Tuesday, July 23, 2024
Homeदेश-समाजपिता की आत्महत्या के बाद फैलाते रहे जागरूकता, अब 16 साल बेटी ने लगा...

पिता की आत्महत्या के बाद फैलाते रहे जागरूकता, अब 16 साल बेटी ने लगा ली फाँसी: तमिलनाडु के संगीतकार पर टूटा दुःखों का पहाड़

विजय एंटोनी ने एक कार्यक्रम में बताया था कि उनके पिता की आत्महत्या के बाद उनकी माँ को उन्हें पालने में कितनी समस्याओं का सामना करना पड़ा।

तमिल संगीतकार, गायक और अभिनेता विजय एंटनी की 12वीं में पढ़ने वाली बेटी ने आत्महत्या कर ली। उनकी पुत्री का नाम मीरा था और वह मात्र 16 वर्ष की थी। मीरा की मृत्यु से विजय एंटनी स्तब्ध हैं, क्योंकि वह हमेशा जीवन खत्म करने के विरुद्ध जागरूकता फैलाते रहे हैं।

मीरा चेन्नई स्थित आवास पर मृत पाई गई। मीरा ने फाँसी लगाकर आत्महत्या की है। अभिनेता विजय एंटोनी की मीरा के अतिरिक्त एक और भी पुत्री है। विजय के पिता ने भी आत्महत्या कर ली थी जब विजय मात्र 7 वर्ष के थे। विजय कई बार सार्वजनिक तौर पर यह बोल चुके है कि कोई कितनी भी बड़ी समस्या में आ जाए परन्तु उसे जीवन खत्म नहीं करना चाहिए।

विजय एंटोनी ने एक कार्यक्रम में बताया था कि उनके पिता की आत्महत्या के बाद उनकी माँ को उन्हें पालने में कितनी समस्याओं का सामना करना पड़ा। विजय ने उन बच्चों के लिए दुःख भी व्यक्त किया था जिन्होंने आत्महत्या की है। ‘इंडिया टुडे‘ की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि मीरा अवसाद से जूझ रही थी। मीरा को सबसे पहले विजय के घर में काम करने वाले एक व्यक्ति ने देखा, जिसके बाद तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डाक्टरों ने मीरा को मृत घोषित कर दिया।

विजय तमिल फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने संगीतकार हैं जिन्होंने कई हिट गाने दिए हैं। विजय की पुत्री के आत्महत्या के बाद उनके फैंस ट्विटर पर दुःख जता रहे हैं। विजय सदैव ही सार्वजनिक आयोजनों में लोगों को प्रोत्साहित किया करते थे। सोशल मीडिया पर विजय के फैन्स ने विजय की पत्नी फातिमा की एक पुरानी पोस्ट भी दोबारा वायरल की जिसमें फातिमा ने अपनी बेटी मीरा को ‘सेक्रेड हार्ट स्कूल’ में सेक्रेटरी बनाए जाने पर बधाई दी थी।

मीरा की मृत्यु के बाद विजय के घर पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के पुत्र उदयानिधि स्टालिन समेत तमिल सिनेमा के कई स्टार भी पहुँचे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इन्सिटटे ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -