Saturday, April 13, 2024
Homeदेश-समाजरतलाम में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, आरोपित फरार

रतलाम में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, आरोपित फरार

आरोपितों ने लड़की को धमकी दी कि उसके फ़ोटो और वीडियो वायरल कर दिए जाएँगे। इसी धमकी के बल पर उससे कई बार पैसे लिए जाने की भी बात सामने आ रही है। डरी हुई छात्रा ने उनका मुँह बंद रखने के लिए......

14 वर्षीया नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार मामले में रतलाम की सैकड़ों किशोरियाँ उसे न्याय दिलाने सड़क पर उतर आईं। पीड़िता के समर्थन और आरोपितों की तुरंत गिरफ़्तारी के लिए हुए मार्च में लड़कियों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए डीएम से मिलने की माँग की। बाद में एएसपी इंद्रजीत आर्य के समझाने पर ही मार्च का अंत हुआ। पीड़िता और आरोपित मध्य प्रदेश के St. Joseph’s Convent School के बताए जा रहे हैं।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार हुआ बलात्कार

बताया जा रहा है कि आरोपितों ने लड़की को धमकी दी कि उसके फ़ोटो और वीडियो वायरल कर दिए जाएँगे। इसी धमकी के बल पर उससे कई बार पैसे लिए जाने की भी बात सामने आ रही है। बताते हैं कि डरी हुई छात्रा उनका मुँह बंद रखने के लिए उनकी माँगें पूरी करने लगी।

उसके बाद आरोपितों में से एक ने 9 सितंबर 2019 को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे घर पर अकेली पीड़िता को कथित तौर पर फ़ोन कर उसके घर आने की बात कही। उसके बाद उसने और उसके दोस्त ने पीड़िता के घर में ही उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद उसे होटल बुलाकर भी वही घटना दोहराई गई।

जब पीड़िता की तबियत खराब होने लगी तो उसने अपने माता-पिता को बताया। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिन्होंने आरोपितों के विरुद्ध बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत आपराधिक मामला औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने में दर्ज कर लिया। दोनों आरोपितों की तलाश जारी है।

तेज बारिश में चलता रहा प्रदर्शन, स्कूल से निकाले जाएँगे दोनों छात्र

आरोपितों की गिरफ़्तारी के लिए विरोध प्रदर्शन करती छात्राएँ (तस्वीर साभार- पत्रिका )

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार विरोध प्रदर्शन तेज़ बारिश के बावजूद जारी रहा। इस बीच स्कूल प्रबंधन का कहना है कि दोनों आरोपित छात्र कुछ दिनों से स्कूल से नदारद हैं। स्कूल ने उन्हें निष्कासित करने का निर्णय ले लिया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों को MSP की कानूनी गारंटी देने का कॉन्ग्रेसी वादा हवा-हवाई! वायर के इंटरव्यू में खुली पार्टी की पोल: घोषणा पत्र में जगह मिली,...

कॉन्ग्रेस के पास एमएसपी की गारंटी को लेकर न कोई योजना है और न ही उसके पास कोई आँकड़ा है, जबकि राहुल गाँधी गारंटी देकर बैठे हैं।

जज की टिप्पणी ही नहीं, IMA की मंशा पर भी उठ रहे सवाल: पतंजलि पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, ईसाई बनाने वाले पादरियों के ‘इलाज’...

यूजर्स पूछ रहे हैं कि जैसी सख्ती पतंजलि पर दिखाई जा रही है, वैसी उन ईसाई पादरियों पर क्यों नहीं, जो दावा करते हैं कि तमाम बीमारी ठीक करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe