Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजरतलाम में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, आरोपित फरार

रतलाम में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, आरोपित फरार

आरोपितों ने लड़की को धमकी दी कि उसके फ़ोटो और वीडियो वायरल कर दिए जाएँगे। इसी धमकी के बल पर उससे कई बार पैसे लिए जाने की भी बात सामने आ रही है। डरी हुई छात्रा ने उनका मुँह बंद रखने के लिए......

14 वर्षीया नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार मामले में रतलाम की सैकड़ों किशोरियाँ उसे न्याय दिलाने सड़क पर उतर आईं। पीड़िता के समर्थन और आरोपितों की तुरंत गिरफ़्तारी के लिए हुए मार्च में लड़कियों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए डीएम से मिलने की माँग की। बाद में एएसपी इंद्रजीत आर्य के समझाने पर ही मार्च का अंत हुआ। पीड़िता और आरोपित मध्य प्रदेश के St. Joseph’s Convent School के बताए जा रहे हैं।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार हुआ बलात्कार

बताया जा रहा है कि आरोपितों ने लड़की को धमकी दी कि उसके फ़ोटो और वीडियो वायरल कर दिए जाएँगे। इसी धमकी के बल पर उससे कई बार पैसे लिए जाने की भी बात सामने आ रही है। बताते हैं कि डरी हुई छात्रा उनका मुँह बंद रखने के लिए उनकी माँगें पूरी करने लगी।

उसके बाद आरोपितों में से एक ने 9 सितंबर 2019 को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे घर पर अकेली पीड़िता को कथित तौर पर फ़ोन कर उसके घर आने की बात कही। उसके बाद उसने और उसके दोस्त ने पीड़िता के घर में ही उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद उसे होटल बुलाकर भी वही घटना दोहराई गई।

जब पीड़िता की तबियत खराब होने लगी तो उसने अपने माता-पिता को बताया। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिन्होंने आरोपितों के विरुद्ध बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत आपराधिक मामला औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने में दर्ज कर लिया। दोनों आरोपितों की तलाश जारी है।

तेज बारिश में चलता रहा प्रदर्शन, स्कूल से निकाले जाएँगे दोनों छात्र

आरोपितों की गिरफ़्तारी के लिए विरोध प्रदर्शन करती छात्राएँ (तस्वीर साभार- पत्रिका )

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार विरोध प्रदर्शन तेज़ बारिश के बावजूद जारी रहा। इस बीच स्कूल प्रबंधन का कहना है कि दोनों आरोपित छात्र कुछ दिनों से स्कूल से नदारद हैं। स्कूल ने उन्हें निष्कासित करने का निर्णय ले लिया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वकील चलाता था वेश्यालय, पुलिस ने की कार्रवाई तो पहुँचा हाई कोर्ट: जज ने कहा- इसके कागज चेक करो, लगाया ₹10000 का जुर्माना

मद्रास हाई कोर्ट में एक वकील ने अपने वेश्यालय पर कार्रवाई के खिलाफ याचिका दायर की। कोर्ट ने याचिका खारिज करके ₹10,000 का जुर्माना लगा दिया।

माजिद फ्रीमैन पर आतंक का आरोप: ‘कश्मीर टाइप हिंदू कुत्तों का सफाया’ वाले पोस्ट और लेस्टर में भड़की हिंसा, इस्लामी आतंकी संगठन हमास का...

ब्रिटेन के लेस्टर में हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा भड़काने वाले माजिद फ्रीमैन पर सुरक्षा एजेंसियों ने आतंक को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -