कर शव लटकाए जाने का शक हुआ। उसके विरोध करते ही ससुराल पक्ष उनसे गाली गलौच करने लगा और अचानक छतों से पथराव होने लगा। इस दौरान भाजपा नेता गौरव राजावत, गोविंद कुशवाह समेत तीन लोग चोटिल हो गए। सभी का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘UPTET के अभ्यर्थियों को सड़क पर गुजारनी पड़ी जाड़े की रात, परीक्षा हो गई रद्द’: जानिए सोशल मीडिया पर चल रहे प्रोपेगंडा का सच

एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके आधार पर दावा किया जा रहा है कि ये उत्तर प्रदेश में UPTET की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों की तस्वीर है।

बेचारा लोकतंत्र! विपक्ष के मन का हुआ तो मजबूत वर्ना सीधे हत्या: नारे, निलंबन के बीच हंगामेदार रहा वार्म अप सेशन

संसद में परंपरा के अनुरूप आचरण न करने से लोकतंत्र मजबूत होता है और उस आचरण के लिए निलंबन पर लोकतंत्र की हत्या हो जाती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,506FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe