Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाज'मेरी माँ (राबड़ी देवी) को मारा, मुझे और मेरे परिवार को गालियाँ': बोले तेज...

‘मेरी माँ (राबड़ी देवी) को मारा, मुझे और मेरे परिवार को गालियाँ’: बोले तेज प्रताप- Video जारी कर दूँगा, ऐश्वर्या के साथ चल रहा तलाक का मामला

"अब इस वीडियो को पूरे बिहार की जनता देखेगी। किस तरीके से मेरी माँ को मारा गया। किस तरीके से मुझे गाली दी गई। मेरे पिता, भाई-बहनों को गाली दी गई।"

राजद नेता व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap) के तलाक का मामला फैमिली कोर्ट में चल रहा है। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय तलाक नहीं देना चाहती हैं। इस बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेज प्रताप ने मामले की मीडिया कवरेज पर नाराजगी जताई है। साथ ही वैवाहिक जीवन में मिली प्रताड़ना के वीडियो जारी करने की धमकी दी है।

तेज प्रताप ने मंगलवार (19 जुलाई 2022) को फेसबुक पर लाइव आकर तलाक के मुद्दे पर अपनी छवि खराब करने का आरोप मीडिया पर लगाया। उन्होंने कहा, “मामला कोर्ट में है। मैं हर चीजों को झेलने का काम कर रहा हूँ। किस तरह से इस मामले में हमारी छवि को धूमिल करने का काम किया गया। इसे पब्लिक डोमेन में लाने का काम न करें।”

तेज प्रताप ने कहा कि इस मामले में यदि उन्हें खुलासा करना होगा तो उनके पास एक हजार वीडियो हैं। उन्होंने कहा, “मैं अपने माता-पिता, भाई बहनों के साथ हुए शारीरिक और मानसिक शोषण को साबित करने के लिए अनगिनत वीडियो क्लिप और सबूत पेश कर सकता हूँ। लेकिन मैंने उन्हें साझा नहीं किया, क्योंकि यह एक लड़की का मामला है और बेहद संवेदनशील है।” साथ ही कहा, “हम भी खुलासा कर सकते हैं। हम भी वीडियो चलाने का काम कर सकते हैं। यदि इस मामले को नहीं रोका गया तो मैं आपके सामने दूध का दूध, पानी का पानी करके रहूँगा। मैं अब रुकूँगा नहीं।”

उन्होंने कहा, “चार साल मैंने झेलने का काम किया है। अब इस वीडियो को पूरे बिहार की जनता देखेगी। किस तरीके से मेरी माँ को मारा गया। किस तरीके से मुझे गाली दी गई। मेरे पिता, भाई-बहनों को गाली दी गई।” लाइव के अंत में उन्होंने कहा कि ये चीजें न सामने आए इसलिए मेरी गुजारिश है कि इस मामले को कोर्ट से ही खत्म होने दिया जाए।

तेज प्रताप ने यह भी कहा कि वे पिछले चार साल से जो झेल रहे हैं, उसे कोई नहीं समझ सकता। ससुराल वालों की तरफ से उन्हें लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। करोड़ों रुपए की डिमांड की जा रही है। उनके पूरे परिवार को बर्बाद करने की साजिश चल रही है।

बता दें कि तेज प्रताप यादव मई 2018 में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय के साथ के शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन उनका रिश्ता छह महीने से भी कम समय तक चला और अब यह मामला फैमिली कोर्ट में है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -