Friday, July 19, 2024
Homeदेश-समाजताहिर और तसव्वुर ने लिफ्ट देने के बहाने दलित नाबालिग लड़की को बिठाया, जंगल...

ताहिर और तसव्वुर ने लिफ्ट देने के बहाने दलित नाबालिग लड़की को बिठाया, जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप: यूपी पुलिस ने दबोचा

मामला संभल जिले के थाना क्षेत्र हजरत नगर गढ़ी का है। घटना की शिकायत पीड़िता की माँ ने की है। शिकायत के अनुसार...

उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले में दलित समाज की एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों के नाम ताहिर और तसव्वुर हैं। इन दोनों पर आरोप है कि इन्होंने अपनी बुआ के घर जा रही पीड़िता को लिफ्ट देने के बहाने पीड़िता को झाँसे में लिया था। पुलिस ने ताहिर और तसव्वुर को गिरफ्तार कर लिया है। घटना गुरुवार (25 मई, 2023) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला संभल जिले के थाना क्षेत्र हजरत नगर गढ़ी का है। घटना की शिकायत पीड़िता की माँ ने की है। शिकायत के अनुसार, मूल रूप से मुरादाबाद के मझोला थानाक्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीया पीड़िता यहाँ अपनी बुआ के गाँव जा रही थी। इस दौरान वह बस से सिरसी नाम की जगह पर उतरी। आरोप है कि यहाँ पर तसव्वुर और ताहिर नाम के 2 युवक बाइक पर खड़े थे। उन्होंने अकेली लड़की को देख कर बातचीत शुरू की और थोड़ी ही देर में उसे विश्वास में ले लिया।

बताया जा रहा है कि बातों ही बातों में ताहिर और तसव्वुर ने पीड़िता को उसकी बुआ के घर छोड़ने का ऑफर दिया। लड़की ने इसे मान लिया। दोनों लड़की को बाइक पर बिठा कर थोड़ी दूर स्थित बारीपुर भमरौआ के जंगल में ले गए। यहाँ ताहिर और तसव्वुर ने एक खेत में बारी-बारी पीड़िता से गैंगरेप किया। बाद में दोनों ने लड़की को मुँह खोलने पर अंजाम भुगतने क धमकी दी और घटनास्थल से फरार हो गए। पीड़िता ने फोन पर अपने घर वालों को घटना की सूचना दी। थोड़ी ही देर में लड़की के परिजनों ने थाने पहुँच कर पुलिस में केस दर्ज करवाया।

पुलिस ने ताहिर और तसव्वुर पर पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर के दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगे की जाँच व कानूनी कार्रवाई जारी है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -